चालू लड़कियों के लक्षण | चरित्रहीन पत्नी के लक्षण | Chalu Ladkiyo Ke Lakshan

हेलो दोस्तों तो कपल लोगो का हफ्ता कुछ ही दिनों में आने वाला है और आज कल छोटे स्कूल जाने वाले बचे हो या फिर कोई एडल्ट मर्द सभी के दिमाग में एक ही चलता होता है आखिर मेरी भी कोई लड़की दोस्तों होतो तो क्या होगा में भी अपनी गर्लफ्रैंड को लेकर घूमता पर ये जो विचार होते है वो कम उम्र वाले लोगो में जयदा देखने को मिल जाते है किसी कोई सुन्दर लड़की चाहिए होती है , किसी को केयर करने वाली चाहिए होती है तो किसी को ये वाइफ मटेरिल चाहिए होती है और उन का एक ही सवाल होता है की हमको तो ऐसे ही लड़की चाहिए जिस का चरित्र ये सही हो तो आज के इस आर्टिकल में आपको हम बहुत ही आसान शब्दों में चालू लड़कियों के लक्षण क्या क्या होते है , चरित्रहीन स्त्री के अंगों की पहचान कैसे की जाये और यही नहीं आज हम आपको चरित्रहीन पत्नी के लक्षण क्या होते है ये भी यही आर्टिकल में समझाने वाले है तो इस आर्टिकल को सुर से अंत तक आप पढ़ लीजिए ।

इस आर्टिकल का मकसद किसी भी लड़की का अपमान करना नहीं है ये आपको पहले ही क्लियर बता देते है हमने अपनी जिंदगी में जो जो अनुभव किया और बाकि लोगो ने अनुभव किया उस के आधार पर ये आर्टिकल लिखा गया है तो अगर आप हमारी बात से सहमत नहीं है या फिर आपका कुछ अलग अनुभव ये हो सकता है तो आप ये मान कर खुश हो जाये की आपकी वाली ये अलग है ।

चालू लड़की में शर्म नहीं होती | चालू लड़कियों के लक्षण

जी हां चालू लड़की में शर्म नहीं होती क्यू ही वो अपनी बात मनवाने के लिए किसी भी हक़ तक जा सकती है । आप ऐसा मान सकते हो की उसको एक नए ड्रेस चाहिए तो लड़की अपनी शर्म ये अपने पर्स में रख कर अपनी बात ये मनवाकर कर ही रहती है ।

आप कितना भी उसका सुना दे या फिर कितना भी भाला पूरा बोल दो उसको कुछ फरक ही नहीं पड़ेगा ड्रेस मगवाने के लिए आपको हजार बार मखन लगा सकती है । अगर आपको पता ही होगा की की भी महिला का गेहेना या उसकी शर्म ही होती है तो अगर कोई नार्मल लड़की होती तो कब तक गुस्सा कर के अपने मायके चली भी जाती तो अपनी बात मनवाने के लिए किसी भी हक़ तक चले जाना तो चालू लड़की में शर्म नहीं होती है ये सब से पहला पोंइट है ।

चालू लड़की के लक्षण लड़के के पैसे उड़ना | चरित्रहीन पत्नी के लक्षण

|जी हां पैसे उड़ाना ये और पैस खरच करने में बहुत ही अंतर् होता है तो आप ऐसे समज लीजिये इस बार भी हु ड्रेस का ही उद्धरण देने वाले है तो एक आदर्श  लड़की ये सब कुछ धायण में रख कर कुछ भी शिपिंग करती है पर चालू लड़कियों ये किसी की भी नहीं सुनती है और बस अपना ही सोचती हैं । जब आपके पास पैसे होंगे तब ही वो आपके पास आएगी और जब आपके पैसे खमत होने लगा जायेगे तब आपक साथ कट कट करने लग जायगी ।

अगर ऐसा आपके सात भी अक्सर होता है तो आपके लिए एक अलार्म है की ये चालू लड़कियों के लक्षण है । और इसमें एक बात ध्याना रखिए की हर किसी के अपने अपने जरूरते होते है तो हर जिद करने वाली लड़की ये चरित्रहीन पत्नी के लक्षण नहीं होते है ये समज लीजिए ।

चालू लड़की के लक्षण वह अपना फ़ोन नहीं देती

चालू लड़कियों के लक्षण की बात करे या फिर चरित्रहीन पत्नी के लक्षण की बात करे इन दोनों में एक चीज कॉमन होती है और वो है वो अपने बॉयफ्रैंड को या फिर अपने पति को फ़ोन को हाथ भी लगाने नहीं देते है इसके दो कारन हो सकते है की वो आपसे कुछ छिपा रहे ही या फिर और कोई तो नजर नहीं आ रहा है ।

बहुत सी चरित्रहीन पत्नी के लक्षण में देखने को मिलता है जो जो ऐसे अपने पति से फोन चीपति है उनका कुछ ना कुछ होता ही है तो अगर आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो आप एक बार अचे से बात कर के सब कुछ क्या मैटर है वो देख लीजिये ।

चालू लड़की के लक्षण मिलने न आना

जी हां जैसा की हमने कहा था की चालू लड़की ये बहुत ही मतलबी होती है तो आपने काम के लिए वो कुछ भी कर सकती है आप ऐसा समज लीजिए की एक ड्रेस खरीदने के लिए वो आपको लन्दन तक लेकर जा सकती है । पर अगर आप बोले की आपको ऐसे ही मिलने का मन हो रह है वो चाहे 1 मिनिट का ही रासत क्यू ना हो वो इतने बहाने बनाएगी जिस से आप भी हैरान हो जाओगे की आखिर इतने बहाने कैसे कोई ला सकता है ।

चरित्रहीन पत्नी के लक्षण में भी यही सब बाते देखने को  मिल जाती है ।

झूट बोलना | चरित्रहीन पत्नी के लक्षण

चरित्रहीन पत्नी के लक्षण की बात करे तो झूट बोलना ये सब से पहचना होती है अगर कोई इंसान ये बार बार ये झूट बोल रहा है तो आप समज लीजिये की आप से कुछ तो छिपा रही है अगर झूट बोलकर किसी से मिलने जाती है या फिर कुछ और करती है तो आप एक बार सब बाते क्लियर कर सकते हो । ये जो छोटी छोटी बाते होती है वो ही आगे चलकर रिश्ते पर असर करती है ।

सामने वाले की रिस्पेक्ट नहीं करती ।

जी हां चालू लड़कियों के लक्षण हो या फिर चरित्रहीन पत्नी के लक्षण हो उन सब में एक कॉमन चीज होती है वो सामने वाले की इज्जत नहीं करती है और अपने अआप को ही तेज दिमाग वाला समजते है ।

वो अगर अपने दोस्तों के बीच होगी तो आपका खुद से जिक्र ही नहीं करेगी की ये मेरे पति है या फिर वो मेरा बॉयफ्रेंड है । हमेशा आपसे रिश्ता रखने से कतराती है ।

तो ये थी चालू लड़कियों के लक्षण ,चरित्रहीन पत्नी के लक्षण के कुछ जानकारी तो आपको ये आर्टिकल कैसा लगा इस के आलावा आपका क्या अनुभव है ये भी आप निचे हमको कॉमेंट कर के बाकी लोगो को भी बता सकते हो जिस से बाकी लोगो को भी सिक मिले ।

और आर्टिकल के अंत में या बताना चाहते है की अगर इस आर्टिकल को पढ़ कर किसी को भी बुरा लगा हो तो हम आपकी शमा मांगते है ।

Leave a Comment