News That Matters

गुड़गांव के पॉश एरिया की कोठी में देह व्यापार, पुलिस ने 6 युवतियां व 18 युवक किए अरेस्ट




गुड़गांव पुलिस ने शहर के पॉश क्षेत्र सुशांत लोक में एक कोठी में देह व्यापार होने की सूचना पर शनिवार रात को छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देह व्यापार करने के आरोप में छह युवतियों व 18 युवकों को अरेस्ट कर लिया। यह कार्रवाई गुड़गांव पुलिस की दुर्गा शक्ति महिला रैपिड एक्शन फोर्स व सेक्टर-56 थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से की। पुलिस के अनुसार यह कोठी एक व्यक्ति ने किराए पर ली हुई है, जिसमें देह व्यापार किया जा रहा था। पुलिस मुख्य आरोपी को रविवार देर शाम तक अरेस्ट नहीं कर पाई है। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही मुख्य आरोपी को भी अरेस्ट किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सूचना मिली थी कि सुशांत लोक की एक किराए की कोठी में देह व्यापार किया जा रहा है। इस सूचना पर दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स की महिला इंस्पेक्टर राजबाला ने टीम गठित की और सुशांत लोक सेक्टर-57 फेस-3 में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम ने आपत्तिजनक स्थिति में छह युवतियों व 18 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार राजीव यादव नाम के व्यक्ति ने यह कोठी किराए पर ली हुई है। जो कि वहां पर देह व्यापार का धंधा करता है। गुरमीत सिंह नाम का व्यक्ति यहां पर युवतियां लाता है और देह व्यापार करने के लिए हरीश नाम का व्यक्ति ग्राहक लेकर आता है। देह व्यापार के इस अड्डे पर भोजराज नाम का एक व्यक्ति चौकीदारी करता है।

पुलिस पार्टी ने इनको किया मौके से गिरफ्तार

पुलिस ने चौकीदार भोजराज निवासी नेपाल, वीरेंद्र निवासी फरीदाबाद, दिनेश कुमार निवासी प्रीतमपुरा, विपिन अग्रवाल निवासी सैनिक विहार प्रीतमपुरा दिल्ली, विकास अरोड़ा निवासी बसंत कुंज दिल्ली, अनिल कुमार निवासी तुगलकाबाद एक्सटेंशन, राज कम्बोज आरडी सिटी, सेक्टर-52 गुड़गांव, राजेश निवासी डीएलएफ फेस-2 गुड़गांव, संजीव निवासी मारुति विहार, चकरपुर गुड़गांव, सिद्धार्थ अमृतपुरी ईस्ट आफ कैलाश, नई दिल्ली, आंशू निवासी शालीमार गार्डन साहिबाबाद, गाजियाबाद, अभिजीत निवासी ईस्ट कलकता, वेस्ट बंगाल, अनुभव वर्मा निवासी साउथ सिटी-2, गुड़गांव, आशीष धवन निवासी सिटी सेन्टर-48, गुड़गांव, गौतम निवासी सुलतानपुरी, दिल्ली, सुदर्शन हुड्डा निवासी मैपल अपार्टमेन्ट, गाजीपुर डेरा बस्सी, पंजाब, विक्रम खासन विंशु निवासी द्वितीय तल, बेंगलुरु व गुरमीत सिंह नेहरु विहार, दिल्ली आदि को गिरफ्तार किया है।

देहव्यापार के आरोपियों को पेशी के लिए कोर्ट ले जाती पुलिस।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Faridabad News – body trade in kothi of posh area of gurgaon police 6 youths and 18 youth arrested

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *