Diljot Chhabra (Actress) Height, Weight | Age | Affairs | Biography & More

हेलो दोस्तों आज हम फिर से एक बार आये है Diljot Chhabra (Actress) इस एक्टर मॉडल की पूरी जानकारी को लेकर इनका जीवन परिचय क्या है Diljot Chhabra (Actress) का जनम कब और कहा हुआ दिलजोत ने अपना क़ुलीफिक्सिन कहा से किया दिलजोत का कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं और अभी तक कोण कोण से मूवीज , सीरियल में नजर आइ है इस सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल से मिलने वाली है .

Diljot Chhabra Bio

.अगर हम ” Diljot Chhabra ” का बहुत ही कम शब्दों में परीच्य देखतये है तो ये इंडियन टेलीविज़न की बहुत जनि मणि एक्टर और मॉडल है . ” Diljot Chhabra ” के खास कर के सब टीवी के Ziddi Dil Maane Na इस सीरियल में स्पेशल एजेंट संजना का रोल करने बाद लोगो के बीच बहु ही पॉपुलर हो गए है .

Diljot Chhabra Age

” Diljot Chhabra ” का जन्म सपनो के शहर मुंबई में एक आम पंजाबी फॅमिली में हुआ है .” Diljot Chhabra ” ने अपने क़रीयार की शरुआत ये Ziddi Dil Maane Na, ये सीरियल से किया था ये सीरियल पूरी तरह से इंडिया के युथ को टारगेट में धायण रख कर बनाया गया था जिसे में .” Diljot Chhabra ” ने संजू का रोल किया था जो की युथ में बहुत ही पॉप्लर हुआ था ये सीरियल SAB TV पर आता था और इस सीरियल के आलावा ” Rexona, Royal Enfield, The Souled Store, Kay by Katrina, Tata Motors, Parle, Tanishq, ” जैसे बड़े ब्रांड के एड्स में भी देखने को मिलती है ..

Education Details and More

SchoolNot Known
CollegeNot Known
Educational QualificationGraduate
DebutTelevision : Ziddi Dil Maane Na (2021)

” Diljot Chhabra ” अपनी पर्सनल लाइफ काफी प्राइवेट राखिति है इसलिए आपको दिलजोत छाबरा के बारे में जयदा जानकारी नहीं है कही भी इंटरनेट पर कुछ कुछ जानकारी के अनुसार अमरजीत छाबरा ममी का नाम है और छोटी बहन का नाम रैंणी छाबरा है और दिलजोत छाबरा ये सिखिस्म को मानती है .

इसके आलावा दिलजोत के पापा का नाम भाई का नाम कही पर भी जानकारी नहीं है .

Diljot chhabra serial

अगर हम Diljot chhabra serial’ की बात करे तो इन्होने अभी तक एक सीरियल की है और वो है Ziddi Dil Maane Na’ जो की २०२१ में Sony SAB’ पर रिलीज हुई थी और जो की रोमांस और ड्रामा से भरी हुई सीरियल थी .

Diljot chhabra husband

अगर हम Diljot chhabra husband’ बात करे तो अभी तक दिलजोत छाबरा की शादी नहीं हुई थी और वो अभी तक कोई रिलेशन में है या नहीं वो अभी तक सही से नहीं पता है .

अगर हम दिलजोत के फिजिकल को देखे तो दिलजोत की 5′ 6″ फ़ीट हाइट है और वेट सिर्फ 53 किलोग्राम है और फिगर मेज़रमेंट की बात करे तो 34-26-३४ है आखो का रंग ये ब्राउन है और दिलजोत को बहार घूमना , स्केचिंग और योग करना बहुत पसद है .

Physical Stats and More.

Real NameDiljot Chhabra
ProfessionActress and Model
Date of BirthNot Known
Diljot chhabra age(as in 2021)Not Known
Birth PlaceMumbai, Maharashtra, India
NationalityIndian
Home TownMumbai, Maharashtra, India
FamilyMother : Amarjeet Chhabra
Sister : Renny Chhabra (Elder)
ReligionSikhism
AddressMumbai, Maharashtra, India

Physical Stats and More

Diljot chhabra height5′ 6″ Feet
Weight53 Kg
Figure Measurement34-26-34
Eye ColourBrown
Hair ColourBrown
HobbiesTravelling, Sketching and Yoga

Leave a Comment