Kothamovies 2021 – New Telugu Movies HD Free Download from teluguwap net, Kotha Movies | kothamovies 2020 | kothamovies telugu

हेलो दोस्तों आज हम एक बार फिर से लेकर आये है बहुत ही फेमस और इंटरनेट पर सब से जयदा सर्च होने वाली वेबसाइट की पूरी को जानकारी को लेकर और इस का नामा है ” Kothamovies Teluguwap Movies” जी हां इस आर्टिकल में इस की वेबसाइट की पूरी जानकारी आपको यहाँ पर मिलने वाली है .तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ लीजिये

Kothamovies और Teluguwap क्या है?

अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हो तो आपको पता ही होगा की इस वेबसाइट पर क्या मिलता है अगर आपको नहीं पता है तो ये वेबसाइट सिर्फ और ये वेबसाइट पर आपको फ्री में तेलगु मूवी देखने की और मूवी को डाउनलोड करने की सुविधा देती है . ये ” Kothamovies” और ” Teluguwap” वेबसाइट के पास अधिकृत परमिशन नहीं होती है फिर भी ये वेबसाइट हमको फ्री में ममोवी और सीरीज डाउनलोड करने की सविधा देती है इसलिए ये कोई अधिकृत वेबसाइट नहीं है मूवी देखने के लिए ये वेबसाइट सिर्फ और सिर्फ पायरेसि को बढ़ावा दे रही है .
इन ” Kothamovies” और ” Teluguwap” वेब्सिरे पर आपको लगभग २००० से २०२१ तक के सारे तेलुगु मूवी आपको देखने को मिलती है .

Teluguwap movies

इस वेबसाइट का और एक दूसरा हिस्सा है जहा पर आपको १९५० से २००० तक से भी लगभग सारे मूवी देखने को मिलती है अगर ये वेबसाइट लीगल होती हो ये तेलगु मूवी के फैनस के लिए कोई जन्नत से कम नहीं थी . पर ये वेबसाइट पायरेसि को बढ़ावा दे रही है इसलिए हम इस वेबसाइट को सपोर्ट नहीं करते है .

What is estimated worth of illegal site Kothamovies?

Kothamovies 2021

अगर हम इस वेबसाइट पर कितना ट्रैफिक आता है ये अगर हम देकते है तो इस https://ahrefs.com/ इस पॉपुलर वेबसाइट के हिसाब से ८० हजार का ट्राईफ आता है पर ऐसे वेबसइट सिर्फ और सिर्फ एक अंदाजा देती है अगर हम अपने पर्सनल एक्सपेरिएंस से बोलते है तो ये वेबसाइट पर कम से कम १ मिलियन के आस पास ट्रैफिक आजाता है और अगर कोई पॉपुलर मूवी रिलीज अगर हो गई तो इस पर करोड़ो में ट्र्रैफिक आ जाता है इसलिए लिए ही ये Kothamovies और Teluguwap अभी तक जिन्दा है

kothamovies 2020

और अगर हम इस वेबसाइट की इनकम को देकते है तो ये वेबसाइट कम से कम ३हजार डोलर कमा लेली है कभी कभी उस से भी जयदा कमा सकती है . ये सारी की सारी जानकारी टूल और अपने एर्क्सपरियंसे से लिखी है ये इनफार्मेशन १००% सही है उसका कोई भी दवा हम नहीं करते है .

Which format of movies available on the New Telugu Movies?

ये ” Kothamovies” और ” Teluguwap” ये वेबसाइट इललीगल है जो की यूजर को फ्री में तेलगु मूवी देखने की और डाउनलोड करने की सविधा देती है पर आपके दिमाग में ये आया ही होगा ये फ्री में कोण कोण से क्वीलिटी में मूवी को डाउनलोड करने की स्वीधा देती है तो ये वेबसाइट हमको

◆ HdRip

◆ MP4

◆ 360P

◆ 480P

◆ 720P

◆ 1080P

जैसे क्विलटी में मोवी और सीरीज को डाउनलोड करने की सविधा देती है kothamovies telugu

How to Download HD Movies from teluguwap net? “Kothamovies” से मूवी कैसे डाउनलोड करे .

Kothamovies” और ” Teluguwap” ऐसे वेबसाइट भारत सरकार दवारा बेन होते ही रहते है इसलिए अगर आप कभी सर्च करते हो तो आपको एक एक एरर मैसेज का पेज देखने को मिलता है की ये वेबसाइट बैन हो गए है .
ऐसे वेबसाइट के जो डोमेन होते है वो भी बदलते रहते है जैसे की अगर किसी दिन वेबसाइट का डोमेन “.in’ होगा तो वेबसाइट का जो ओनर है वो पूरी की पूरी वेबसाइट पर नए डोमेन पर लेकर जाता है .जैसे की “.uno” ,”.ml”और ऐसे की कुछ कुछ .

तो अगर आपको कोई भी मूवी उस ” Kothamovies” और ” Teluguwap” वेबसाइट से डाउनलोड करनी है तो आपको सब से पहले गगोल पर वेबसाइट को सर्च करना है और ओपन कर के देखना है अगर हाल में ही डोमेन चेंज हुआ होगा तो वेबसाइट ओपन हो जायगी और वह पर आप मोवी का नाम सर्च का के फी में मूवी को देख सकते हो .

पर अगर वेबसाइट ओपन नहीं हो रही है तो आपको क्या करना है तो इसका जवाब भी बहुत ही आसन है सिर्फ अपने फोन या कंप्यूटर में “VPN’ ओपन करना है और भारत के बहार का सर्वर को कनेक्ट करना है बस अभी वेबसाइट ओपन हो जायगी .

Is illegal to use pirated site like teluguwap net?

जी हां ” Kothamovies” और ” Teluguwap” जैसे वेबसाइट से मूवी को देखना और डाउनलोड करना बहुत बड़ा क्राइम है और भारत में और बाकि सारे देशो में पायरेसी करना बहुत बड़ा अपराध है .और अगर आप भी ” Kothamovies” और ” Teluguwap” जैसे वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करते हो तो आप भी इस अपराध में शामिल हो रहे हो .
भारत सरकार दवारा बहुत ही कड़े नियम बनाये जा रहे है पायरेसी रोखने के लिए जैसे की Cinematograph Act 2019, के अनुसार अगर आप पायरेसी करते हो तो आपको ३ साल की जेल और ₹5 to ₹ 10 लाख का जुरनामा भरना पड़ सकता है इसलिए ऐसे वेबसाइट से दूर ही रहे .

Disclaimer 

हम और हमारी .. टीम कभी भी पायरेसी को सपोर्ट नहीं करती है ये आर्टिकल सिर्फ और सिर्फ लोगो के बीच में जागरूकता बढ़ाने के लिए लिखा गया है पायरेसी करना बहुत बड़ा अपराध है और अगर कोई भी इस आर्टिकल को गलत काम करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हम नहीं लेंगे ये आर्टिकल सिर्फ और सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए लिखा है .

Leave a Comment