News That Matters

हाइवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, एक महिला की मौत, चालक समेत चार घायल



जयपुर. शहर के हरमाड़ा थाना इलाके में अजमेर-दिल्ली हाईवे पर रविवार को तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच जने गंभीर घायल हो गए। इनमें एक महिला ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। शेष कार चालक, दो महिलाओं व एक बालक के गंभीर चोटें आई। उन्हें उपचार के लिए हाइवे एंबुलेंस व 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया।

जहां उनकी स्थिति नाजुक है। मौके पर पहुंची हरमाड़ा थानांतर्गत दौलतपुरा पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने क्रेन की सहायता से कार को हटवाया। कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहां काफी खून बिखर गया। फिलहाल पुलिस मृतकों व घायलों की शिनाख्त नहीं कर सकी है। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि कार में सवार परिवार हरमाड़ा थाना क्षेत्र में दौलतपुरा गांव के ही रहने वाले थे।

वे रविवार दोपहर को कार से चंदवाजी के लिए रवाना हुए थे। तभी बिलौंची के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। आपको बता दें कि इससे पहले भी हाईवे के किनारे खड़े होने वाले ट्रकों की वजह से इस तरह सड़क हादसे हो चुके है। जिनमें काफी लोगों की मौत हो चुकी है।

खबर व फोटो: सीताराम जाट

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


हाइवे पर ट्रक में घुसी क्षतिग्रस्त कार


क्षतिग्रस्त कार, जिसमें एक ही परिवार के लोग सवार थे

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *