News That Matters

गुंडई करने वाले भाई के पक्ष बोला पार्षद-गुस्से में तो ऐसे ही पीटा जाता है…,6 गिरफ्तार



मुक्तसर. मुक्तसर में सूद के 23 हजार रुपए के लिए पार्षद के भाई द्वारा साथियों के साथ मिलकर हैवानियत पर उतरने और बेल्टों-लातों से मां-बेटी को मारे जाने का वीडियो मीडिया में आने के बाद आखिर शनिवार को कार्रवाई हुई। इस मामले में पुलिस ने पार्षद समेत कुल 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए 6 को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने इन सभी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर दे दिया है। बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है, वहीं पार्षद की भी शर्मनाक टिप्पणी सामने आई है कि गुस्से में तो ऐसे पीटा जाता है।

ये है दरिंदगी का मामला

घटना शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे बूढ़ा गुज्जर इलाकेकी है। महज 9 साल के बच्चे द्वारा मोबाइल में कैप्चर किए गए 4 मिनट 9 सेकंड के वीडियो में सूदखोरों की बर्बरता की कहानी साफ नजर आ रही है। पार्षद राकेश चौधरी का भाई सन्नी अपने भाइयों व अन्य लड़कों के साथ मीना नाम की महिला को घर से बाहर खींचकर सड़क पर लाता है। सभी उसे लात, घूंसे, डंडे और बेल्टों से बुरी तरह पीटते हैं। महिला के भाई के साथ भी मारपीट की जाती है। एक महिला भी मारपीट करने वालों का साथ देती नजर आ रही है। वीडियो बनाते हुए बेटा चिल्लाता रहा कि मम्मी नूं मारता, बचाओ… पर कोई बचाने नहीं आया। बेल्ट और लातों से मारकर घायल की गई लड़की मीना के भाई सूरज ने बताया कि उन्होंने वार्ड-29 के पार्षद राकेश चौधरी के भाई सन्नी से ब्याज पर 40 हजार रुपए लिए थे। आरोप है कि उन्होंने रुपए लौटा दिए थे, फिर भी सन्नी 23 हजार रुपए मांग रहा था। इसी बात को लेकर उसकी बहन को शुक्रवार को बुरी तरह से पीटा गया।

शर्मनाक सफाई

दूसरी ओर सिविल अस्पताल में गिरफ्तारी से पहले मौजूद सन्नी चौधरी व रूप लाल ने बताया कि उन्होंने महिला से 63 हजार रुपए लेने हैं। कल शाम को उनकी पत्नी पैसे लेने गई थी, जिसे मीना ने बहुत बुरा भला कहा था। आज भी वह जब आए तो भी उसने गाली-गलौच किया। इतना ही नहीं, हैवान हुए सन्नी और उसके साथियों की करतूत को लेकर सन्नी के पार्षद भाई राकेश चौधरी भी बड़ी बेतुकी टिप्पणी करते देखे गए। शनिवार को राकेश ने कहा कि उनके परिवार की कोई गलती नहीं, महिला की गलती थी। उसके भाई ने गुस्से में आकर पीटा है। गुस्सsे में तो ऐसे ही पीटा जाता है। अब इस मामले को लेकर जहां कल के वीडियो की इलाके में खासी निंदा हो रही है, वहीं पार्षद के बयान को लेकर भी लोग रोष में हैं।

राज्य महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

पंजाब राज्य महिला आयोग ने महिला के साथ की गई मारपीट के मामले में कड़ा संज्ञान लिया है। आयोग ने मुक्तसर के एसएसपी को शिकायत देकर दर्ज मामले में दर्ज एफआईआर व आरोपियों के रिकॉर्ड को लेकर रिपोर्ट मांगी है।

पुलिस ने लिया ये एक्शन

थाना सिटी प्रभारी अशोक कुमार का कहना है कि पुलिस ने पार्षद राकेश चौधरी, उसके भाई रूप लाल, सुरेश चौधरी, सन्नी चौधरी के अलावा गुड्डी, शेखू, जंबो, हसन, रेनू, ज्योति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों में से गुडडी, शेखू, जंबो, सन्नी, रूप लाल व सुरेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एसएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने बताया कि फरार आरोपियों को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। टीमें बनाकर छापामारी की जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


police took 6 goons on remand in the case of beating ladies with belts and legs

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *