चाची को कैसे पटायें-Chachi ko Kaise Pataye

तो मेरे भाइयो कैसे हो आप तो सभी लोगो ने हमारे पिछले आर्टिकल को बहुत ाची प्रतिक्रिया दी और आप सभी लोगो ने हम से एक और रिक्वेस्ट की उनको चाची को कैसे पटायें इस विषय पर आर्टिकल चाहिए तो आपकी फार्मा िश पर हम लेकर आये हे चाची को कैसे पटायें हम आपको आसवासन देते हे की अगर आप ये आर्टिकल ठीक से पढ़ो और इन को आप इस्तेमाल करते हो तो ९० चांस हे की चाची आपसे पट जायेगी …चाची को कैसे पटायें

आप सभी लोगो को पता हे मर्दो को कोनसी लड़किया पसंद अति हे उसमे सब से पहले कुवारी लड़किया होती हे और किसी किसी को शादी शुदा औरते पसंद आती हे और ये कोई नई बात नहीं हे ये भारत में ही नहीं भारत के बहार भी ऐसी घटना होती रहती हे तो आप चिंता मत कीजिये आप सही हो आपमें कोई मानसकि दोष नहीं हे

तो आप पूछोगे चाची को कैसे पटायें तो आपको चची को कुछ नोटिस करना होगा वो सब में अब बता रहा हु वो आप वैसा ही करना

चची खुश हे या नहीं?

तो चची खुश हे या नहीं ये पता लगाने के २ तरीके हे सब से पहले आप उनको ही पूछो क्या वो खुश हे या नहीं बहुत ही जयदा चांस हे की आपको वो कुछ नहीं बताएगी तो ये तो हुआ आसन रास्त पर अभी दूसरे तरीके के ऊपर आते हे .

सब से पहले नोटिस करो चाचा में और चची में बहुत लड़ाई तो नहीं होती अगर होती हे तो जरा और जानकारी खोजो कुछ पैसे के कारन नहीं हो रहा है अनबन .
कुछ और भी नोटिस करो चाचा को कोई बुरी लत नशा करने की तो आदत नहीं हे ..?

क्या चाची दरी हुई तो नहीं रहेती .?

क्या चाची सारी बाते मानती हे या नहीं ..?

अगर इन ये सब बाते जानने के बाद आप ही सोचो क्या चाची खुश हे या नहीं अगर आपको लगता हे चाची खुश हे तो आप चाची को आसानी से पटा सकते हो .

अगर आपको लगता हे की चाची पटा जाएगी तो फिर आप अगली टिप्स को फोल्ल्व करे ..

बाते करना .
जी हां अगर आपको चाची को पटना हे तो आपको बात तो करने ही होगी और एक और बात आप सुरुवाती दिनों में फ़ोन पर या मैसेज पर बात मत करना क्यू की जो फीलिंग सामने बैठ कर की जाती हे उसका मजा कुछ और ही होता हे .

तो आपको चाची से डायरेक्टली कुछ भी बाते नहीं करनी हे सब से पहले आप कुछ टॉपिक पर बात करना सुरु करो की आपके कितने सारे लड़किया दोस्त हे कितनी आपकी गिर्ल्फ्रैंड हे अगर आपकी जिंदगी में कोई नहीं भी तो फिर भी झूठ बोल देना अगर आपकी ये बात सुनकर चाची का चेहरा देखना और अगर वो आपसे कुछ जयदा जानकारी पूछे की कोण थी कैसे देखती थी अभी भी कोई हे या नहीं तो आप समज जाओ आपकी चाची को आपमें दिलचस्पी हे .

तो फिर आप भी चाची को पूछो उनका कोई बॉयफ्रैंड था या नहीं उनके टाइम पर अगर आपकी चाची को आपके ऊपर विश्वास होगा तो आपको बता देगी .
फिर बाद में उनको पूछो ऐसा क्या था उस बॉयफ्रैंड में अगर चाची बताती हे तो आप धायण से सुन लेना फिर मजाक मजाक में ये भी पूछो की जो बाते किसी को पता नहीं हो चाचा को भी नहीं ..
ऐसे करते करते उनको क्या पसंद हे क्या खन्ना ाचा लगता हे . कोनसी मूवीज देखना पसंद हे ये सब पूछ लो .. यानि की आपको चाची के दोस्त जैसे वर्ताव करना हे

चाची को कैसे पटायें चाची की मदत कर के .

आप सभी को तो पता हे होगा की भारत में औरते कितना काम करती हे तो इसलिए हे आपको उनकी मदत करनी हे जैसे के बाजार से उनके लिए सब्जी लेकर आओ या फिर आप दोनों एक साथ बाजार में जाओ शप्पिंग करने के लिया और शोप्पिंग हो जाने के बाद आप कही पर कुछ पानीपुरी चाट खाने के लिया पूछ सकते हो … इसक्रीम भी आप पूछ सकते हो ..
फिर घर आने के बाद आप छोटी मोठी काम कर सकते हो जैसे की पानी की मोटर चालू करना , कुछ बल्ब गया तो वो नया लगा देना ऐसे करने से चाची के दिल में आपके लिया अलग ही जगह मिल जाएगी .

चाची को कैसे पटायें चाची को खुश रख कर .

जी आपको ऐसा वर्ताव करना हे ही वो आपको सारी बाते बता सके जी बाते वो अपने पति को भी ही बता थी हो कुछ लड़कीओ को सिर्फ अपनी दिल की बात बताने के लिया कोई चाहिए होता तो आप ऐसे वक्त पर उनकी सारी बात सुनो और अगर आपको लागत हे की कीच कुछ सुझाव देना हे तो सोच समझकर बता देना .
चाची को हँसा कर भी उनको खुश रख सकती हो आपको अगर मजाक मस्ती करना आता हे तो उनको आप कोई जोके सुना सकते हो और कभी कभी कोई कॉमेडी मूवी देखने के लिया भी लेकर जा सकते हो.

चाची को कैसे पटायें चाची को गिफ्ट्स दे कर .

गिफ्ट्स किस को पसंद नहीं हे हर किसी को ाचा लगता हे जब कोई उनके लिया गिफ्ट्स लेकर आता हे और आप उनको surprise भी दे सकते हो जैसे जे उनका बर्थडे के दिन कोई ाचे से होटल में डिनर करने लेकर जाओ फिर उनको मूवी के लिया लेकर जाओ और अगर आपके पास जयदा पैसे नहीं हे तो आप घर पर ही छोटी पार्टी करो जिसे में आप दोनों हे हो आप उनके लिया केक लेकर आओ या फिर उनको जो पसनद आता हे वो करो उस दिन यानि आपको ऐसे करना वो दिन बनाना हे की चाची कभी बुल न पाए

अगर आप ये सारी बात ासजी से करते हो तो बहुत जयदा चांस है की चाची को कैसे पटायें ये समस्या आपकी हल हो जायेगी …

1 thought on “चाची को कैसे पटायें-Chachi ko Kaise Pataye”

Leave a Comment