Fake Aadhar Card Maker Online App | fake aadhar card generator | how to make fake aadhar card in photoshop

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है एक और जरुरी जानकारी को लेकर और आज के आर्टिक्ल का विषय होने वाला है fake aadhar card generator ‘ जी हां आप आपको हम fake aadhar card apk ‘ से कैसे नकली आधार कार्ड बना सकते है क्या ये सही या नहीं नहीं इस के आलावा हम आपको how to make fake aadhar card in photoshop ‘ इस की भी जानकारी इस ही आर्टिकल से देने वाले है इस इन नकली आधार कार्ड को कहा कहा इस्तेमाल कर सकते हो और इस को बनाना लीगल है या नहीं इस की भी जानकारी आपको इस ही आर्टिकल से मिलने वाली है । तो अगर आपको भी नकली आधार कार्ड बनाना है तो इस आर्टिकल को सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये ।

Fake Aadhar Card Apk

सब से पहले आपको ये fake aadhar card apk ‘ ये अप्प को अपने फ़ोन में डाउनलोड करना है जिस को आप हम जो लिंक दे रहे है उस से ही डाउनलोड करना है इसलिए आपके पास सिर्फ एक फ़ोन होना चाहिए और सही से इंटनेट का कोंनेकशन होना चाहिए ।

एक और बात ये अप्प आपको सिर्फ यही से ही डाउनलोड कर लेना है क्यू की अगर आप कही और से डाउनलोड करते हो तो वो चलेगा या नहीं वो हम आपको बता नहीं सकते है ।

एक बार सही से डाउनलोड होने के बाद आपको वह अप्प फ़ोन में इंसटाल कर लेना है और हां जो भी परमिशन मांग रहा है वह उस अप्प को दे देनी है और अप्प को ओपन कर लेना है ।

उसके बाद आपको हम जो आपको अप्प दे रहे है वो आपको डाउनलोड करना है उसके लिए आपको निचे जो डाउनलोड की लिंक है वह पर क्लिक कर लेना है और अप्प को डाउनलोड कर लेना है ।

अगर आपको नकली आधार कार्ड बनवाना है तो आपके पास स्मार्टफोन और इंटनेट होना जरुरी है ।

Fake Aadhar Card कैसे बनाएं?

एक बार आपने ये अप्प इनस्टॉल कर लेने के बाद आपको वो ओपन कर लेना है और वह पर आधार कार्ड बनाना है तो आधार पर क्लिक करना है और वह पर आगे की जो भी जानकारी पूछी जाएगी जैसे की फर्जी आधार कार्ड पर क्या नाम चाहिए , पता क्या चाहिए , जनम दिन क्या है , फ़ोन नंबर क्या रखना है ये सब आपको वह पर दाल देना है ।

सब से जरुरी है आपका फोटो जी हां आप आधार के लिए फोटो दे रहे हो इसलिए सेल्फी वाला फोट , एडिट किया हुआ फोटो , या ऐसा वैसा फोटो मत डाले अगर आपने ऐसा किया तो कोई भी समज लेगा की ये फर्जी कार्ड है । इसलिए आधार पर जैसा फोटो होता है वैसा ही रखिये और बाद में सारी जानकारी भरने के बाद आपको ओके के बटन पर क्लिक कर लेना है और अभी आपका ये fake aadhar card apk से नकली आधार बन जाएगा ।

Fake Aadhar Card Maker For Pc

जी हां fake aadhar card maker for pc ‘ से भी आप नकली आधार कार्ड बना सकते हो पर एक बात का ध्यान रखना होगा और वो है की आप नार्मल सॉफ्टवेयर जैसे इनस्टॉल नहीं कर सकते हो क्यू की ये Download Fake Aadhar Card Maker 1.3 on Windows Pc’ का अप्प है जिस को इस्तेमाल करने के लिए आपको कंप्यूटर में भी एक अलग से अप्प डाउनलोड करना होगा वो बहुत ही लबी प्रोसेस होती है इसलिए आप फ़ोन से कर वो ाचा होगा ।

जी हां fake aadhar card maker for pc ‘ से भी आप नकली आधार कार्ड बना सकते हो पर एक बात का ध्यान रखना होगा और वो है की आप नार्मल सॉफ्टवेयर जैसे इनस्टॉल नहीं कर सकते हो क्यू की ये Download Fake Aadhar Card Maker 1.3 on Windows Pc’ का अप्प है जिस को इस्तेमाल करने के लिए आपको कंप्यूटर में भी एक अलग से अप्प डाउनलोड करना होगा वो बहुत ही लबी प्रोसेस होती है इसलिए आप फ़ोन से कर वो ाचा होगा ।

How To Make Fake Aadhar Card In Photoshop

जी आप फोटोशॉप से भी नकली आधार कार्ड बना सकते हो इसलिए आपको कुछ जयदा नहीं करना है आपको कोई भी फोटोशॉप डाउनलोड करना है और उसमे कोई भी एक आधार कार्ड को उपलोड कर देना है और वह पर आप वाइट कलर लगा कर जहा जहा पर आपको जानकारी चेंज करनी है वो आप कर लीजिये ।

Fake aadhar card number

आपको नकली नाम , पता , फोटो भी मिल जाएगा पर आपको fake aadhar card number ‘ मिलना बहुत ही मुश्किल है आपको भी अपनी मर्जी से आपको वह पर डालना होगा और वो नंबर होगा वो सिर्फ और सिर्फ दिखने के लिए होगा क्यू की उसका कोई भी डाटा रिकॉर्ड में नहीं होगा ।

Duplicate aadhar card maker online

तो ये थी create fake aadhar card online इस विषय की सारी जानकारी पर सब से पहले ये बात देते है की ऊपर जो भी जानकारी दी है वो सिर्फ आपकी जानकारी के लिए है और अगर आप कोई भी तरीके से आप नकली आधार कार्ड बनाते हो और उसको आप इस्तेमाल करते हो तो आप कानूनी मुसीबत में पद सकते हो इसलिए आपको ये नकली आधार का कोई भी गलत काम नहीं करना चाहिए अगर आप ऐसा करते हो तो आपको जेल भी हो सकती है ।
ये नकली आधार कार्ड का कोई भी डाटा नहीं होता है इसलिए अगर किसी ने चेक किया तो आप पकड़े जा सकते हो इसिलए अगर आपके पास नहीं है आधार कार्ड तो बना लीजिये पर ये गलत कामो में मत पढ़िए ।

Leave a Comment