Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series Cast, Release Date, Story line, Real Name

हेलो दोस्तों आज हम फिर से एक बार आये है एक और हिंदी वेब सीरीज की जानकारी को लेकर और आज की वेब सीरीज है वो Ullu Web Series’ से आने वाली है और आज के इस सीरीज का नाम है Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series ‘ तो आपको इस आर्टिकल में इस सीरीज की स्टोरी क्या है इस सीरीज को आप कहा पर देख सकते हो इस सीरीज को कोई फ्री में देखने का तरीका है या नहीं ये सीरीज हमको कब देखने को मिलने वाली है यानि की इस सीरीज की रिलीज डेट क्या है इस की जानकारी भी इस ही आर्टिकल से मिलने वाली है और इस सीरीज में कोनसी कस्ट देखने को मिलने वाली है इसके साथ साथ आपको ये सीरीज देखने भी चाहिए या इस सीरीज की रेटिंग क्या है और कितने एपिसोड होने वाले है इस सब की जानकारी इस ही आर्टिकल से मिलने वाली है इसलिए इस आर्टिकल को सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये ।

Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series Cast, Release Date, Story line, Real Name

इस Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series ‘ सीरीज की आगे की जानकारी देने से पहले कुछ जरुरी बात देख लीजिये जैसे की इस सीरीज को उल्लू [ULLU] पर ही देखने को मिलने वाली है । इस सीरीज के डायरेक्ट कोण है , प्रोडूसर कोण है इस की कोई भी सटीक जानकारी नहीं है और इसके साथ साथ इस सीरीज में टोटल करीब 3 एपिसोड होने वाले है और सब के सब करीब 20 से 25 मिनिट की लेंथ होने वाली है ऐसा हमारा अनुमान है ।

Kamar Ki Naap Charmsukh Web Series Cast & Roles

तो चलिए इस Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series ‘ सीरीज की कास्ट को देख लेते है जिस में अभी तो Sharanya Jit Kaur’ [ शरण्य जित कौर] लीड रोल में दिखने वाली है  इस सीरीज में चिंकी का किरदार ये शरण्य करने वाली है ऐसा कुछ खबरों से पता चल रहा है

Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series Storyline

अगर हम इस सीरीज की स्टोरी देखते है तो ये बहुत ही सिंपल पर अलग होने वाली है ये सीरीज की कहानी ये गांव में सेटल होने वाली है जिस में एक शादी शुदा औरत अपना घर चलाने के लिए टेलर का काम करती है पर सही से कोई कपडे सिलने नहीं आते है बाद में सही ट्रेनिंग के लिए शरण्य यानि की चिंकी की एंटी होती है जो की सही से सीखा तो लेती है पर सिखाते हुए कुछ दोनों औरतो के बीच में ऐसा हो जाता है जो उसका पति देख लेता है तो बाद में चिंकी और वो औरत और उसका पति कैसे इस सब खिचड़ी को संभल लेते है आगे चिंकी का क्या होता है ये सब आपको भी जानना है तो आपको ये Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series ‘ सीरीज देखनी होगी और ये सीरीज आपको इस ही महीने के 15 ओक्टोबर को सिर्फ और सिर्फ Ullu’ अप्प पर देखने को मिलने वाली है ।

Genre
Romance
Total Episodes Not Available
Release Date 15th October 2021
Running Time Not Available
Language Hindi
Subtitle English
Available on ULLU

Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series 

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series सर्च मत कीजिए .

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये .

Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series  Release Date

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series  की पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर  Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series  नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर Kamar Ki Naap Charmsukh Ullu Web Series  को देखने की सुविधा दे रहे है .हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है .

Note: All the information provided in this article are collected from internet sources. seelatestnews.in does not have personal claim. If you find any mistake in this article please let us know by contacting us..

 

https://youtu.be/5rpa5L4P46g

Leave a Comment