महिलाओं के लिए जोश की गोली : फीमेल वियाग्रा टेबलेट नाम, कीमत और इंजेक्शन | स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा | तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए दवा

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सभी तो आज हम फिर से लेकर आये है एक और हेल्थ से जुड़ा हुआ आर्टिकल को लेकर और आज के इस आर्टिकल का विषय होने वाला है स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा जी हां पता नहीं इस दुनिया में कितने लोगो को इसकी जरुरत होती है पर कभी समाज के कारन , शर्म के कारन , या फिर और कुछ रीजन के कारन कोई भी स्त्री ये खुलकर महिला जोश की गोली का नाम क्या है उसको सेवन कैसे करते है और ऐसे दवा कहा पर मिलती है ये सब की जानकारी आपको यहाँ पर मिलने वाली है तो आप इस आर्टिकल को सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये आपको जरूर कुछ नए जानकारी मिलने वाली है तो आप

कुछ सालो पहले की बात करे तो जोश की कमी ये आम तोर ये मर्दो में ही देखने को मिलती है । पर जैसे जैसे समय बिता जा रहा है वैसे वैसे ही ये  स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा की डिमांड ये बढ़ रही है तो इसका कारन ये है की कुछ सालो से तो प्रॉब्लम बहुत बढ़ रही है । तो जो महिलाये ये निडर है वो तो इस समस्या को डॉक्टर के पास जाकर या फिर कुछ और तरिके अपनाकर हल कर देती ह्यै

पर जो माहिलाये ये इतनी परिवालिजे नहीं है उनका क्या ? अगर स्त्री की कामोत्तेजना ही कम होगी तो किसी भी चीज में उत्सा ही नहीं ेगा , अपने पार्टनर के saath दुरी बनाना होने लग जाता है तो फिर क्या रिश्ते में एक दर्रा आ जाती है तो कुछ महिलाओ उनके शरीर में क्या हो रहा है वो ही पता नहीं होता है ।

तो आपको पता ही होगा एक समय आने के बाद सब कुछ ये फीका फीका लगने लगता है और ये करीब महिलाओ में 35 की उम्र के बाद देखने को मिल जाता है और इस प्रोसेस को आम तोर पर मोनोपोज बोलते है और बिना मोनोपोज के ही अगर महिलाओ ये जोश की कमी आने लगे तो ये कुछ और वजह से हो रहा है ये आपको जल्दी से जल्दी पता करके जड़ से ही इलाज करना होगा ।

तो किसी भी  स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा का सेवन करने से पहले सब सब से पहले ये तो जान लेना जरुरी है आखिर ऐसा क्यू हो रहा है तो कुछ कारण ये शरीर के अंदर होते है तो कुछ कारन ये बाहरी , मानसकि होते है तो शार्ट में आपको बता देते है ।

Table of Contents

मानसिक तनाव । स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा

अगर आप ध्यान से देखोगे तो आधे से जयदा बमारी ये हम ही पैदा करते है और वो भी अपने मन में अगर हमरा मन ही स्वस्त नहीं होगा तो शरीर को तो प्रॉब्लम तो होनी ही है । आज कल का समय भी ऐसा हुआ है जहा पर हर कोई छोटी छोटी बातो का टेशन लेकर बैठ जाते है । और जॉब पर जाने वाली महिला ही या फिर घर सँभालने वाली महिला हो टेशन ये होता ही है पर इंसान उस से कैसे डील करता है उस के ऊपर निर्भर होता है ।

अगर कोई महिला ये डिप्रेशन जैसे मानसिक बीमारी से गुजर रहा है तो ऐसे व्यक्ति को खाने की इच्छा नहीं होती है तो जोश की कमी होगी है ।

बढ़ती उम्र ।तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए दवा

तो ये हमने आपको सुरुवात में ही बताया था की एक के बाद जोश की कमी होना आम बात है । आसान शब्दों में ऐसा समज लीजिये की जैसे ही महिलाओ का पीरियड आना बंद हो जाता है और एस्ट्रोजन लेवल ये कम हो जाता है उस समय जोश की कमी होना ये देखने को मिल जाती है और ये नेचरल है ।

गर्भाशय का ऑपेरशन ।

जी हां गर्भाशय का किसी भी तरिके का ऑपेरशन या फिर सर्जरी ये डिरेक्ट्ली महिला ये जोश के ऊपर असर डालता है तो वो सर्जरी ये गर्भाशय को निकलवाने हो या फिर कुछ और हो ।

बचपन का आघात ।

बहुत से लोग ये अपना भूतकाल को भूलने का प्रयास करते है पर अगर बचपन में ऐसा कुछ हुआ होगा जैसे की शारीरिक शोषण या फिर ऐसा ही कुछ और तो कभी ना कभी ये ट्रिगर हो ही जाता है तो उस समय महिलाओ में जोश की कमी आ जाती है तो इसके लिए आपको मन से स्ट्रांग होना होगा ।

रूढ़ि वादी विचार ।

अगर ऐसे स्थिति आये  की सामने वाला ही ऐसे कोई भी चीज में  इंट्रेस्ट ना रखता है मन से बहुत ही स्ट्रांग हो तो आप जितना भी चाहो आप कभी भी ऐसे महिलाओ में आप कभी भी कामोत्तेजना पैदा नहीं कर पाओगे और बहुत हद तक तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए दवा भी होती है वो भी असर ना करे ।

मर्दो । तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए दवा

जी हां ये की नए बात नहीं है की मर्दो के मुकाबले महिलाओ को जयदा समय लगता है पूरी तरह से खुश होने के लिए तो अगर बार बार पार्टनर की तरफ से ऐसा ही होने लगे तो कुछ दिनों में उस महिला का आपके लिए जोश कम होने लग जाता है तो सब से पहले आप एक साथ बात कीजिए आखिर क्या प्रॉब्लम आ रही है ।

फ्रिजिडिटी

वैसे तो ये बहुत ही दिमाग हिला देने वाला है पर आपको जितना हो सकता है उतना हम आपको सिंपल वर्ड में बता देते है तो महिला का शरीर ये ऐसे अवस्ता में जाती है वह पर महिला का पूरा शरीर ये पूरी तरह से किसी भी तरीके की कामोत्तेजना नहीं बढ़ता है तो ये बहुत बड़ा कारन हो सकता है ।

इसके आलावा भी और कारन हो सकते है जो की डॉक्टर आपका परीक्षण कर के ही बता सकते है । तो ये थे कुछ स्त्री की कामोत्तेजना  के कएने।

लड़कियों को गरम करने के घरेलू उपाय :- 

अभी हम कुछ ऐसे लड़कियों को गरम करने के घरेलू उपाय बता देते है जो की कुछ ही समय में असर देखाना सुरु कर देते है और उसके साथ ही इसके साइड इफ़ेक्ट भी कम होते है तो आप भी कोई भी ऐसे तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए दवा का सेवन करने से पहले आप डॉक्टर की सलाह पर लड़कियों को गरम करने के घरेलू उपाय कर सकते हो ।

लहसुन | लड़कियों को जोश बढ़ाने की दवा

जी हां हम जो अपने रोज के खाने में सेवन करते है वही लहसुन ये जोश बढ़ाने में बहुत ही कारगर होता है । तो आपके दिमाग में भी ख्याल आया ही होगा आखिर ये कैसे इस्तेमाल करे तो लहसुन को योना क्रिया करने से पहले आप सेवन करते हो तो आपको बहुत ही मदत हो जाएगी और लहसुन आपको लम्बे समय तक टिकने में भी मदत करता है कुछ कंडिशन में ।

अगर हम लहसुन के उपयोग की बात करे तो लहसुन से खून पतला हो जाता है और लहसुन की मदत से ही आप अपना ब्लड प्रेशर ये कण्ट्रोल में ला सकते हो और ये साइंटिफिक तरिके से सिद्ध भी हो चूका है ।

अभी हम बात करे की आखिर ये छोटी सी लहसुन कैसे इतना बड़ा काम करती है तो तो आपको बता देते है की लहसुन में एंटीकॉगुलेंट नामक तत्व होता है और यही तत्व के कारन महिलाओ के प्राइवेट पार्ट में खून का प्रवाह ये तेज कर देता है और उस से ही महिलाओ में ये  स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा जैसे काम कर देता है ।

सेब

सेब ये बहुत ही मामूली फल है और डॉक्टर भी रोज एक सेब खाने की सलहा ऐसे ही नहीं देते है सेब में एंटीऑक्सीडेंट, फ्लेवोनॉएड जैसे तत्व पाए जाते है जो की महिलाओ के प्राइवेट पार्ट में खून का संचालन ये बहुत ही तेज कर देता है और इस से ही प्राइवेट पार्ट ये उत्तेजित हो जाते है और उस कारन से ही स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने लग जाती है जो की पूरी तरह से नेचरल होता है और एक सीक्रेट बात बता देते है की सेब का सेवन करने से दर्द भी नहीं होता है जिस के कारन कुछ महिआए कतराती है तो उस से भी टाइम ये बढ़ जाता है।

अनार का जूस | लड़कियों को जोश बढ़ाने की दवा

अनार का जूस ये बहुत ही कारगर उपाय है क्यू की ये सिर्फ महिलाओ के लिए नहीं बक्ली मर्दो के लिए भी वैसे हो काम करता है और मर्दो में भी कामोत्तेजना कम महूसूस नजर आये तो भी सेवन कर सकते है ।

एक बात धायण रखिये बेहतर रिजल्ट के लिए आपको अनार का जूस ही पीना है पर कुछ वहज से अनार का जूस उपलब्ध ना तो आप साबुत अनार का सेवन कर सकते ही । तो अनार का जूस ये सब से पहले आपको तुरंत शक्ति आने का एहसास करता है और बाकी नुस्के जैसे ही खून का प्रवाह ये बड़ा देता है जिस के कारन तत्काल महिला कामोत्तेजना बढ़ने लग जाती है ।

लड़की को तुरंत गरम करने के उपाय :- 

जी हां आप कुछ तकनीक अपना कर आप खुद से भी बिना किसी भी महिलाओं को जोश की गोली का नाम और सेवन किये बिना आप खुद से जोश प्राप्त कर सकते हो जैसे की हल्के से आप माथे पर चुम सकते हो । महिलाओ के कुछ ऐसे पॉइंट भी होते है जिस से तुरंत जोश आ जाता है इसमें कुछ अंग पर मसाज करना , और भी अलग अलग तरिके है जिस से बिना किसी भी दवा के ऑक्सीटोसिन नामक हार्मोन बढ़ने लग जाता है और उससे ही लड़की में अलग ही तरह का जोश आ जाता है ।

 

स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा

अभी हम आपको वो जानकारी देते है जिस के लोए अपने इस आर्टिकल को खोला है और वो है भारत में तत्काल महिला कामोत्तेजना गोलियाँ कोनसी है और कैसे उसको इस्तेमाल करना है तो आपको थोड़ी सी जानकारी बात देते है की कुछ सालो पहले तक भारत में ऐसे कोई भी दवा लीगल तरिके से मिलती थी पर अगर वही बहार के देशो की बात करे तो ऐसे कुछ गिनी चुनी लड़कियों को जोश बढ़ाने की दवा मिलती थी पर वो भी सही से रिजल्ट नहीं देती थी और वो भी सिर्फ 30 से 40 मिनिट तक ही असर करती थी ।

पर इन सालो के बीच में सइंटिस ने एक नहीं बल्कि बहुत से लड़कियों को जोश बढ़ाने की दवा बाना ली है और उनका असर भी लम्बे समय तक होता है और सब से अछि बात ये है की ऐसे दवा अभी भारत में भी आसानी से कोई ग्रामीण इलाका हो या फिर सिटी हो आसानी से कही पर भी मिल जाती है और आप यकीं नहीं मानोगे की कोई कोई दवा ये करीब 2 घंटे तक असर करती है तो निचे हम एक एक कर के आपको जानकारी देते है आप उस जानकारी को ध्यान से पढ़ लीजिये ।

महिलाओं को जोश की गोली का नाम बताइए ?

तो आपको बात देते है की बाजार में ऐसे बहुत सारे ऐसे दवा है पर आज के समय में कुछ ही दवा डॉक्टर दवारा ये दी जाती है । उसमे से Flibanserin (Addyi) और  Bremelanotide (Vyleesi) ये दो खास कर के दी जाती है ।
 
तो आपको भी बता देते है की हर किसी की प्रॉब्लम अलग अलग होती है और हर किसी की शरीर रचना ये अलग होती है तो आप भी अपने से की भी महिलाओं के लिए जोश की गोली का सेवन मत कीजिये सब से पहले आप अपने डॉक्टर की सलहा लीजिये और उसके बाद ही आप कोई भी दवा का सेवन कीजिये ।

Flibanserin (Addyi) :लड़कियों को जोश बढ़ाने की दवा

 
तो फ्लिबनसेरिन को ाडद्यी नाम से भी जाना जाता है और ये भी दवा सिर्फ और सिर्फ कुछ कंडीशन के साथ किया जाता है तो जिनके पीरियड्स आने बंद हुए है और पास्ट में भी किसी भी तरह की यौन इच्छा कम नहीं हुई है उनके लिए ये दवा फायदेमद होती है ।

तो इस दवा को सिर्फ और सिर्फ महिलाये ही सेवन कर सकती है ये दवा मर्दो के लिए नहीं बनी हुई है । तो अगर हम ये दवा कैसे काम करती है तो ये सही से नहीं पता है पर Dopamine को ये दवा किसी तरिके से प्रभावित करता है और इस से ही महिलाओ में जोश आता है ।

इस दवा की कीमत की बात करे तो ये रूपये में इसकी कीमत कितनी होगी ये अभी तक निर्णय नहीं हाउ है पर इस दवा की कीमत ये डोलर में 555 है और अगर आप भारत के रूपये में कन्वर्ट करते हो तो करीब इसकी कीमत ये 40 हजार के पार हो जाती है और उसमे भी सिर्फ आपको 30 गोलिया ही मिलने वाली है जो की कोई भी नार्मल भारतीय के लिए काफी महंगा प्रोडक्ट है ।

फ़्लिबेंसेरिन का उपयोग का तरीका

तो अभी हम देख लेते है की आखिर इसको कैसे इस्तेमाल करते है तो इस का सेवन डॉक्टर के निर्देषा के अनुसार ही सेवन करना होगा वैसे हम आपको एक्स्ट्रा जानकारी के तोर पर बता देते है की अगर आपसे किसी दिन की खुआक ये मिस हो जाती है तो वो डोज आपको दूसरे दिन की रात में ही लेना है जी हां रात को लेनी है आपको दुपहर या फिर सुबह में नहीं लेनी है सिर्फ रात को लेनी होगी ।

इस ाडद्यी का सेवन करते समय दवा को लेने से पहले और लेने के बाद आपको करीब 2 घंटे तक शारब का सेवन नहीं करना चाहिए । अगर आपने 2 घंटे पहले शारब का सेवन किया हो तो ऐसे कंडीशन में आपको ये डोज छोड़ लेनी है ।

अगर आप ऐसी कंडीशन में ये दवा का सेवन करते हो तो शरीर पर बुरा प्रभाव पद सकता है । अगर आप तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए दवा खोज रहे हो तो ये दवा आपके लिए नहीं है करीब 8 हफ्ते लग सकते है इसको अपना असर दीखणे के लिए ।

Flibanserin खाने के नुकसान |Side Effects

तो इस दवा के भी कुछ साइड इफ़ेक्ट है वो हम देख लेते है गर्भाशय से असामान्य रक्तस्राव , पेट में दर्द , जी मिचलाना, शुष्क मुंह , चक्कर आना, कभी कभी तो बेहोशी भी हो सकती है इस दवा का सेवन से तो आप भी दवा का सेवन करने से पहले आपने डॉक्टर की सलाह जरूर ले और खुद से इस दवा या फिर भारत में तत्काल महिला कामोत्तेजना गोलियाँ का नाम देख कर अपने से सेवन मत कीजिये ।

Bremelanotide (Vyleesi)

वायलेसी जिसको ब्रेमेलानोटाइड इस नाम से भी जाना जाता है तो सब से पहले ये दवा सिर्फ स्पेशल कंडीशन में ही लेने की सलाह डॉक्टर के दौरा दी जाती है तो इस दवा का सेवन सिर्फ महिलाओ का पीरियड आना बंद नहीं हुआ है और उनको कोई तरिके से यौन इच्छा कम नहीं हुई है उनके लिए ही ये दवा उपयोग किया जाता है ।

अभी तक आपको समज आया ही होगा की ये दवा सिर्फ उसको ही इस्तेमाल करनी चाहिए जिस लड़की की कामोत्तेजना ये कम हुई है । इसके आलावा आप अगर सोचते हो की इसका उपयोग ये किसी भी तरिके की जो मानसिक बीमारी होती है , रिलेशन में कुछ दिकत होती है या फिर और किसी और तरीके से कामोत्तेजना कम हुई है तो ये दवा किसी काम की नहीं है ।

वायलेसी का उपयोग का तरीका | Dosage

अभी हम इस ब्रेमेलानोटाइड का डोज देख लेते है तो इसके बहुत सारे कंडीशन है जैसे की इस ब्रेमेलानोटाइड के इंजेक्शन को 24 घंटे में एक बार ही लेना होगा पर ऐसा आपको हर रोज नहीं कारन चाहिए तो इस ब्रेमेलानोटाइड के इंजेक्शन का डोज सिर्फ एक महीने में सिर्फ 8 बार इस्तेमाल करना होगा यानि की एक हफ्ते में 2 बार ऐसे कर सकते हो पर डॉक्टर की सलाह के साथ ही ।

ये ब्रेमेलानोटाइड का इंजेक्शन सिर्फ  जांघ या पेट की त्वचा के नीचे ही लिया जाता है । इसके अलाव अगर आपको ये दवा लेने के 2 महीने बाद भी कोई असर मालूम नहीं पड़ता है तो आप ये दवा डॉक्टर की सलाह पर बंद भी कर सकते हो ।

