COLLAR BOMB WEB SERIES News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

 

हेलो दोस्तों आज हम फिर से आये है आपके लिए ” COLLAR BOMB WEB SERIES  इस की जानकारी आप इस सीरीज को कहा पर देख सकते हो इस की स्टोरी क्या होने वाली है और इस में आपको कोन कोण एक्टर दिखने वाले है इस सब की जानकारी और ये सीरीज आपको देखनी भी चाहिए या फिर नहीं इस सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो फिर ये आर्टिकल पूरा पढ़ लीजिये

COLLAR BOMB WEB SERIES News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

” COLLAR BOMB WEB SERIES ये ” Disney Plus Hotstar” पर रिलीज होने वाली नए सीरीज है जो की ९ जुलाई को रिलीज होने वाली है और इस सीरीज में जिमी शेरगिल और आशा नेगी मेंन लीड में देखने वाली है और ये ” COLLAR BOMB WEB SERIES  सीरीज सुसाइड बॉम्बर के बीच में घूमने वाली है .

यहाँ पर जिमी मनोज हिस्से इस पोलिस की भूमिका निबाने वाले है ओर इस सीरीज को ध्यानेश जटिंग ने डिरेक्टे किया है और निखिल नैर ने इस सीरीज की कहानी लिखीइस सीरीज में आपको राजश्री देशपांड भी प्रमुख रोल में देखने को मिलने वाले है . अगर इस ” COLLAR BOMB WEB SERIES  ये ” Disney Plus Hotstar” की कहानी देखते है तो वो सुसाइड बॉम्बर का असल कारन क्या है उसका आखिर मकसद क्या है इस सब का जावाबी आपको इस सीरीज में मिलने वाला है .

” COLLAR BOMB WEB SERIES के बारे में जब जिमी शेरगिल अपने रोल के बारे में बोल रहे थे तब उन्होंने बोला की उनका रोल ये बहुत ही जयदा डार्क और इंटेंस और काम्प्लेक्स होने वाला है .आपको इस सीरीज में बहुत जयदा ट्विस्ट्स देखने को मिलने वाला है और अभी तक अपने कभी देखा नहीं होगा ऐसा आपको देखने वाला है और जीन लोगो को मिस्ट्री एडवेंचर इस टाइप की मूवीस पसंद है उनको ये सीरीज बहुत ही जयदा पसंद आने वाली है .

आज कल जिमी शेरगिल बहुत ही जतदा बिजी है खास कर के ” OTT platform’ पर उनकी पिछले हफ्ते चुना नाम की भी सीरीज अन्नोउंसेड हुई है जो की ” Netflix’ रिलीज होने वाली है .

 

Collar Bomb Full Movie Star Cast

  • Jimmy Sheirgill
  • Asha Negi
  • Naman Jain
  • Rajshri Deshpande
  • Ambarish Deshpande
  • Ajay Purkar
  • Vidushi Mehra
  • Sparsh Srivastav
  • Shashi Bhushan
  • Ajit Singh Palawat
  • Suman Singh

COLLAR BOMB WEB SERIES Storyline

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर COLLAR BOMB WEB SERIES सर्च मत कीजिए

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी COLLAR BOMB WEB SERIES   की पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर COLLAR BOMB WEB SERIES नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर  COLLAR BOMB WEB SERIES  को देखने की सुविधा दे रहे है .

हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है

 

Movie Name Collar Bomb (2021)
IMDB Rating NA
Genre Action/Thriller
Stars Jimmy Sheirgill, Asha Negi, Naman Jain
Release Date Jul 09 2021
Country India
PlatForm Disney+ Hotstar
Language Hindi
Size 360MB, 900MB & 1.7GB
Quality 480p, 720p, & 1080p
Format Mkv
https://www.youtube.com/watch?v=zXOZUz7NT8M

Leave a Comment