हैमर ऑफ़ थॉर के फायदे नुकसान।हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल कैसे खाये | hammer of thor tablet benefits in hindi | hammer of thor side effects in hindi

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है एक और आपकी हेल्थ से जुड़ा हुआ आर्टिकल को लेकर तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको हैमर ऑफ़ थॉर इस के बारे में बहुत ही डीटेल में जानकारी देने वाले है जिस में आखिर ये hammer of thor kya hai है हैमर ऑफ़ थॉर के नुकसान क्या है आपको इस का इस्तेमाल कब करना चाहिए ये कोई असली दवा है या नहीं और हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल कैसे खाये इस सब की जानकारी आपको इस यही पर मिलने वाली है और इनके आलावा आपको कुछ कुछ एक्स्ट्रा टिप्स भी बोलने वाले है तो इस आर्टिकल को सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये

हैमर ऑफ थोर की संरचना – Hammer of Thor Composition in Hindi

1 अश्वगंधा
2 बाला
3 कोंच बीज
4 शतावरी
5 अकरकरा
6 कुचला हर्ब
7 जावित्री

हैमर ऑफ़ थॉर क्या हैं।hammer of thor capsule in hindi

तो बहुत ही आसान शब्दों में आपको बोल देते है आखिर ये hammer of thor kya hai तो ये दवा मर्दाना शक्ति और यौन इच्छा बढ़ाने वाली दवा के रूप में ये दवा लोगो के बीच में बहुत ही पॉपुलर है इस के आपने एड्स आपने अलग अलग एडल्ट वेब वेब साइट्स के ऊपर देखा ही होगा । ये जो दवा है उसका इस्तेमला करने से आपकी सेहत तो फिट हो ही जाती है उसके साथ साथ मर्दाना शक्ति और यौन शक्ति को भी बढ़ा देता है तो ये है । तो ये है शार्ट में जानकारी हैमर ऑफ़ थॉर इसके बारे में ।

हैमर ऑफ़ थॉर के फायदे।hammer of thor tablet benefits in hindi

1टेस्टोस्टेरॉन के स्तर में करें सुधार
2नपुंसकता को दूर करने में फायदेमंद
3शीघ्रपतन से दिलाये छुटकारा
4लिंग को बढ़ाने में सहायक
5स्तंभन दोष के निवारण में सहायक दवा

अभी हम सब से जरुरी बात को देख लेते है की आखिर इस हैमर ऑफ़ थॉर के फायदे क्या है तो सब से पहले आपको तो पता ही होगा उम्र ये जैसे जैसे बढ़ती रहती है वैसे वैसे मर्दो की यौन शक्ति की कमी आ जाती है तो फिर से वही खोई हुई यौन शक्ति को पाने के लिए इसका इस्तेमला किया जाता है ।

आज कल अलग अलग वजह से अपने पार्टनर को खुश नहीं रख पाते है उनकी उत्तेजना ही कम हो जाती है तो उस केस में भी इस हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल  इस दवा का इस्तेमाल किया जाता है ।

कभी कभी ये बचपन की गलती के कारन या फिर शारीरिक कमजोरी होने के करना भी अपने पार्टनर को सुख नहीं दे पाते है ऐसे सिथि में लिंग मैं तनाव कम हो जाता तो फिर से शरीर में शक्ति भरने के काम ये हैमर ऑफ़ थॉर दवा करती है । इसके आलावा आपको नसों की कमजोरी है तो भी ये दवा किसी जादू की तरह काम करती है ।

जैसे की हमने पहले ही कहा है ये शरीर को अंदर से भी फिट रखता है यानि की इम्मून सिस्टम को और भी जयदा शक्तिशील बनता है जिस से बाहरी कीटाणु ये शरीर में आने के बाद भी आपको बीमार नहीं कर सकता है ।

बहुत से मर्दो का टेस्टोटेरोन का लेवल ये कम होता है और टेस्टोटेरोन का लेवल कम होने के कारन भी अपने पार्टनर को सुख नहीं दी पाते है तो इस कंडीशन में भी इस दवा का इस्तेमाल ये किया जाता है ।

बहुत से वेब साइट्स और लोगो का ये भी मानना है की इस हैमर ऑफ़ थॉर दवा का इस्तमेला करने के बाद लिंग का आकार भी बढ़ जाता है पर ऐसा असल में होता है या नहीं उसकी हम कोई कन्फर्म जानकारी नहीं दे सकते है ।

अगर कोई मर्द को शीघ्रपतन, शुक्राणु कम होना, स्तम्भन दोष. स्वपन दोष, धातरोग ऐसे प्रॉब्लम भी हो जाए तो तो इस दवा का सेवन करने के बाद ऐसे बीमारी ये सही होने लग जाती है ।

हैमर ऑफ़ थॉर के नुकसान – Hammer of Thor Side Effects in Hindi

अभी हम देख लेते है की आखिर ये हैमर ऑफ़ थॉर के नुकसान क्या क्या है तो आपको सब से पहले बता देते है की इस हैमर ऑफ़ थॉर इस नाम से आपको हजारो प्रोडक मिल जाते है और हैमर ऑफ़ थॉर की असली पहचान करना बहुत ही कठिन है और ये सच बता है की बाजार में हैमर ऑफ़ थॉर इस नाम से नकली दवा भी बेचे जाते है ऐस ये जो नकली हैमर ऑफ़ थॉर की दवा बेचते है उसके कारन कोई भी नहीं बता सकता है की इस के ये साइड एफ्फेट है ।

क्यू की हम जो दवा के साइड इफ़ेक्ट बता रहे हो वो आपके पास नहीं हो सकता है फिर भी हम आपको कुछ टिप्स और सावधानिया बता देते है ।

आपको सब से पहले हैमर ऑफ़ थॉर की दवा है उसमे कोनसे कोनसे तत्व मिलाकर ये दवा बनी हुई है वो आप देख लीजिए अगर उस में से आपको किसी भी तत्व से एलर्जी है तो आप ऐसे दवा का सेवन ना ही करे ।

आपको कभी भी इस दवा का ओवर डोज नहीं लेना होगा बॉक्स के पीछे जितनी खुराक दी है उतना ही सेवन कीजिये ।

आपको कभी भी अगर दवा ये एक्सपायर हो गए है तो आपको ऐसे दवा का भी सेवन नहीं करना होगा । इस दवा का या फिर कोई भी दवा ही उसके साथ आपको शारब या फिर कोई और मद्य का सेवन मत कीजिए ।

अगर आपको कोई सीरीयस बीमारी है तो आप इस दवा से आप दूर ही रहिये जैसे की दिल की बीमारी , ब्लड प्रेशर है या फिर ऐसे कोई और बीमारी है तो ।

इसके अलाव भी आपको पेट में गड़बड़ी ,गैस्ट्रिक समस्याएं ,मुँह में छाले,  बैचेनी ऐसे सारे साइड इफ़ेक्ट का सामना  करना पद सकता है ।

1 पेट में गड़बड़ी (हैमर ऑफ़ थॉर के नुकसान)
2 गैस्ट्रिक समस्याएं
3 मुँह में छाले
4 बैचेनी(हैमर ऑफ़ थॉर के नुकसान)

हैमर ऑफ़ थॉर सेवन विधि।hammer of thor tablet uses in hindi.

अभी हम हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल कैसे खाये ,थॉर गोल्ड कैप्सूल खाने का तरीका क्या है ये आपको बात देते है तो सब से पहले ये दवा ये बचो के लिए नहीं है सिर्फ और सिर्फ ये दवा 18 साल ये ऊपर जो लड़के है उनके लिए ही है ।

आपको कोई भी कारण से इस हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल का छोटी सी भी खुराक नहीं देनी होगी ।

इस थॉर गोल्ड कैप्सूल खाने का तरीका क्या है ये बता दे तो दवा की खुराक ये आपको पैकेट के पीछे भी मिल जाएगी पर एक सामान्य मर्द के लिए हैमर ऑफ़ थॉर की एक या फिर जयदा से जयदा 2 गोलिया ही बस ही जाती है ।

तो इस हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल आप एक गोली ये सुबह नाश्ते के साथ ले सकते हो और अगर आपको दूसरी हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल लेनी होगी तो आप रात को भी सोने से पहले ले सकते हो ।

अगर किसी दिन आपकी हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल की खुराक ये मिस हो जाये तो जल्दी से जल्दी आप खुराक ले लीजिये और अगर अगली खुराक ये जल्दी ही है तो आप पहले वाली खुराक छोड़ लीजिए आपके एक साथ दो दो गोलिया नहीं लेनी है ।

आपको कभी भी इस दवा का सेवन करने से पहले आपक डॉक्टर की सलाह लेनी जरुरी है अगर डॉक्टर आपको ये दवा लेने की सलाह देते है तो ही ये दवा का सेवन करबा चाहिए खुद से कभी भी इस दवा का सेवन नहीं करना चाहिए ।

हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल प्राइस।hammer of thor price in india hindi

अगर हम हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल की कीमत की बात करे तो साइड इफ़ेक्ट जैसे ही इस इस दवा की एक फिक्स कीमत नहीं है कुछ समय पहले तक अमेज़न पर इस हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल की कीमत ये करीब 600 से 1600 रूपये के बीच में होती थी तो आज के समय में थोड़ी बहुत ये कीमत बढ़ गए होगी

1.हैमर ऑफ़ थॉर कितने दिन का कोर्स है?

