Boyfriend Ko Kaise Manaye | Boyfriend Ko Manane Ke Tarike| Boyfriend Ko Manane Ke Tips In Hindi | Manane Wale Sms | Lover Ko Manane Ka Tarika

हेलो दोस्तों तो बहुत लबे समय के बाद हम फिर से आये है बहुत ही कोमन टॉपिक और वो है नाराज बॉयफ्रेंड को कैसे मनाए जी हां बहुत लोगो ने हमको इमेंल और कॉमेट में रिक्वेस्ट की थी इस टॉपिक पर बात करने के लिए इसलिए आपको इस ही आर्टिकल में आपको मिलने वाली है नाराज बॉयफ्रेंड को कैसे मनाए ? लवर को मानाने का तरीका और ऐसे ही बहुत सारी जानकरी आपको इस ही आर्टिकल में मिलने वाली है इसलिए ये आर्टिकल पूरा पढ़ लीजिये.

boyfriend ko kaise manaye इस विषय पर आपको इंटरनेट पर बहुत सारे आर्टिकल मिल जायगे वह पर आपको बहुत सारे तरिके देखने को मिलते है पर वो तरिके सभी के लिए नहीं चलते क्यू की हर किसी का रिश्ता अलग होता है उनकी पसद ना पसंद अलग अलग होती है इसलिए वीडियो या फिर कोई आर्टिकल पढ़कर आपको डायरेक्टली फोल्ल्व नहीं करना है क्यू की कभी कभी जो रिश्ता है वो और भी जयदा खराब हो सकता है आप सभी लोगो ने तो पता ही होगा कोई रिश्ता बनाने के लिए बहुत समय लगता है और वही रिश्ता टूटने के लिए सिर्फ १ गुस्से का पल ही काफी होता है.

Boyfriend ko kaise manaye

जी हां अगर आपका boyfriend गुस्सा हो गया है तो शयद उनकी नजरो में अपने कुछ न कुछ गलत किया है वो आपको नहीं करना था जिस वजह से boyfriend गुस्सा हो गया है.

अगर आपको नहीं पता और आपका boyfriend भी नहीं बोल रहा है की boyfriend क्यू गुस्सा हो गया है तो आप उनको पूछ लीजिए की आपसे क्या गलती हो गई है या फिर आप ही खुद पता कीजिये आपने पिछले कुछ दिनों में क्या क्या किया है वो याद कर लीजिये . क्यू की जाने अनजाने में बहुत हमारे से गलतिया हो जाती है जैसे की हम आपको छोटा सा एक्साम्प्ले देते है की आप अपने boyfriend से जयदा फ्रैंड्स को समय देती ही या फिर आपने सही समय पर ऑनलाइन होकर भी मैसेज का रिप्लाई नहीं दिया. ऐसे बहुत सारे कारन हो सकते है वो आप पता कर लीजिये

एक बार आपको करन पता चल जाने के बाद आप बॉयफ्रेंड को मनाने का तरीका सोच सकते हो कुछ भी काटने से पहले आपको पता होना चाहिए की बॉयफ्रेंड को क्या पसद है और क्या नही.

इसलिए हम आपको कुछ तरिके बताने वाले है वो आप देख लीजिये

१. बॉयफ्रेंड को सोरी बोले | boyfriend ko manane ke tarike 

अगर आपकी गलती बहुत बड़ी नहीं है तो लगभग सभी लड़के सोरी सुनकर मान जाते है . पर हां सिर्फ बोलने के लिए सोरी मत बोलना आपको आने पुरे दिल से सोरी बोलना होगा.

अगर आपका बॉयफ्रेंड सोरी एक्सपेक्ट नहीं करता है तो फिर आपको अगला तरीका अपनान होगा वो हम आपको बाद में बताने वाले है इसलिए बने रहिये इस आर्टिकल के साथ .

अगर आप ऐसे ही सोरी बोलते हो तो फिर उसकी कुछ वैल्यू नहीं होती है इसलिए आप एक काम कर सकते हो की आप उनके लिए एक छोटा सा सोरी कार्ड बना सकते हो और है बाजार में वो मिलता है वो मत लेना आप खुद ही अपने हाथो से एक कार्ड बनाना .

उस कार्ड में आपको अपनी गलती का एहसास हो गया है आप बहुत ही दुखी फील कर रही हो ये सब कुछ सच सच लिख देना फिर बाद में अगर आप खुद वो कार्ड उसको से सकती हो तो दे देना या फिर आपकी कोई फ्रैंड या फिर बॉयफ्रेंड का कोई दोस्त हो उनके ये कार्ड देने के लिए बोल देना .

२. कोन सही है कोन गलत है | boyfriend ko manane ke tips in hindi 

जी हां बहुत सारे रिश्ते ये में ही सही हु और में कभी गलती कर ही नहीं सकती ये ख्याल अपने दिमाग से पूरी तरह से निकाल देना चाहिए. हमको कोई लाखो पैसे तो मिलने वाले नहीं है जिस के लिए हम कोन सही है .

अगर आपको को रिश्ता सच में आगे लेकर जाना है तो आप दोनों को ही कोन सही है और कोन गलत है ये भूल जाना होगा और हां ये भी छोटी मोती गलती के लिए पर अगर आपका कोई एक और बॉयफ्रेंड है और ये बात पहले वाले बॉयफ्रेंड को पता चल जाती है और वो आपसे गुस्सा हो जाता है तो आप भूल ही जाओ की बॉयफ्रेंड मानाने का.

४.गलती कहा पर हुई ये समजलेना | lover ko manane ka tarika 

अगर आपको पता ही नहीं होगा की आपकी गलती क्या है और आप बार बार बॉयफ्रेंड को सोरी बोलकर माना रहे हो तो आपका ये रिश्ता जयदा दिन नहीं चलने वाला है.

आप ऐसी कंडीशिन में आप दोनों एक साथ इस विषय पर बात कीजिये की आखिर ‘क्या और कहा पर गलती हो रही है ऐसा बहुत बार क्यू हो रहा है इसका आप कारन को ढूंढ लीजिये.

एकबार आपको सही कारन मिल जाने के बाद आप दोनों ही उस पर काम कर सकते हो . बहुत बार ये देखा गया है की जो लोग नए नए रेलशिन में आते है उनके साथ ये प्रॉब्लम आ जाती है.

आपको पता है कोई भी रेलशिन के कुछ ४,५ माहिने होते है उसमे सब कुछ ाचा लगता है उनकी सरि बात अछि लगती है उसको ही हनीमून पीरियड बोलते है इसलिए आप दोनों एक साथ बात कर के पता कर लीजिये की आखिर कहा गलती हो रही है.

रोना

जी हां अगर आपने सारे तरीके अपना लिए है और फिर भी आपका बॉयफ्रेंड नहीं मान रहा है तो लड़कियों में एक बहुत बड़ी शक्ति है और वो है रोने की तक़ाद जी हां अगर कोई भी इंसान किसी को भी रोते हुए नहीं देख सकता है इसलिए आप भी ये नुस्खा अपना सकते हो इसलिए आप बॉयफ्रेंड को कॉल कर के या फिर बॉयफ्रेंड को मिलकर आप रोना शुरू कर सकते हो

और हां ये आईडिया जयदा बार नहीं चलने वाला है अगर आप बार बार गलती कर के रोना शुरू कर दोगी तो आपके बॉयफ्रेंड को लगेगा की आप नाटक कर रही हो.

और हां अगर आप बॉयफ्रेंड हो और आपको गिर्ल्फ्रेंड गुस्सा हो जाती हो भी आप ये कर सकते हो और जोर जोर से अगर आप रोना शुरू कर दोगे तो आस पास के लोग ही लड़की को बोल देंगे गुस्सा थूक दो … और है ये बहुत सीक्रेट आईडिया है ये आईडिया हम दोने के बीच में ही रहना चाहिए.

ऑय लव यू बोल देना .

अगर आप सच में प्यार करती हो तो फिर ऑय लव यू बोलने में क्यू इतना सोच रही हो . आपको अपने बॉयफ्रेंड को ऑय लव यू बोलने के लिए आप उनको मैसेज कर सकती हो या फिर आप उनको डायरेक्टली कॉल कर के भी ऑय लव यू बोल सकते हो. अगर आप ला वो कॉल नहीं उठाते है तो आप बॉयफ्रेंड को जयदा परेशान मत करो सिर्फ एक मैसेज दाल दो की मुझे मेरी गलती के लिए माफ़ करना और ऑय लव यू बोल दो.

समय देना | boyfriend ko manane ke tips in hindi

अगर आप ने पूरी कोशिश कर ली है फिर भी आपका बॉयफ्रेंड ये गुस्सा है तो आप उनको कुछ समय दो आपकी जीती बड़ी गलती है और बॉयफ्रेंड को कितना जयदा गुस्सा आया है इस के ऊपर आप उनको समय दो.

इस बीच में आप खुद भी सोच लो क्या ये रिश्ता सही है मेरे लिए या फिर मेरे में ह गलती है , आप अपने आप से ही सवाल पूछो क्या ये गलती मेरे से फिर से होगी या नहीं ..आप इस समय में खुद भी अकेले रहिये और बॉयफ्रेंड को भी अकेले रहने दीजिये. क्यू की समय बहुत ही जयदा ताकदवर होता है .

और है इस बीच में आप फिर से ऐसा कुछ मत किजिते की आपके बॉयफ्रेंड को लगे की आपको कुछ फरक ही नहीं पड़ता है इसलिए आप थोड़े दिन सारे सोशल मीडिया से गायब हो जाओ. और कुछ दिन वेट करो की बॉयफ्रेंड का गुस्सा शांत होने का.

1 thought on “Boyfriend Ko Kaise Manaye | Boyfriend Ko Manane Ke Tarike| Boyfriend Ko Manane Ke Tips In Hindi | Manane Wale Sms | Lover Ko Manane Ka Tarika”

Leave a Comment