Conjuring 3 Full Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

हेलो दोस्तों आपका स्वागत है फिर से इस ब्लॉग में तो फिर आपकी भारी डीमाड़ पर लेकर आये है “Conjuring 3 Full Movie इस विषय सारी जानकरी आप इस मूवी को कहा पर देख सकते हो इस मूवी की स्टोरी क्या है आप इस मूवी में आपको क्या क्या देखने मिलने वाला है इस सब की जानकरी आपको इस ही आर्टिकल में मिलने वाली है और हां आपको ये मूवी देखनी भी चाहिए या फिर नहीं इस की भी जानकरी आपको इस ही आर्टिकल में मिलने वाली है .

Conjuring 3 Full Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

तो देखा जाये तो ये ” conjuring” कोई नया नाम नहीं होगा और आपने भी कभी ना कभी तो ” conjuring” मूवी का नाम सुना ही होगा अभी तक इस मूवी के २ पार्ट आ गए है और इस का अगला पार्ट का नाम ” The Conjuring: The Devil Made Me Do It’ है और जैसे इस मूवी के नाम के जैसा ही ये मूवी ये भूतिया मूवी है और इस मूवी को Michael Chaves, ने डायरेक्ट किया है और इस मूवी का स्क्रीनप्ले ये ” David Leslie Johnson-McGoldrick’ और James Wan. ने दिया है .

ये मूवी ” the Conjuring Universe ” की ८ वी मूवी है और .तो फिर इस मूवी में आपको ” Patrick Wilson ‘ और ” Vera Farmiga’ ये अपने पुराने रोले में दिखने वाले है और मूवी में ये दोनों फिर से प्रेत आत्मा लो भागने वाले ” paranormal investigators” का काम करने वाले है इस मूवी की कहानी ये एक किताब पर आधारित और उस किताब का नाम है ” trial of Arne Cheyenne Johnson, जी

Conjuring 3 Full Movie 1080p, 720p

इस मूवी की स्टोरी भी ही अनोखी है जैसे की इस मूवी का नाम है ये मूवी एक खून के मामले में एक आदमी को जेल में भेजा जाता है और जब आरोपी को कोर्ट में बुलया जाता है तब वो बिलरा है उसने को खून नहीं है और बल्कि वो भी बोलता है की उस से ये सारा काम यान की ये मर्डर भूत के के काबू में आकर किया था तो इस की ही आगये की तलाशी करने के लिए ” Patrick Wilson ‘ और ” Vera Farmiga’ बुलाया जाता है .

ये मूवी देखते समय आपको कुछ अलग लगेगा क्यू की इस ुनिवर्स की अभी तक की सारी मूवीज ये सिर्फ एक घर के आस पास घूमती थी पर ये मूवी सिर्फ एक घर के आस पास नहीं घूमती है बल्कि शहर के बहुत सारे अलग अलग जगहो पर हमको सीन्स देखने को मिलते है और बात इस मूवी की प्लस पॉइंट भी है और कुछ कुछ लोगो के लिए नेगटिव पॉइंट भी है .

The Conjuring: The Devil Made Me Do It release date in India

हलाकि ये मूवी हमारे सामने बहुत पेहेले ही आने वाली थी २०२० में ही इस मूवी को रीलिज करना तय हुआ था पर पूरी दुनिया में चल रही महामारी के चलते इस मूवी की डेट को बदला किया गया था पर अभी इस ” The Conjuring 3′ की रीलीज डेट को फाइनल किया गया और वो तारीख है ४ जून और जी हां इस मूवी को “us ‘ में २६ जून को ही रिलीज कर दिया है और इस मूवी के रिव्यु भी बहुत ही ाचे आ रहे है .

Conjuring 3 Full Movie Storyline

इंटनेट पर बहुत सारे वेबसाइट पर ” THE CONJURING: THE DEVIL MADE ME DO IT Movieरीलिज के कुछ घंटो में ही लीक हो जाती है और ऐसे मूवी की पायरेसी करना बहुत बड़ा अपराध है और इस से मूवी बनाने वाले का भी बहुत नुकसान हो जाता हो . भारत में गैर क़ानूनी तोर से कोई भी मूवी को देखना या फिर मूवी को डाउनलोड करना बहुत बड़ा अपराध है इसके लिए आपको जेल भी हो सकती है . .

Conjuring 3 Full Movie  Release Date

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर “THE CONJURING: THE DEVIL MADE ME DO IT movie torrent magnet सर्च मत कीजिए .

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये .

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी “Darling Movie DVDs & VCDs ‘ की पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर THE CONJURING: THE DEVIL MADE ME DO IT movie link नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर THE CONJURING: THE DEVIL MADE ME DO IT movie को देखने की सुविधा दे रहे है .

हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है .

 

https://www.youtube.com/watch?v=bBRAseMeAIU

4 thoughts on “Conjuring 3 Full Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles”

Leave a Comment