Free Mein Call boy Job kaise karen | कॉल बॉय जॉब कैसे करे | कॉल बॉय जॉब की सच्चाई | cool boy job

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है एक और नए जानकारी को लेकर और आज के इस आर्टिकल का विषय होने वाला है कॉल बॉय जॉब कैसे करे यानि की आसन शब्दों में call boy kaise banenge’ जी हां हमने ये प्लेबॉय जॉब सैलरी इन इंडिया इस टॉपिक पर पहले से ही आर्टिकल लिखा है और वह पर बहुत लोगो की ये जानकारी चाहिए थी इस पर तो आज हम इस विषय की जानकारी यही पर मिलने वाली है । आखिर ऐसा सच में ऐसा कोई जॉब है जो की 2 घंटे के हजारो रूपये देते है और ये जॉब भारत में लीगल है या नहीं इस सब की जानकारी यही पर मिलने वाली है तो ये आर्टिकल को आप सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये ।

कॉल बॉय याने क्या | Free Mein Call boy Job kaise karen

तो सब से पहले ये जान लेते है की आखिर ये कॉल बॉय क्या होता है तो आपने आपने कॉल गर्ल्स के बारे में तो सुना ही होगा वो क्या सर्विस देती है वही सर्विस ये कॉल बॉय देते है । आप कॉल बॉय इस नाम को देख कर ही समज सकते हो की इसका क्या मतलब होने वाला है आम तोर पर ये कॉल बॉय को जिगोलो भी बोलते है जी हां आपने सही सुना है । ये वर्ड आपने बहुत बार सुना होगा अगर आप इंटरनेट पर एक्टिव होते हो तो । आप जैसे समज रहे हो वैसे इन जिगोलो की जिंदगी नहीं होती है । ऐसे ये कॉल बॉय की जॉब ये आपको सुनने के लिए सही लग सकता है पर ये सिर्फ दूर के ढोल सुहावने लगते है ऐसे ही ये बात है । ये कॉल बॉय की जॉब करते वक्त आपको अपनी जान की बाजी भी लगानी पद सकता है वो कैसे ये सब की जानकारी आपको यही पर मिलने वाली है ।

सब से पहले आपको बता देते है की कॉल बॉय को अपनी जॉब के लिए पैसे तो मिल जाते है पर पर आपको अपनी पहचान बेचनी होगी । आप अगर 10 हजार की मजदूरी कर के पैसे कमा सकते हो पर आप बोल तो सकते हो आप सही काम कर के पैसे कमाते हो पर आप कभी भी समाज में कभी भी में कॉल बॉय हु और वैसे हो में पैसे कमाता हु ऐसा आप कभी भी बोल सकते हो । आज का समाज ये इतनी भी आगे हो गया है जो की ऐसे जॉब्स को सही मानते है ये कॉल बॉय  की जॉब्स बहार के देश में ये ऐसे जॉब्स सही मानते होंगे पर यहाँ पर ऐसे जॉब्स को सही नहीं मानते है।

कॉल बॉय जॉब की सच्चाई | cool boy job

कॉल बॉय जॉब की सच्चाई जानने के लिए हमने बहुत लोगो जे साथ बाते की और वो अपनी पहचान नहीं रीवील करना चाहते है तो हम उनका नाम नहीं बता सकते है ऐसे ही उनमे से एक   जिगोलो ने कहा था की वो ये जॉब में मजबूरी में आये थे ये महामारी आने से पहले ही उनकी आर्थिक सिथि सही नहीं थी उनको अपने घर का गुजरा करने के लिए ये जिगोलो ज्वाइन किया था ।

सुरु में उनको बहुत ही अलग अलग प्रॉब्लम का सामना पद जाता है जब तक उनको आप की सर्विस पर विश्वास नहीं होता है तब तब तक आपको बहुत ही बुरे क्लाइंट्स मिलते है अगर आप जिगोलो जो ज्वाइन करते हो तो आपको हर समय रेडी होना पड़ता है । ये जिगोलो की सर्विस ये आम तोर पर रात के 10 बजे से 4 बजे तक का टाइम होता है 

आप जब जिगोलो बनकर क्लाइंट्स से मिलने जाते हो तो आपको अपनी मर्जी से करने का कुछ नहीं हक नहीं होता है आप ऐसा समज सकते हो की आप एक मोहरा बन जाते है । सामने वाले जैसे बोला जाता है वैसे ही करना होता है । उसमे आपके साथ ऐसा भी हो सकता है जो की आपने कभी सोचा भी नहीं होगा । इसमें आपको सेम जेंडर के साथ भी करना पद सकता है । आप इतना समज लीजिये की आपको अपनी इज्जत बेचनी होगी ।

