News That Matters

टेंपो चालक और पुलिसकर्मियों में मारपीट, आप ने कहा- भाजपा की पुलिस आम आदमी को सड़क पर घसीट रही



नई दिल्ली.दिल्‍ली के मुखर्जी नगर में टेंपो के पुलिस वाहन से टकराने केबाद पुलिस कर्मियों और टेंपो चालक में विवाद हो गया। टेंपो चालक ने पुलिस अफसर के सिर पर तलवार से हमला कर दिया और टेंपो चढ़ाने की कोशिश की। इसके बाद उसे पकड़ने गए मुखर्जी नगर थाने के पुलिस कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से टेंपो चालक कोहिरासत में लिया। इस दौरान पुलिस ने ड्राइवर और उसके बेटे की पिटाई भी की। उधर, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, भाजपा की पुलिस आम आदमी कोसड़क पर घसीट रही है।

मुखर्जी नगर इलाके में रविवार शाम ग्रामीण सेवा के टेंपोचालक और एक पुलिसकर्मी में कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद तलवार निकालकर पुलिस वाले को धमकाने लगा। हालांकि, चालक के बेटे ने अपने पिता को वहां से ले जाने की कोशिश की, लेकिन चालक ने उसकी एक नहीं सुनी। इसके बाद पुलिसकर्मी ने थाने से अन्य पुलिसकर्मियों को बुला लिया।पुलिसकर्मियों को देखकर चालक ने एक बार फिर तलवार निकाल ली। उसने कई बार हमला करने की कोशिश की। पुलिसकर्मी कई बार बचते रहे। इस बीच एक पुलिसकर्मी ने चालक को पीछे से पकड़ लिया। चालक ने उस पर तलवार से हमला किया।

3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिसकर्मी ने घायल होने के बावजूद चालक को पकड़े रखा। पुलिस ने उसेलाठियों से पीटा। चालक और उसके बेटे को पुलिसकर्मी पीटते हुए थाने ले गए।दूसरी तरफ घायल पुलिसकर्मी के सिर में गंभीर चोट लगी। मामले मेंएएसआई संजय मलिक, एएसआई देवेंदर, कांस्टेबलपुष्‍पेन्‍द्र को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

भाजपा सांसद कमेंट्री में बिजी- सिसोदिया

केजरीवाल ने घटना की निंदा की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना की निंदा की। उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मियोंपर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की।

टेंपो ड्राइवर से केजरीवाल ने की मुलाकात

पुलिस क्या मरने का इंतजारकरे- कपिल मिश्रा

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


three police men suspended after clash with sikh tempo driver


three police men suspended after clash with sikh tempo driver

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *