Miss Me Tablet Uses In Hindi | Miss me tablet price in india hindi | मिस में टेबलेट मिस मी टेबलेट कैसे खिलाएं

हेल्लो दोस्तों आप सभी का सवागत है हमारे इस ब्लॉग में तो आज हम फिर से लेकर आये है एक और आपकी पर्सनल हेल्थ से जुडी हुई जानकारी को लेकर. आज के इस आर्टिकल में आपको मिस में टेबलेट किस काम आती है , miss me tablet uses in hindi क्या है आखिर मिस मी टेबलेट कैसे खिलाएं इस सब की जानकारी के साथ साथ बाकी की जानकारी भी यही पर मिलने वाली है आखिर इस दवा को कोण कोण सेवन कर सकता है , आखिर इसके क्या या साइड इफ़ेक्ट आपको देखने को मिल सकते है.

मिस में टेबलेट किस काम आती है miss me tablet uses in hindi miss me tablet price in india hindi मिस में टेबलेट मिस मी टेबलेट कैसे खिलाएं miss me tablet use in hindi jankari  . इस सब की जानकारी के साथ साथ आपको इस मिस में टेबलेट के जुड़े हुए सारे सवाल के जवाब आपको यही पर मिलने वाले है तो आप ये आर्टिकल सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये ।

Miss Me Tablet क्या है?। मिस में टेबलेट

मिस में टेबलेट किस काम आती है इस सब की जानकारी देखने से पहले हम आखिर ये है क्या तो सब से पहले इस मिस मी टैबलेट (MISS ME TABLETS) को zee drugs इस प्रचलित कंपनी के दवारा निर्मित किया जाता है ।

ये दवा खास कर के पुरुषों या महिलाओं में जो खास कर के यौन रोगों जो होते है उनके इलाज के लिए इस दवा का खास कर के उपयोग ये किया जाता है ।

आप इस दवा को ऐसा भी समज सकते हो की इस ही दवा से पुरुषों और महिलाओं में यौन उत्तेजना को बढ़ने के लिए इस दवा को इस्तेमाल ये किया जाता है । जिनकी पुरुषों और महिलाओं में यौन उत्तेजना ये अलग अलग वजह से कम हो गए है उसको भी ठीक कर के यौन उत्तेजना को सही करने के लिए इस दवा को उपयोग ये किया जाता है ।

आसान शब्दों में ये मिस में टेबलेट कैसे काम करती है तो ये दवा लेने के बाद प्राइवेट पार्ट में खून का बहाव और भी जयदा तेज कर देता है जिस के कारन एक अलग ही तरह का गर्माहट पैदा हो जाता है जिस के कारन पुरुष या महिला हो दोनों में संभोग की इच्छा ये अपने आप बढ़ जाती है जस के कारन अपने दोनों को एक अलग ही तरह की सुंतष्टि होती है ।

Miss me tablet uses in hindi

बहुत से कपल की ये भी प्रॉब्लम होती है की वो लम्बे समय तक परफॉर्म कर नहीं पाते है तो उस में भी यौन गतिविधि को बढ़ाने के लिए ये अधिक आपको ऊर्जा देता है जिस के कारण आपको मदत मिलती है ।

आज के इस समय में काम का प्रेशर हो या फिर और कोई कारन से या फिर कुछ कुछ महिलाओं में कम सेक्स हार्मोन निकलते है जिस के कारन फिसिकल होने में कोई रूचि नहीं होती है या फिर इच्छा ये बहुत ही कम होती है और उस के कारण आनंद या चरम सुख ये सही से उठा नहीं पाते है तो ऐसे कंडीशन में भी मिस में टेबलेटka उपयोग किया जाता है ।

ये दवा महिलाओ का सेक्स हार्मोन जो होते है उनको भी एक्टीव कर के चरम सुख का लाभ देने का काम ये मिस में टेबलेट करती है तो अभी तक आपको मिस में टेबलेट किस काम आती है इस की जानकारी मिल ही गए होगी