अलग अलग जिगोलो ने ये भी कहा है की कुछ कुछ लोगो की अलग ही मानस्किता होती है उसमे से सिगरेट से घाव भी देते है जी हां ये तो हमने बहुत ही सही trike से आपको बताया है । ऐसी वरदार एक के साथ ही नहीं बल्कि बहुत बार हुई थी और अभी ऐसे क्रिया के लिए जिगोलो एक्स्ट्रा पैसे चार्ज कर ते है अभी ऐसे करने से घटना थोड़ी बहुत कम तो हुई है पर ब्नद नहीं हुई है ।

ये तो हमने आपको बहुत ही कम बोला है पर अगर हम जिगोलो के साथ क्या क्या होता है ये बताने जाये तो आपकी रुहु काँप जाएगी । बहुत बार जिगोलो को विथाउट प्रोटेस्क्षण करने को बोलते है जिस के कारन आपको अपनी जान की बाजी लगानी पद जाती है । ये जिगोलो को एड्स और ऐसे ही बीमारी का दर छोड़कर अपना काम करना पद जाता है । आपको बात देते है जिगोलो को इजात तो नहीं मिलती है पर उसके साथ साथ उनके साथ साथ मार पिट भी हो जाती है ।

Fraud call Boy agency Job in Hindi

अगर आपको भी ये जॉब चाहिए तो आपने ऐसा सर्च किया है होगा कॉल बॉय जॉब तो आपके सामने बहुत से वेब साइट्स आते है जो की आपकी जॉब लगवा देने का वादा करती है पर क्या वो सच होते है तो इसका जवाब ना है जी हां अगर आप यूट्यूब पर भी देकते हो तो उसमे भी आपको नकली ही देखने को मिल जाते है । अगर सच देखा जाये तो ये कॉल बॉय जॉब का सिर्फ और सिर्फ नाम है इसका आपको सिर्फ लूटने के लिए ऐसे ही नाम बना लिया है । आज के इस वक्त में सभी को जल्दी से जल्दी आमिर होना है उसके लिए कुछ भी कर सकते है । इसका ही फयदा ये लोग उठा लेते है सब से पहले तो आपको ऐसे लालच देते है जैसे की एक मीटिंग का 15 हजार , 20 हजार और ऐसे ही कुछ और देते है जो की ऑफर आप ठुकरा ना पाँव । उसके बाद वो  call Boy agency’ की ये आपको रजिस्टर करने के लिए आपसे 20 से 25 हजार लेते है और उसके बाद कुछ फीस के लिए एक्स्ट्रा और हजारो में पैसे लेते है और उसके बाद भी आपको call Boy agency’ से जॉब मिल जाता है इसकी कोई गारंटी नहीं होती है । 

अधिक तर मामलों में ये देखा गया है की ये जो call Boy agency’ होते है वो आपके पैसे लेकर भाग जाते है और ये काम समाज के नजर में सही नहीं होता है इसलिए जो लोग इसमें फस जाते है वो कभी पुलिस के पास कभी जाते नहीं है और उसके कारन ही इन लोगो का धंदा अभी तक चल रहा है । ये बात तो सभी लोग जानते है ।

Free Mein Call boy Job kaise करें | प्लेबॉय जॉब सैलरी इन इंडिया

अगर आप भी ये सब जानकर भी आप cool boy job’ करना चाहते हो तो आपको बता देते है आपको सब से पहले सभी सोशल मीडिया के ऊपर अकांउट बना लेना है और वह अपनी अछि फोटो को दाल देना है और वह पर एक्टिव होना है और वह पर आपको जिगोलो के संदबिथ वह पर लिख देना है और वह पर जिगोलो के ग्रुप्स को ज्वाइन कर देना है और जिगोलो के साथ ही दोस्ती कर देना है और वह से ही आपको जिगोलो में फ्री में ज्वाइन हो सकते हो । पर एक बात का ध्याना रखिए की ऑनलाइन आपके साथ धोका न हो ।

इसके कोई भी तरीका नहीं है फ्री में ज्वाइन होने का और ऐसे जॉब लाखो में किसी 0.01 लोगो को मिलता है और ये ऐसे जॉब्स सही भी नहीं होते है इसलिए आप ऐसे जॉब्स को छोड़कर आप कोई दूसरी जॉब्स पदक ले लीजिये ।

हमारे इस आर्टिकल का मक़्दस किसी को भी टारगेट करना या फिर ऐसे जॉब्स के लिए प्रेरित करना नहीं है इस आर्टिकल का मकसद सिर्फ लोगो के बीच में इसके इस विषय पर सही जानकारी देना है क्यू की भारत में इंटेरनेट का जैसे ही बढ़ रहा है वैसे ही ये ये ऐसे ghar baithe job for students’ जैसे जॉब्स बहुत ही फेमस हो रही है जिस में से ये जिगोलो का भी होता है । 

5 thoughts on “Free Mein Call boy Job kaise karen | कॉल बॉय जॉब कैसे करे | कॉल बॉय जॉब की सच्चाई | cool boy job”

Leave a Comment