News That Matters

तीन युवकों का अपहरण कर फ्लैट में बंधक बनाए था हरियाणा का गैंग; युवती समेत 8 पकड़े



जयपुर. राजस्थान पुलिस ने अमीर परिवार के लड़कों का अपहरण कर फिरौती वसूलने वाली हरियाणा की गैंग को गिरफ्तार किया है। गैंग के सदस्यों में युवती समेत आठयुवक शामिल हैं। जयपुर पुलिस और ईआरटी कमांडोज़ने रविवार तड़के से स्पेशलऑपरेशन चलाया औरगैंग के चंगुल से अपहृत हुए तीन युवकों को सकुशल मुक्त करवाया। बदमाशों के कब्जे से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

इस गैंग ने 15 दिन पहलेभांकरोटा थाना इलाके में शंकरा रेजीडेंसी में एक फ्लैट किराए पर लिया था। बदमाशों नेयहांनवीं मंजिल पर तीनोंअपहृत युवकों को बंधक बनाकर रखा था।गैंग के कब्जे से बीएमडल्ब्यू, मर्सिडीज, स्कॉर्पियो जैसी लक्जरी कारें बरामद की गईंहैं। अपहृतयुवकों में से एक मुंबई, दूसराकर्नाटकऔर तीसरा बीकानेर शहर का है। बदमाशइन्हें पिस्टल दिखाकर परिजनों से खातों में रुपया डलवा रहे थे।

वर्ना कार सवार से पहले विवाद, फिरअपहरण किया

डिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष चालके ने बताया कि शनिवार रात पौने 2 बजे मालवीय नगर निवासी चार युवक वर्ना कार से अजमेर रोड से लौट रहे थे। यहां नरसिंहपुरा कट के पास वे टॉयलेट करने ठहरे। तभी एक स्काॅर्पियो भी वहां आकर रुकी। उसमें पांच युवक सवार थे। इनसे किसी बात को लेकर वर्ना कार में सवार युवकों की कहासुनी हो गई। बदमाशों ने गन पॉइंट पर वर्ना कार सवार एक युवक काे अपनी स्कॉर्पियों में डालाऔर भाग निकले।

अपहृत के दोस्तों नेगूगल मैप के जरिए पुलिस को मौके पर पहुंचाया
कुछ ही समय बाद अपहृत युवक के तीनों साथियों ने भांकरोटा थाना की चेतक पर तैनात एएसआई मोहन को घटना कीसूचना दी। पुलिस ने पीछा शुरूकिया।अपहृत युवक के साथियों ने गूगल के जरिए पुलिस को दोस्तकी लोकेशन बताई। तलाश करती पुलिस ओमेक्स सिटी, शंकरा रेजीडेंसी पहुंची। यहां गार्ड ने बताया कि एक स्कॉर्पियोआई है। लेकिन, कार को उसने नहीं देखा। संदेह होने पर युवकों ने स्कॉर्पियो का शीशा तोड़ दिया। तब उसमें वर्ना कार और स्कॉर्पियाे की टूटी नंबर प्लेट नजर आई।

पुलिस ने ठिकाने पर दबिश दी तो उसने खोला राज

इसी बीच एक युवक ए ब्लॉक में नजर आया। उसके हाथ में हथियार भी देखागया। संदेह होने पर एएसआई ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। तब वेस्ट जिले के उच्चाधिकारी और छह थानों का पुलिस बलमौके पर पहुंचा। रात करीब ढाई बजे सर्चऑपरेशनशुरूहुआ। इसके बाद पुलिस ने एक युवक को पकड़ा।उसनेबताया कि उसके साथी रूम नंबर 902 में हैं।

युवती समेत 3 आरोपी रात में, दोपहर में चार और दबोचे

पुलिस ने रात करीब तीन बजे कमरे में हरियाणा गैंग में शामिल एक लड़की को पकड़ा। वहां बंधक बनाकर रखे तीनों लोगों को सकुशल मुक्त करवाया। इसके बाद पुलिस नेतीन अपहरणकर्ताओं को शनिवार देर रात और शेष चार को रविवार दोपहर धर दबोचा। उनसे पूछताछ की जा रही है।

खबर औरफोटो: भगवान चौधरी, विजेंद्र सिंह

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Haryana gang caught in Jaipur gets ransom by kidnapping rich boys from mumbai rajasthan


Haryana gang caught in Jaipur gets ransom by kidnapping rich boys from mumbai rajasthan


Haryana gang caught in Jaipur gets ransom by kidnapping rich boys from mumbai rajasthan


Haryana gang caught in Jaipur gets ransom by kidnapping rich boys from mumbai rajasthan

Dainik Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *