लड़का पैदा करने की टेबलेट | लड़का होने की होम्योपैथिक मेडिसिन | लड़का होने की शर्तिया दवा

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है एक और बहुत ही इंटनेट पर सर्च होने वाली जानकारी को लेकर और आज के इस आर्टिकल में आपको लड़का पैदा करने की टेबलेट कोनसी है इसके आलावा बहुत लोग ये भी पूछते है की लड़का होने की होम्योपैथिक मेडिसिन कोई है या नहीं या फिर लड़का होने की शर्तिया दवा है या नहीं तो आज के इस आर्टिकल में आपके इन जैसे सारे सवाल के जवाब आपको यही पर मिलने वाले है और क्या ये ऐसे दवा सच में है या नहीं और अगर सच में ऐसे दवा बजार में है तो ये लीगल है या नहीं और ये कोई नकली दवा है यही इस के साथं बाकि सारी जानकारी यही पर पता चलने वाली है और सब से जरुरी ऐसे दवा लेने से हमारे सेहत पर क्या असर पड़ता है या नहीं तो इस सब की जानकारी के लिए इस आर्टिकल को सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये ।

लड़का पैदा करने की टेबलेट | लड़का होने की होम्योपैथिक मेडिसिन

आज हम 2022 में आ गए है फिर भी आप अगर ये आर्टिक्ल को पढ़ रहे ही तो आपको भी लड़का ही चाहिए यही एक कारण हो सकता है और ये हमारे नजर में लड़का और लड़की दोनी ही समान होते है और हम और हमारी टीम सिर्फ लड़का ही चाहिए या लड़की ही चाहिए ऐसे विचारो का समर्थन नहीं करती है । हम लिंग भेद के पुरे खिलफ है । अगर आप आज के दिन की भी बात करते हो तो आज भी समाज के बहुत सारे घटक को लड़का ही चाहिए और इसके लिए ही लोग किसी भी हद तक जा सकते है और उसके लिए कितने भी पैसे देने के लिए रेडी हो जाते है । और उसके बीच में भी बहुत से लोग पैसे ठगने के लोए बैठे होते है । तो आज हम एक एक कर के यही बताने वाले है । लड़के की चाहत में इतने पागल हो गए है की आज कल तो लोग ये भी पूछते है की क्या गर्ब्वती स्त्री के पेट में बचे का लिंग बदल सकता है या नहीं ।

यही कारणों के कारन आज भारत में किसी बाजार में , ऑनलाइन कोई साइट्स पर , दाढ़ी वाले बाबा , तांत्रिक ये नकली लड़का पैदा करने की टेबलेट , लड़का होने की शर्तिया दवा बेचते है तो उससे कुछ फरक तो पड़ता नहीं है ब्लकि पैसे के साथ साथ हेल्थ पर भी बहुत ही बुरा असर पद जाता है और कही बार यही ऐसे बिना मतलब के कारण जो अभी पैदा भी नहीं हुआ है उसकी हेल्थ भी खरब हो जाती है और इसके कारन ही बचा ये किसी बीमारी के साथ पैदा होता है , कभी कभी तो विकलांग पैदा होता है और कभी कभी तो दुनिया में आ ही नहीं पता है । सिर्फ सर सिर्फ ऐसे दवा के कारण आपको वो बेचने के लिए कुछ भी बोलते है ये दवा को करोडो सालो की गुप्त मिश्रण से बनाया है , ये पाउडर बनाने की विधि किसी बड़ी शक्ति ने सपने में आकर बताए थी ऐसे ही कुछ कुछ बोलते है और ऐसे कुछ बोलते है की इस दुनिया में अगर सच बोलने वाला और इंसान अगर कोई होगा तो ये लड़का पैदा करने की टेबलेट बेचने वाले है होंगे । 

लड़का होने की शर्तिया दवा | लड़का पैदा करने की टेबलेट

तो अभी हम देख लेते है की आखिर ये दवा काम करती है या नहीं और कोनसी दवा या फिर क्या ऐसे लड़का होने की होम्योपैथिक मेडिसिन काम करती है तो पुराने लोग होते है उनकी जानकारी के अनुसार कुछ बीज का सेवन करने से ही लड़का प्राप्त हो जाती है जिस में शिवलिंग का बीच , माजूफल और ऐसे ही कुछ बीज खाने के बाद लड़का ही जाता है पर आपको सीधी बात बता देते है की हर बार जो पूर्वज बोलते है नुस्के होते है वो सही नहीं होते है जी हां पर आज की पीढ़ी इस ही सब के बलि पद जाते है और बहार दुनिया में लोग बैठे ही है आपका फयदा उठाने के लिए इसमें सिर्फ बाजार वाला नकली हाकिम ही नहीं , बल्कि बड़ी से बड़ी कम्पनिया इस लड़का होने की होम्योपैथिक मेडिसिन बनाने में लग जाती है ।

बहुत सारे ऐसे वो दवा देते है वो लोग बता देते है की अगर सही से रिजल्ट चाहिए अगर आपको लड़का चाहिए तो गर्ब्वती को ये महीने के बाद लेना होगा , उस महीने के बाद लेना होगा और ऐसा ही कुछ पानी के साथ आपको दवा लेनी होगी , आपको ये काम नहीं करना होगा , वो दवा के साथ ये ये जो हम मंत्र दे रहे है वो बोलना होगा ऐसा ही कुछ बताया जाता है ।

लड़का पैदा करने की आयुर्वेदिक दवा कहा मिलती है | लड़का पैदा करने की आयुर्वेदिक दवा

तो अभी तक हमने थोड़ी बहुत जानकारी दी है की ये क्या होती है ये ऐसे काम करती है तो अभी हम आपको बता देते है की ते लड़का पैदा करने की आयुर्वेदिक दवा कहा पर मिलती है तो ये ऐसे दवा बेचने वाले आपके आस पास ही होते है और अगर आपके आस पास नहीं भी है तो कही ना कही दिवार पर छोटे छोटे पर्चे चिपके हुए नजर आते है और उसके आलावा भी बहुत बार बीच बाजार में लोग पर्चे लोगो को देते रहते है इसके आलावा भी ऑटो में , पब्लिक टॉयलेट में ऐसे जगह पर आपको देखने को मिल जाती है । या फिर ऐसे लोग भी होते है जो सिर्फ बेचने का काम करते है वो आप ऐसे समज सकते हो की ये एजेंट की तरह काम करती है और उनके कुछ कमीशन मिलता है और ऐसे नकली दवा होने के कारण ऐसे लोगो को बहुत कमीशन मिलता है । 

क्या ये सच में लड़का होने की होम्योपैथिक मेडिसिन काम करती है ।

तो आपको सीधे और सिंपल वर्ड में बात देते है की लड़का होने की होम्योपैथिक मेडिसिन काम करती है या नहीं तो इसका उतर ये नहीं ही है जी हां और वो भो लोग ऐसे दवा का सेवन करते है तो उन बच्चो में किसी ना किसी प्रकार की कोई बीमारी तो आ ही जाएगी । तो अगर हम डाटा की बात करे जिन पैंट्स को पहली बेटी हुई है वो 10% कपल ऐसे दवा का सेवन करते है और जो लोगो को पहले से ही दो लड़किया है वो 40% कपल इस दवा का सेवन करते है । और अगर हम बात करे कितने बचे की मौत हो जाती है तो हरियाणा में करीब 20 % बच्चो के मरने का कारन ये ऐसे ही दवा को माना गया है । तो आप ही देख लीजिये क्या ये सही है सिर्फ और सिर्फ जिद के जो बचा अभी पैदा  भी नहीं हुआ है वो मर रहे है आखिर क्या गलती थी उनकी क्या आप भी ऐसे गलती के कारण बनाना चाहते हो ?

एक्सपट्स की राय क्या है

तो अभी हम बात करते है की इसमें एक्सपट्स की क्या राय है तो आपको बता देते है की एक्सपट्स के अनुसार ऐसे लड़का होने की शर्तिया दवा , लड़का पैदा करने की टेबलेट की दवा होती है उन में फ़यटोएस्ट्रोजन्स {phytoestrogens} ये तत्व होता है जो की हमारे शरीर को जितनी मात्रा जरुरी होती है उस से बहुत ही जयदा मात्रा ये ऐसे नकली दवा में नजर आती है उस से जो बच्चा पेट में पल रहा होता है उसको बहुत नुक्सान होता है ।

जैसे की हमने पहले ही कहा है हरियाणा में जो बच्चो की मोत होती है उन दवा में ऐसे ही तत्व पाया जाता है । ये सब पता होने के बाद भी लोग अपनी जाना के साथ साथ दूसरे जाना को भी खतरे में दाल देते है ।

डॉक्टर की राय

तो एक ही डॉक्टर की सलाह नहीं है पर आपको हर एक डॉक्टर की एक ही सलाह होगी की ऐसी दवा में कोई भी तथ्य नहीं होता है ऐसे दवा से कोई फयदा तो होगा हो पर इसका सिर्फ और सिर्फ नुकसान ही होता है और सब से जरुरी बात ये है की आपको वही लेनी होगी जो आपको डॉक्टर देते है । आपको कुछ भी ऐसा किसी से सुन कर खुद से तो नहीं करना है । अगर आपको किसी भी तरिके से शक है तो आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर ले । आप उस पर विस्वास कीजिये जिस का सइंतिफ कोई आधार हो । और इस से भी जरुरी बता अपनी सोच बदल कर देख लीजिए लड़का हो या फिर लड़की हो एक सामना होती है सोच बदलो देश बदलो ।

तो अभी हम देख लेते है की आखिर भारत में लीग की जांच करना क्यू मन्ना है तो इसका एक ही कारन है और वो है लड़की को बोझ ही समझते है लड़की को पराया धन ही समझते है और ये सिर्फ अनपढ़ लोगो में नहीं बल्कि पढ़े लिखे हुए इंसान भी इसमें शामिल है और यही कारन से लोग हद से जयदा स्त्री भूर्ण हत्या कर देते है यही रोकने के लिए भारत सरकार आये दिन ऐस ही नियम बना रही है ।

तो ये थी लड़का होने की शर्तिया दवा , लड़का होने की होम्योपैथिक मेडिसिन और ऐसे ही कुछ लड़का पैदा करने की आयुर्वेदिक दवा जैसे सवाल यही की जानकारी तो आपको बता देते है की हम और हमारी टीम कोई भी तरिके से गलत काम को लिंग असामनता को हम किसी भी तरिके से प्रोमोट नहीं करते है ।

Leave a Comment