इस ब्रेमेलानोटाइड की हम असर की बात करे तो 10 घंटो तक इसका असर रह सकता है ।

Vyleesi के नुकसान | Side Effects

हर एक दवा के जैसे इस दवा के भी कुछ कुछ साइड इफ़ेक्ट देखने को मिलते है पर हर किसी को साइड इफेक्ट हो ही ऐसी बात नहीं है । तो कुछ महिलाओ को मतली जैसा अनुभव होना ये आम इफ़ेक्ट देखने को मिलते है उसके साथ साथ ही थकान जैसे लगना , सिरदर्द होना , खांसी होना ये कुछ आम इफेक्ट है ।

इसके साथ ही ब्लड प्रेशर ये जयदा हो जाता है और हार्ट की गति है वो भी कम हो जाती है इसलिए हाई ब्लड प्रेशर और हार्ट की कोई भी बीमारी हो तो उनको ये दवा का सेवा कभी नहीं करना चाहिए ।

वायलेसी के अन्य आम दुष्प्रभावों में यह भी शामिल हैं: महिलाओं को जोश की गोली का नाम
जी मिचलाना उल्टी
निस्तब्धता खांसी
सिरदर्द थकान
 
इंजेक्शन साइट प्रतिक्रियाएं
लालपन
चोट लगना
खुजली
खून बह रहा है
सुन्न होना

महिला कामोत्तेजना के लिए होम्योपैथिक दवा| महिलाओं को जोश की गोली का नाम

1Yohimbinum Q
2Agnus Castus pentarkan
3Isotropin with HGH
4Lycopodium
5Onosmodium
6Sabal Serr Q

महिलाओं में जोश की गोली किस तरह से काम करती है

सब बात देख ली तो अभी हम सब से पहले आखिर ये महिलाओं में जोश की गोली किस तरह से काम करती है तो ये जो स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा होती है वो महिलाओ के बॉडी में  Dopamine और Norepinephrine जैसे तत्व को बढ़ा देता है और वही दूसरी तरफ Serotonin का जो लेवल होता है उसको कम कर देता है इसका डायरेक्ट प्रभाव ये कामोत्तेजना पर होता है । और अगर आपको नहीं पता है तो आपको बात देते है की ये Dopamine और Norepinephrine  वही तत्व होते है जिस के कारन महिलाओ में जोश आता है और यही तत्व ये ऐसे लड़कियों को जोश बढ़ाने की दवा में डाला जाता है ।

क्या महिलाओं को जोश की गोली का असर होता है ?

तो सब से पहले आपको बात देते है की कोई भी दवा का सेवन करने से पहले आपको अपने डॉक्टर की सलाह ले लेनी चाहिए । तो अगर सब से पॉपुलर स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा कोनसी है तो सब से पहले नाम आता है  Female Viagra (जोश बढ़ाने वाले गोली) का तो अभी हम सच बात देते है और वि भी तथ्य को साजा कर के तो वैसे तो इस  Female Viagra (जोश बढ़ाने वाले गोली)  को FDA (Food and Drug Administration) की तरफ से इस दवा को लेने की सलहा दी जाती है ।

पर वही पर असल डॉक्टर की माने तो इस में डॉक्टर की राय ये पूरी तरह से अलग है जी हां FDA (Food and Drug Administration) इस का सेवन करने की सलाह कभी भी नहीं देते है क्यू की इस दवा का जब US FDA की तरफ से ट्राइयल हो रही थी उस में सिर्फ 27% महिलाओ को इस दवा का असर हुआ था यानि की बाकी के को 73% औरते है उनके लिए ये दवा कोई भी असर नहीं देखा रही थी और इस कारन के साथ साथ और भी कुछ कारन है ।

तो ये थी कुछ स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा,  महिला जोश की गोली का नाम और इसके ही जुडी हुई जानकारी और वो भी बहुत ही आसान शब्दों में तो फिर से एक बार आपको बता देते है की कोई भी दवा या फिर नुस्के का उपयोग करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर ले लीजिये खुद से कोई भी दवा का सेवन मत कीजिए ऐसा करना आपके लिए आपके शरीर के लिए खतरनाक हो सकता है।

1 thought on “महिलाओं के लिए जोश की गोली : फीमेल वियाग्रा टेबलेट नाम, कीमत और इंजेक्शन | स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा | तत्काल महिला कामोत्तेजना के लिए दवा”

Leave a Comment