अगर हम हैमर ऑफ़ थॉर कितने दिन का कोर्स है इसकी बात करे तो उसकी कोई भी जानकरी हमारे पास नहीं है आपको कितने समय तक लेनी है ये सब आपक सिर्फ आपके डॉक्टर ही बता सकते है ।

2.Hammer of Thor के पैक में कितनी गोलियां आती है?

अगर हम Hammer of Thor के पैक में कितनी गोलियां आती है इसकी बात करे तो नॉर्मली ये 20 गोलीय मिल जाती है तो अगर आप रोज एक गोली लेते हो तो आपको 20 दिन चल जाती है और 2 गोलिया लेते हो तो आपको 10 दिन तक चल सकती है ।

3.क्या Hammer of Thor गर्भवती महिलाओं में सुरक्षित है?

सब से पहले ये हैमर ऑफ़ थॉर को बिना डॉक्टर की सलाह के बिना सेवन नहीं करना होगा और ये गर्भवती महिलाओं के लिए ये वैसे तो सेफ नहीं है इसलिए आप ऐसे दवा से दूर ही रहिये ।

4.Hammer of Thor स्तनपान कराने वाली महिलाओं के लिए सुरक्षित है?

तो सब से पहले ये जो दवा है वो सिर्फ मर्दो की कमजोरी को दूर करने के लिए इस्तेमाल होती है तो महिला का सेवन करने की बात ये बेबुनियाद है

5.Hammer of Thor भूखे पेट सुरक्षित है?

हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल कैसे खाये ये हमने पहले ही बताया है फिर भी हम आपको बता देते है की आपको ये दवा कुछ खाने के बाद ही लेनी होगी ।

6.Hammer of Thor के रोगियों में सुरक्षित है?

अगर आपको कोई भी बीमारी है तो सब से पहले आपको अपने डॉक्टर की सलाह ये लेनी होगी इस दवा या फिर कोई भी दवा का सेवन खुद से कभी भी ना करे ये आपके सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है ।

7.खुराकों के बीच कितना समय अंतराल रखना चाहिए?

सब से पहले आपके डॉक्टर किंतनी गोलिया लेने की सलाह देते है उसके ऊपर निर्भर करता है अगर एक ही गोली लेनी है तो कोई बह दिकत नहीं है पर एक से जयदा गोली लेने की सलाह देते है तो दो खुराक के बीच करीब 10 घंटे का अंतर जरूर रख लीजिए ।

8. Hammer of Thor के सेवन से इसकी आदत लग सकती है?

इसका जवाब नहीं है दवा की आदत जयदा कर के उन दवा की होती है जो की हमारे दिमाग पर असर करती है जैसे की नींद की गोली हो गए या फिर डिपेशन की कोई दवा हो गए उस में आपको आदत अलग सकती है पर इस हैमर ऑफ़ थॉर केस में ये साइड इफ़ेक्ट नहीं देखने को मिलता है ।

9.हैमर ऑफ़ थॉर की असली पहचान

हैमर ऑफ़ थॉर की असली पहचान क्या है ये हम कन्फर्म नहीं बता सकते है हजारो इस एक ही नाम के दवा मार्किट में है इसलिए आप हमेशा कोई ट्रस्टेड स्टोर से ही ल लीजिये ।

10.हैमर ऑफ़ थॉर कांटेक्ट नंबर

ये हैमर ऑफ़ थॉर कांटेक्ट नंबर भी हर जगह पर अलग अलग है तो आप देख लीजिये की आप जिस वेब साइट्स से ख़िरद ले रहे हो वो असली है या नहीं या फिर अगर आपको लेनी है ये दवा तो आप नजदीगी मेडिकल स्टोर से भी ले सकते हो ।

तो ये थी हैमर ऑफ़ थॉर के फायदे नुकसान और हैमर ऑफ़ थॉर के बारे में सारी जानकारी तो आपको फिर से बता देते है की ये आर्टिकल सिर्फ और सिर्फ आपकी एक्स्ट्रा जानकारी के लिए है इस आर्टिकल को पढ़ कर आप ये दवा का सेवन मत कीजिये खुद से कोई भी दवा का सेवन करना शरीर के लिये घातक हो सकता है . आपको डॉक्टर की सलाह लेने के बाद ही ऐसे कोई भी दवा का सेवन करना होगा .

1 thought on “हैमर ऑफ़ थॉर के फायदे नुकसान।हैमर ऑफ़ थॉर कैप्सूल कैसे खाये | hammer of thor tablet benefits in hindi | hammer of thor side effects in hindi”

Leave a Comment