BubblePur Part 6 Release Date, Wiki, Cast, Actress, Released Date, Story

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वागत है इस नए ब्लॉग में तो आज हम फिर से लेकर आए है एक और हिंदी सीरीज की जानकारी को लेकर और वो सीरीज kooku series’ होने वाली है और उस सीरीज का नाम है Bubblepur Part 6 Kooku Series ‘ जी हां ये वही सीरीज है जिस के ट्रेलर न कुछ ही घटो में तहलका मचा दिया है तो इस आर्टिकल में आपको इस सीरीज की क्या स्टोरी होने वाली है , इस सीरीज में आपको क्या क्या देखने को मिलने वाली है , इस सीरीज में आपको कोण कोनसे एक्टर देखने को मिलने वाले है । आखिर ये Bubblepur Part 6 Kooku Series  सीरीज आप कहा पर देख सकते हो इस सीरीज में आपको कितने एपिसोड देखने को मिल सकते है और इस सीरीज को फ्री में देखने का कोई तरीका है या नहीं इस सब की जानकारी भी यही पर मिलने वाली है । अगर आप ये सीरीज को देखने का सोच रहे हो तो इस सीरीज का रिव्यु क्या है इस को आपको देखना भी चाहिए या नहीं इस सब की जानकारी यही पर मिलने वाली है तो इस आर्टिकल को आप सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये ।

BubblePur Part 6 Release Date, Wiki, Cast, Actress, Released Date, Story

ये Bubblepur Part 6 Kooku Series  सीरीज की आगे की जानकारी देखने से पहले कुछ जरुरी जानकारी देख लेते है जैसे की सीरीज को डायरेक्ट और प्रोडूस ने किया है और ये सीरीज को आप सिर्फ और सिर्फ Kooku App’ पर ही देख सकते हो इस को फ्री में देखने का कोई तरीका नहीं है । ये सीरीज बब्बलीपुर इस सीरीज का  6 वा पार्ट होने वाली है ।

Bubblepur Part 5 Kooku Web Series Cast & Roles

अभी हम इस सीरीज की कास्ट को देख लेते है तो इस सीरीज में आपको नेहा मुंडा , अनंत जोग, प्रदीप कब्र , बहनो ठाकुर, पूजा जोशी ,असरानी, आफरीन शैख़, कल्पना सैनी , कारन सिंह जैसे बड़े बड़े एक्टर आपको इस एक ही सीरीज में एक साथ देखने को मिलने वाले है जो की आपको पूरा मजा देगा ।

इस एपिसोड की स्टोरी बहुत ही अलग होने वाली है जिस में एक गांव की कहानी हमको देखने को मिलती है जिस में हर एक पार्ट में एक अलग स्टोरी देखने को मिलती है जिस में हमने लास्ट एपिसोड में देखा था की कुछ प्राइवेट चीजो को ही तावीज जैसे इस्तेमाल कर रहे है और इस पार्ट में एक अन्धश्रदा का जिक्र होने वाला है गांव में कुछ मौत का कारण एक औरत को मान रहे है जो की पूरी तरह से अन्धश्रदा है जिस में कुछ लोग उस औरत को कैसे बचा लेते है इस सब की स्टोरी ये Bubblepur Part 6 Kooku Series सीरीज में देखने को मिलने वाली है . जो की आपको  Kooku App’ पर इस ही महीने के 18th October 2021 से देखने को मिल जायेगा ।

BubblePur Part 6 Release Date

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर Bubblepur Part 6 Kooku Web Seriesr सर्च मत कीजिए .

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये .

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी Bubblepur Part 6 Kooku Web Series  ‘ की पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर  Bubblepur Part 6 Kooku Web Series  नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर Bubblepur Part 6 Kooku Web Series  को देखने की सुविधा दे रहे है .हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है .

Note: All the information provided in this article are collected from internet sources. seelatestnews.in does not have personal claim. If you find any mistake in this article please let us know by contacting us..

https://youtu.be/zQlYfTsST4w

Leave a Comment