मिस मी टैबलेट की खुराक – मिस मी टेबलेट कैसे खिलाएं

अभी सब से जरुरी बात मिस मी टेबलेट कैसे खिलाएं , मिस मी टैबलेट की खुराक  क्या है वो देख लेते है तो सब से पहले आपको अपने डॉक्टर की सलाह पर ही ये दवा का सेवन करना चाहिए ।

अगर हम कॉमन जानकारी बता देते है तो एक नार्मल हेअल्थी इंसान को इस दवा की सिर्फ एक गोली फिसिकल होने से पहले आपको करीब 30 मिनिट पहले यानि की आधे घंटे के पहले आपको ये दवा सेवन करनी होगी ।

अगर आपको बेहतर रिजल्ट चाहिए तो आप इस दवा को दूध के साथ भी सेवन कार सकते हो । इस मिस मी टैबलेट को आपको ऐसे ही साबुत ही सेवन करना होगा यानि की आपको गोली को तोडना नहीं है । आपकी उम्र ये 18 साल से जयदा है तो ही ये दवा का सेवन करना चाहिए  अगर आपकी उम्र ये कम है तो आपके लिए ये दवा नहीं है ।

मिस मी टैबलेट के उपयोग व फायदे

कामेच्छा में करें सुधार | miss me tablet use in hindi jankari

आपको तो पता ही है की आज के समय में गलत खान पान हो या फिर गलत आदते हो , गलत दिनचर्या हो , और अलग अलग कारन से यौन ये कम हो जाती है ।

तो इस दवा का सेवन करने के बाद मानसिक तनाव ये कम हो जाता है और उसके साथ ही शिथिलता को भी कम करता है और शरीर में जोश पैदा कर देता है और कामेच्छा ये अपने आप बढ़ जाती है ।

टेंशन को कम करने में मदत | miss me tablet use in hindi jankari

अगर आप कोई भी बीमारी को डीटेल में स्टडी करते हो तो आपको पता चल जायेगा की लगभग हर एक बीमारी का कोई ना कोई लिंक ये मानसिक तनाव से जरूर होता है ।

तो अगर आपको भी किसी भी कारन से तनाव है तो बहुत हद तक एक चसा है की संभोग के लिए आकर्षण कम होने लग जाता है ।

एक और अनोखी बात ये है की जब तक आप अपने मन से फिट नहीं रहोगे तब तक आप सामने वाले को खुश नहीं कर पाओगे क्यू की अधिक तनाव में सेक्स हार्मोन जो होते है वो सही से काम नहीं करते है । तो ऐसे सब कंडीशन को सही कर के फिर से स्वस्थ रखने का काम ये दवा करती है ।

मिस मी टैबलेट के दुष्प्रभाव

हर एक दवा के अपने अपने ये फयदे भी होते है और वैसे ही उनके साइड एफकेट भी होते है तो उस में साइड इफेक्ट ये गलत दवा सेवन करने के कारण , डेट चली जाने पर दवा सेवन करते हो या फिर गलत खुराक सेवन करते हो तो साइड इफ़ेक्ट देखने को मिलते है इस में उलटी हो सकती है , पेट में दर्द हो सकता है , सिर में दर्द , जैसे कॉमन साइड इफ़ेक्ट आपको देखने को मिल सकते है ।

1बेहोशी
2छाती में दर्द
3दस्त
4सीने में जलन।
5पैर दर्द
6उल्टी
7खट्टी डकार
8धुंधली दृष्टि
9घबराहट बढ़ गई
10सरदर्द
11जी मिचलाना
12खुजली

तो ये थी मिस में टेबलेट किस काम आती है , मिस मी टेबलेट कैसे खिलाएं , और ऐसे ही इस ही रिलेटेड सारी जानकारी तो आपको बता देते है की इस आर्टिकल में जो भी जानकारी दी है वो सिर्फ और सिर्फ आपकी एक्स्ट्रा जानकारी के लिए ही ये आर्टिकल लिखा गया है तो आप सिर्फ ये आर्टिकल को पढ़ कर या फिर इंटरनेट का कोई और वीडियो या फिर कोई और आर्टिकल को पढ़ कर आप खुद से इस मिस में टेबलेट का इस्तेमाल ना करे । डॉक्टर की सही सलाह लेने के बाद ही इस दवा का सेवन कीजिए ।

Leave a Comment