ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर Girlfriend Ka Number Cahiya

हेलो दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा है आप सब लोग ठीक ही हो और कुछ न कुछ काम ही कर रहे हो तो आज का ये आर्टिकल है ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर के बारे में बहुत लोग हमको मेल कर के कोम्मेक्ट पूछ कर बोल रहे थे इस पर आर्टिकल लिखने के लिए तो आपकी बात बात मान ली और अभी अपने विषय पर आते है ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर किसे ले तो बने रहिए हमारे साथ आपको सारी जानकारी मिल जाएगी.Girlfriend Ka Number Cahiya 

हर कोई लड़के को लगता है के उसकी भी कोई ऑनलाइन या फिर असल जन्दगी में गिर्ल्फ्रैंड हो पर आपको भी पता है ग्रिलफ्रेंड बनाना और वो रिश्ता कायम रखना बहुत बड़ी ही चिंता का विषय बन गया है.Girlfriend Ka Number Cahiya 

और आज कल की भी लड़किया बहुत ही चालू हो गइ है आजकल कई कोई कोई लड़किया को सिर्फ आमिर और ाच्ये देखने वाले को ही अपना बॉयफ्रैंड्स बनती है इसलिए हम जैसे आप जैसे लड़को को कोई भी नहीं मिलता

आज कल का वकत ऐसा हो गया है की अगर आपकी कोई गिर्ल्फ्रिएड नहीं है तो आपका मजाक बन जाता है अपने दोतो में जी है ये सब कुछ मैंने भी सहा है और मै इस से निकल भी गया हु तो में इन सब से कैसे निकल उसकी सरि जानकारी और मैंने ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर कैसे निकला और अपनी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाइ ये सारि जानकारी आपको देने वाला हु तो आप बने रहिए और पूरा पढ़ लीजिए

अगर आपको भी ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर चाहिए तो आप भी ये काम कर सकते हो जैसे की अगर आप हइस्कूल में हो कोई कोलोजी में हो तो आप वह पर कोई आपको कोई भी लड़की अछि लगी तो सब से पहले आप उस लड़की से दोस्ती कीजिये उसको क्या पसंद है क्या नहीं है ये सब आप जान लीजिये और कोई भी जल्दबाजी मत कीजिये और हा उसका डायरेक्टली नंबर तो कभी भी मत मांगना ऐसे करने से वो कभी आपकी गिर्ल्फ्रैंड क्या आपकी दोस्त भी नहीं बनेगी.. Girlfriend Ka Number Cahiya 

शुरवात में आप उस लड़की के जो दोस्त है उनसे भी आप दोस्ती कर लीजिए और आप उन ग्रुप का पार्ट बन जाओ फिर धीरे धीरे थोड़ा बहुत मजाक मस्ती करने लग जाओ और हो सका तो मूवी देखने , खन्ना खाने को बुलाओ और है अगर आपका कोई स्पेशल दिन हो जैसे की आपका जन्मदिन हो तो आप उनको जरूर बुलाना.

एक और बात बताना चहाता हु की आप अपनी जो पर्सनालिटी है जो बाकि लोगो से अलग बना लीजिये जैसी की आप हसी मजाक करते रहिये और अगर आप पढ़िइ में ाच्य हो तो उसकी एग्जाम के टाइम पर पूछो कोई आपकी हेल्प कर सकता हु या नहीं.Girlfriend Ka Number Cahiya 

ऐसे ही धीरे धीरे आप दोनों भी नजदीक हो जाओगे और फिर आप मौका देख कर आप उसको अपनी फीलिंग बता देना ..

और अगर उस लड़की का पहले से ही बॉयफ्रैंड हुआ तो अपना टाइम कभी भी वह पर मत लगाना आपको सिर्फ असफलता ही मिलैगी . और कोई लड़की का हाल में ही ब्रेकअप हुआ है तो उन से भी सावधान रहिए ऐसे लड़किया सिर्फ आपका इस्तमाल करेगी और बाद में कोई भी कारण देकर आपको छोड़ देगी … तो कोई भी गिर्ल्फ्रैंड बनाने से पहले बहुत विचार कीजिये …

ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर टिंडर एप्लीकेशन से Girlfriend Ka Number Cahiya 

जी हां अगर अपने अभी तक टिंडर एप्लीकेशन का नाम नहीं सुना है तो में आपको बताना चाउंगा की टिंडर से भी आप अपना गिर्ल्फ्रिड / बॉयफ्रैंड चुन सकते हो ..

तो टिंडर एप्लीकेशन का उपयोग करने के लिए सब से पहले आपको ये अप्प डाउनलोड करना होगा ये आपको प्लयस्टोरे से मिल जायेगे फिर आप वह ओपन कीजिये और वह पर आपकी बहुत ही अचे वाले फोटो दाल दीजिये और वह पर जो भी आपको पसंद आती है उनको राइट स्वाइप कर लीजिये और अगर सामने वाले ने भी आपको राइट स्वाइप कर लिया तो आप दोनों एक दूसरे को मैसेज कर सकते हो तो आप बाद में चाट कर के अपना रिश्ता आगे बढ़ा सकते हो फिर बाद मै आप मिल भी सकते हो या फिर आप ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर लेकर बहुत लबे समय के लिए बात भी सकते हो …

Girl Friend Search for WhatsApp Girlfriend Ka Number Cahiya

अगर आपको डायरेक्टली ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर चाहिए तो आप ये कर सकते हो .

Girl Friend Search for व्हाट्सप्प अप्प डाउनलोड कर के बहुत सारे लड़कियों का नंबर ले सकते हो तो इसको इस्तामल करने के लिया आपको सिर्फ सब से पहले जो आपको ये अप्प इंटरनेट से डोनलोड करना होगा ये आपको प्लेस्टोर पर मिल जायेगे .

१. इस एप्लीकेशन बहुत ही काम एम् बी का है सिर्फ २ एम् बी का होने के कारन ये कोई भी मोबाइल फोन में चल जायेगे .
२.आपको ये देखना होगा आपके मोबाइल में इंटरनेट चालू है या नहीं बिना इंटनेट से ये नहीं चल सकता है .
३.फिर आप अपना मोबाइल नंबर से आप वह पर अपना अकाउंट फ्री में बना लीजिये .
४.फिर बाद में आपको कोनसी जगह के लड़की का नंबर चाहिए उस एरिया का नाम यानि अगर आपको पंजाब की लड़कियों का नंबर चाहिए तो वह पर पंजाब दाल दीजिये और सिर्फ सर्च किजिए .
५.बस हो गया आपको अभी स्क्रीन पर बहुत सारे लड़किया के नंबर आपको देखने को मिलगे आपको जो भी लड़किया की फोटो ाची लगती है उनका आप नंबर सेव कर लीजिये और व्हाट्सप पर बात करना शुरू हो जाईये …

नाम : साक्षी वैद्य .

उम्र : 29 साल
काम: डॉक्टर .
जी मेरा नाम साक्षी वैद्य है और में मुंबई की रहने वाली हु मेरा अपना बचपन नाशिक में गया और में मुंबई १२ साल के उम्र में आ गई थी और मैंने अपनी सारी पढ़िए मुंबई में ही की हु .
आपको बताना चाहाथी हु की मुझे भी कोई लड़के से बात करने के लिया नंबर चाहिए में बहुत ही अकेली महसूस कर रही हु तो आप में से कोई भी मुझे गिर्ल्फ्रैंड बनाना चाहता हे तो मुझे कॉल या फिर व्हटसअप पर मैसेज कर सकता है .
मेरा घर में में मेरी माँ मेरे पापा और बड़ा भाई रहता है ..
तो अगर आप में से कोई भी इंटरस्टेड हो तो मुझे आप कॉल कर सकते हो ..
मोबाइल नंबर +91-995-5554-***

 

 

नाम : मीरा गोरा .

उम्र : 26 साल
काम: फैशन डिज़ाइनर .
हेलो मेरे दोस्तों मेरे नाम मीरा गोरा है और में आसाम की रहने वाली हु मेरा सारा बचपन ही आसाम में हुआ है और मेरी पढ़िइ भी में इंडेपेंड लड़की हु पर अभी भी में अपने परिवार के साथ ही रहे रही हु .
मुझे लव स्टोरीज बुक पढ़ना बहुत ाचा लगता हे में अपने खली टाइम में कोई न कोई किताब पढ़ लेती हु या फिर थोड़ी बहुत गार्डनिंग करती हु..

मुझे ऐसा ही बॉयफ्रैंड चाहिए जो की वो किताबो और गार्डनिंग में इंटरस्टेड हो और है कभी कभी क्रिकेट भी देख लेती हु में . तो अगर आपको साफ़ साफ बनता चाहाती हु की कोई भी टाइम पास के लिया मुझे कॉल या फिर मैसेज न करे जिसे ाची में रिश्ता बनाना है वही मुझे कॉल या मैसेज करे .
मेरे व्हट्सप नंबर :+91-855-5934-****

 

नाम : ख़ुशी झा .

उम्र : 28 साल
काम: सोशल वर्कर .
हेलो मेरे दोस्तों मेरे नाम ख़ुशी झा है और में पुणे की रहने वाली हु मेरा सारा बचपन ही पुणे में हुआ है और मेरी पढ़िइ भी.. मुझे लोगो की मदत करना बहुत ाचा लगता है इसलिए में ने सोशल वर्कर होने का चुना .

मुझे मेरी जो संस्कृति है वो बाहत ही ाच्य लगती है और साथ साथ में बाकि धर्मो को भी मानती हु में समाज में परिवर्तन्त आये ऐसा कुछ करना चाहती हु तो अगर अगर मेरे बॉयफ्रैंड भी यही सोचता होगा तो इस से ाची खबर क्या हो सकती हे .

इसके अल्वा मुझे पेट्स पालने का भी शोक हे मेरे पास ४ बल्लिया है और २ डॉग्स है वो भी मेरी फॅमिली का एक हिस्सा बन गए हे .

तो अगर आपको मेरी ये सारि बाते ाची लगती हो तो आप मुझे व्हाट्सअप पर मैसेज कर सकते हो में इंतजार करुँगी .
मेरे व्हटसअप नंबर :91-755-५२४****

 

नाम : सुहाना रेड्डी .

उम्र : 22 साल
काम: स्टूडेंट .
मेरे नाम तो आप सभी लोगो ने पढ़ ही लिया होगा फिर भी आपको बताना चहा ती हु की मेरे नाम सुहाना रेड्डी है और में मुंबई के अँधेरी के एरिया में रहने वाली हु अभी फ़िलहाल तो में लास्ट ईयर कॉलेज में हु ..

मेरे एक सपना हे ही में अपने बॉयफ्रैंड के साथ पूरा इंडिया घूम लू और इस के साथ साथ मुझे आगे वकील भी बनाना है.. और अगर आप मुझे पूछो मुझे खने में क्या पसनद तो मुझे पास्ता बहुत ही पसंद है .

मेरे व्हट्सप नंबर +91-755-५६२०***

 

नाम : पूजा कुमारी Girlfriend Ka Number Cahiya

उम्र : 25 साल
काम: इंटाग्राम मॉडल .
हेलो मेरा नाम है पूजा कुमारी और में गुजरता की रहने वाली हु मुझे तो सब से जयदा घुमना और वीडियो बनान ाचा लगता हे मुझे अपने भविष्य में मूवीज में भी काम करने का खवाब हेऔर इसलिए में २०१९ से मुंबई भी अकेली रहे हु .
मुझे ऐसा कोई बॉयफ्रंड चाहिये जो मुझे समजे और मेरे सपनो को समजे और हर कदम मेरा साथ दे .

और बॉयफ्रैंड बहुत हे जयदा पोसैसीवे ना हो .. अगर आपको लगता हे की आपमें ये सारी खुबी हे तो किस का इंतजार कर रहे हो अपना फ़ोन उठाओ और मुझे व्हट्सप पर मैसेज करो .. लव यू .
मोबाइल नंबर : 91-755-५२४****

आप सभी लोगो में ऐसे नंबर और फोटोज कभी न कभी पर तो देखे ही हुए होंगे और आपको बताना चाहता हु ऐसे सारे नंबर जूठे होते है और ऊपर जो नंबर लिखे हे वो भी नकली है .
इस का मलतब सिर्फ आपको सही जानकारी देना है आगरा आपको ऐसे कभी पर भी देख जाये तो आप उसको कभी भी कॉल या पर मैसेज मत करन ..

 

1 thought on “ऑनलाइन गर्लफ्रैंड मोबाइल नंबर Girlfriend Ka Number Cahiya”

Leave a Comment