Gora Hone Ka Sabun | Gora Hone Ka Sabun Ka Naam | Gora Hone Vala Sabun Ka Kya Naam Hai

हेलो दोस्तों आप सभी लोग कैसे हो ठीक हो न और आपका बहुत ही दिल से शुक्रिया जो अपने हमारे लास्ट आर्टिकल को बहुत प्यार दिया उसकी लिए आपका शुकिर्या तो आप के ही फर्माइएश पर लेकर ए है गोरा होने का साबुन तो आप ये आर्टिकल पढ़ रहे हो तो उसका ये मतलब हुआ की आपका भी रंग ये कुछ सावला है और आपको भी गोरा होना.

और आप जानते भी हो भारत में हर कोई सुन्दर देखना चाहता है और लोगो को लगता है की वो सिर्फ गोरा देख कर ही सुनदर लग सकते है तो पर इस में हम भी क्या कर सकते है क्यू की सामज में ऐसा ही मांना जाता है . इस में आपको हम बता देते है की हम ऐसे रंग के आधार पर जो असमानता है उसको हम किसी भी तोर से प्रोत्सान नहीं करते है.

बहुत सारे लोग ऐसे भी है उनको जानकारी चाहिए की पिग्मन्टेशन के लिया करना चाहिए , डार्क स्पोर्टस के लिया क्या करना चाहिए , त्वचा को फेरे कैसे बनाये तो उसके लिया हम आपको बहुत ही बढ़िया उपाय देने वाले है यानि के आपको हम “gora hone ka sabun ” इसकी जानकारि देने वाले हैं तो आप सभी लोग इस आर्टिकल के साथ बने रहिये.

तो इसमें हमारा सब से पेहेले सुझाव है

patanjali saundarya mysore super sandal soap” Gora Hone Ki Sabun Ka Naam

अगर आपको अपना चेहर या फिर पूरा शरीर गोरा करना है तो आपको ये साबुन जरूर इस्तेमाल करना चाहिए क्यू की सब से पेहेले ये साबुन पतंजलि के दवारा बनाया गया है और इस में आपको हर पतंजलि प्रोडक्ट के अनुसार आपको पूरी तरह से केमिकल फ्री वास्तु से साथ बनाया गया है.

आगर आपके शरीर पर या फिर फेस पर कोई पिम्पले ए है तो फिर ये कारगर नहीं है.आप इस सबुन का इस्तेमाल अपने रोज के सूबन जैसे ही करना हे पर आपको अपने baalo पर इस सबुन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

ये आपको साबुन आपको ३५ रूपये में मिलता है और आप इसको अपने नजदीकी पतांजलि स्टोर से भी ले सकते हो.इस साबुन की ख़ास बात ये है की इस साबुन का इस्तेमाल करने के बाद आपके शरीर को एक ाचा सा सुगन्दा आता है क्यू की इस सोप में बहुत अलग अलग तरह के तेल डाले हुए है जैसे की चन्दन का तेल.और एलोवेरा जेल का भी इस्तेमाल किया गया है.

तो आप इस साबुन को आप अपने रोज के साबुन के तरह इस्तेमाल कर सकते हो और इस साबुन का कोई भी आपको साइड इफेक्ट नहीं है और आप ये साबुन आपका पूरा परिवार कर सकता है यानि की बच्चये , जवान, और या फिर आप महिला हो पुरुष हो तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हो.

Dove Beauty bar Gora Hone Ka Sabun Ka Naam Batao

अगर आपको सच में ही गोरा होना है तो आपको ” Dove Beauty Bar” का इस्तेमाला कर के देखाना ही होगा ये ” gora hone ka sabun” आपको सच में गोरा होने के लिए मदत करता है पर इसका दाम ये बाकि साबुन से थोड़ा बहुत जयदा है इसका दाम ये १३९ रुपये है और ये आपको अपने आस पास के दुकानों में आपको मिल जायेगा.

अगर आपको पता नहीं है तो हम आपको बता देते है की ये ” Dove Beauty Bar” इंडिया का नंबर एक ब्रांड है और इस साबुन को बहुत डॉक्टर भी इस्तेमाल करने की सलाह देते है.

इस साबुन में आपको 1/४ हिंसा ये त्वचा को सॉफ्ट करने के लिए दिया है जिसकी मदत से आपका चेहरा हमेशा खिला खिला और फेश देखाइ दिता है.

हेल्थविट कोजिकेयर स्किन व्हाइटनिंग सोप

तो अगर किसी को भी पूछा जाये तो कोई भी बोलेगा की हेल्थविट कोजिकेयर स्किन व्हाइटनिंग सोप तो इस साबुन की सब से बड़ी खासियत है की ये साबुन आपकी बढ़ती उम्र के जो लक्षण होते है उनको छिपाने का नाम ये साबुन बहुत ही ाच्ये तरीके से काम करता है.

और इस साबुन की एक और खसियात है की वो सुरज की जो भी हानिकारक किरणे होते है उनको रोकने जा काम भी ये हेल्थविट कोजिकेयर स्किन व्हाइटनिंग सोप बहुत ही आसानी से करता है

अगर आपकी त्वचा में डेथ सेल या कोई काले दाभे जो होते है उनको हटाने का भी काम ये साबुन करता है.अगर इस साबुन के साइड इफ़ेक्ट की बात की जाते तो इसमें कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं है आप इसको रोज भी इस्तेमाल कर सकते हो.

और अगर इस साबुन का पप्राइस है १०० ग्राम का १९० रुपए और ये आपको अमेज़न से मिल जायेगा

शहनाज हुसैन शफेयर सोप Gora Karne Wali Sabun Ka Naam Batao

अगर आपने थोड़ा बहुत भी इंटरनेट या फिर यूट्यूब पर “gora hone ka sabun ” सर्च किया होगा तो सब से पेहेले आपको यही शहनाज हुसैन शफेयर सोप का नाम मिला होगा.

इस साबुन की सब से ाची ात है की ये शहनाज हुसैन शफेयर सोप कोई भी इस्तेमाल कर सकता है आप इस को अपने फेस के साथ साथ अपने पुरे शरीर प् लगा सकते हो.

इस साबुन में अलग अलग तरिके के तेल का इस्तेमाल कर के बनाया है

तो ये कुछ “gora hone ka sabun ” ते आपको बताना चाहता हु की कभी भी आपको साबुन लेना हो तो कुछ बातो का धायन रखो जैसे की कभी भी केमिकल हो वैसे साबुन से दूर रहे क्यू की बहुत हद तक देखा गया है की अगर हम केमिकल का इस्तेमाल जयदा करते है तो आपकी त्वचा को बाद में हानि हो सकती है .

साबुन की कभी भी एक्सपैरी डेट को भी धायण से देख लेना. और कभी भी साबुन को डायरेक्ट इस्तेमाल नहीं करना चाहिए पेहेले आप साबुन के साथ जो पेपर आता है वो सही से पढ़ लीजिये .

1 thought on “Gora Hone Ka Sabun | Gora Hone Ka Sabun Ka Naam | Gora Hone Vala Sabun Ka Kya Naam Hai”

Leave a Comment