एक शादीशुदा औरत बिना संबंध के कितने समय तक रह सकती है | पत्नी पति के बिना कितने दिन रह सकती है

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है बहुत ही हटके और आपके दवारा सब से जयदा पूछे जाना वाल सवाल और वो ये है की आखिर एक शादीशुदा औरत बिना संबंध या संभोग के कितने समय तक रह सकती है? जी हां आज के इस आर्टिकल में आपको इस की बहुत ही डिटेल में जानकारी मिलने वाली है । आजकल इंटरनेट पर बहुत ही फर्जी और नकली जानकारी भरी हुई है तो इसके पीछे का सच क्या है और क्या सच में बहुत ही मुश्किल होता है या आसान होता है और क्या क्या ऐसे पॉइंट होते है जिस के कारण होता है तो क्या हर शादीशुदा औरत के लिए लागु होगा या नहीं ये सब भी हम आज के आर्टिकल में आपको पता चल जाएगा हमको पता है आपको कुछ सही से समज नहीं आ रहा होगा पर आप जब निचे पढ़ते जाओगे वैसे वैसे सब समज आ जायेगा ।

पत्नी पति के बिना कितने दिन रह सकती है

ये कोई अलग से बताने की बात नहीं है पर आज कल जो मूवीज आ रही है , सीरीज आ रही है और ऐसे ही अलग अलग माध्यम से जो हमारे दिमाग में जो कचरा डाला जा रहा है उस के कारण ही ऐसे सवाल दिमाग में आ रहे है तो चलिए इस के तय तक जाते है । इस से पहले ये भी समजना चाहिए हर के महिला का जीवन अलग होता है उसका नेचर अलग होता है , उनका पास्ट भी अलग होता है तो हर किसी पर एक ही फॉर्मला नहीं लागु होने वाला है ।

रिश्ते के समय .

तो सीधी सीधी बात आपको बात देते है की रिश्ते में आये हुए यानि की शादी किये हुए कितना समय हुआ है अगर शादी ये अभी अभी हुई है और दोनों के बीच में गहरा प्यार है तो नए  नए कपल जयदा दिन नहीं रहा सकती है ।

अगर आपकी शादी को हुए बहुत समय हुआ है तो एक शादीशुदा औरत बिना संबंध के बिना बहुत महीने तक रह सकती है ।

शारीरिक स्वास्थ्य

अगर कोई भी इंसान ये पूरी तरह से ठीक होगा तो ही सुख अनुभव कर पाएगा तो अगर उसको कोई भी शारीरिक स्वास्थ्य की दिकत है एक शादीशुदा औरत बिना संबंध या संभोग के जब तक वो बीमारी सही नहीं होगी तब तक ये रह ही जायगी ।

पति-पत्नी का परस्पर प्रेम | एक शादीशुदा औरत बिना संबंध के कितने समय तक रह सकती है 

तो पति-पत्नी का परस्पर प्रेम ही नहीं है यानि की उसकी मर्जी ही नहीं है की आपके साथ संबंध बनाने में तो इसका जवाब ये आपको समज ही आया होगा । ये जयदा तर किसी की मर्जी के खिलाफ ये हुई होती है ऐसे कंडीशन में जयदा देखने को मिल जाता है ।

मानसिक तनाव ।

अगर कोई भी शादीशुदा लड़की कोई किसी भी तरह का कोई तनाव है तो जब तक वो सही नहीं होगा तब तक उसके दिमाग में ये फिसिकल होने ये दिमाग में आएगा  ही नहीं तो आप एक शादीशुदा औरत बिना संबंध या संभोग के कितने समय तक रह सकती है? ये देखने से पहले आप उसको कोई तबाव है या नहीं वो देख लीजिये और उसको दूर करने की कोशिश कीजिये ।

बच्चे हैं या नहीं

ये बहुत ही बड़ा कारन है जी क्यू की एक शादीशुदा औरत तब तक ही फ्री होती है जब तक वो फ्री होती है यानि की जब तक उसकी फैमली नहीं बनती है तो अपने आप पर ध्यान जयदा दे पाती है इसलिए बचे हो जाने के बाद सारा का सारा समय ये बचो को ही पालने में लग जाता है तो उसके कारण से एक शादीशुदा औरत बिना संबंध या संभोग के बहुत दिन रह सकती है ।

अफैर

ये बात आपको सुनकर बुरी लग सकती है पर ये सच है अगर किसी का भी बहार अफेयर ये चल रहा है और वो बहार किसी के साथ एक्टिव है तो आपकी जरुरुत ही क्या होगी , अगर कोई होटल से ही खाना खा कर आ रहा है तो घर पर खाये बिना बहुत समय रह सकता है.

महिला की उम्र

आपको अगर पता नहीं है तो बता देते है की जब महिला का मोनोपोज ये हिट होता है तो यौन इच्छा ये कम हो जाती है तो ऐसे समय में विवाहित स्त्री बिना संबंध के कितने भी दिन ये रह सकती है . ये करीब ४५ साल के बाद बदलाव आता है .

रिलेशन

अगर आपका और आपकी पत्नी में रिलेशन ही सही नहीं है यानि की रोज रोज कलेश होता है और अगर आपके साथ वो खुश ही नहीं है तो ये बहुत बड़ा कारन होता है की एक शादीशुदा औरत बिना संबंध के बहुत समय ये रह जाती है ।

चुप रहना । एक शादीशुदा औरत बिना संबंध के कितने समय तक रह सकती है 

भारत में आज भी मॉर्डन महिला तो खुलकर बात देते है पर अभी भी कुछ महिलाये ऐसे है जो की उनकी जो नीड होती है वो इसलिए पत्निया ये बोलते भी है और कोई कोई तो इशारे भी नहीं देती है तो उस कारन से भी और नए नवेली दुल्हन ये बहुत ही शर्मीली होती है उसके कारन से भी जब तक आप नहीं कदम उठा लोगो तब तक एक शादीशुदा औरत बिना संबंध या संभोग के कितने समय तक रह सकती है?

पर्सनल चॉइस ।

हर एक शादीशुदा औरत एक दसूरी महिला से अलग होती है और जैसे की हमने पहले भी कहा था की ये कोई भी महिला के ऊपर कोई मीटर ऐसा नहीं लगा हुआ है जो की सही सही उतर दे सकता है । तो आप ऐसा मान सकते हो की हर किसी की अपनी अपनी चॉइस होती है तो कोई कोई एक शादीशुदा औरत बिना संबंध या संभोग के 1 दिन भी नहीं रह सकती है और कोई तो मरने तक अपनी उत्तेजना को काबू में करती है ।

तो ये थी कुछ बहुत ही शार्ट में जानकारी पत्नी पति के बिना कितने दिन रह सकती है के बारे में और अंत में ये भी बता देते है की अभी तक इस दुनिया में ऐसा डिवाइस या फिर प्रमाण या फिर सटीक जानकारी नहीं है जो की 100% आपको सही रिजल्ट बता दे सब के सब कुछ लोगो पर परीक्षण कर के ही अंदाजा बता देते है और हां ये सिर्फ एक अंदाज होता है ये सभी एक शादीशुदा औरत बिना संबंध या संभोग के कितने समय तक रह सकती है? ये कभी कोई भी सही सही बात नहीं सकता है ।

सब से पहले आपको जानना भी क्यू है है तो आपकी ही पत्नी और फिजिकल रिलेशन से भी जयदा होता है आप उस पर ध्यान दीजिये अपने रिश्ते को जयदा से जयदा मजबूत करने की कोशिश कीजिये ।

अगर आपके दोनों के बीच कुछ भी तकरार हुई है तो उसको दूर कीजिये ये कितने दिन रह पाएगी कितने दिन नहीं रहा पाओगे इस से कुछ नहीं होगा आप अभी एक सीरीयस रिलेशन में हो या बात ध्यान रखिये ।

Leave a Comment