पुत्र प्राप्ति का प्राचीन उपाय – मोर पंख | मोर पंख कब खरीदना चाहिए | Putra Prapti ka Tarika

हेलो दोस्तों आज हम आपको फिर से लेकर आये है बहुत ही सीरियस विषय की जानकारी को लेकर और आज के इस आर्टिकल का विषय है मोर पंख से लड़का होने के उपाय जी हां आज तक आपने अलग अलग उपाय कर के देख ही होंगे वो कितने सफल हुए है और कितने असफल हुए है इसकी जानकारी तो आपको ही होगी । तो आज के इस आर्टिकल में हम अपना कुछ भी सुझाव नहीं देने वाले है क्या ये मोर पंख से पुत्र प्राप्ति सच में होती है या नहीं या फिर इसका सेवन करने से कोई साइड इफ़ेक्ट होता है या नहीं इस सब की कोई भी सइंतिफ जानकारी ना होने के कारन हम आपको सटीक जानकारी दे सकते है तो आपको सिर्फ इतना बता सकते है की ये जो मोर पंख से पुत्र प्राप्ति के लिए दवा होती है वो कैसे बनिए जाती है और इस में भी हम अलग अलग मद्धम से जानकारी इकठा कर के आपको बता रहे है इसलिए ये जानकारी कितनी सटीक है उसकी कोई भी जिम्मेदारी हम नहीं लेते है । और आपको भी बता देते है ऐसे दवा से ऐसे उपाय करने से हेल्थ के ऊपर गलत प्रभाव भी पद सकता है तो अगर आपको भी ऐसा कुछ होता है तो भी उसकी जिम्मेदरी हम नहीं लेंगे ये आर्टिकल सिर्फ सिर्फ आपकी जानकरी के लिए है ।

बेटा पैदा करने की मोरपंख की दवाई कैसे बनाये

तो अभी हम आपको बता देते है की आखिर ये मोर पंख से लड़का होने के उपाय कड़े लिए जो दवा होती है वो कैसे बनती है तो सब से पहले आपके पास मोर पंख होना जरुरी है और मोर पंख में जो बीच में जो नीले रंग का चंदा आपको देखने को मिलता है उसका ही आपको उपयोग करना होता है । तो आपको एक मोर पंख लेना है और उसके साथ ही हम जो रोजाना इस्तेमाल करते है वो गूढ़ लेना है और आपने जो मोर पंख लाया है उसको ऊपर से काट लेना है जिस से आपको चंदा याकि की वो नीले कलर का जो हीस्सा है वो आपको निकलने में मदत हो तो एक बार ऊपर का हिस्सा अलग करने के बाद एक कैची से वो चंदा का हिस्सा बहुत ही सावधानी से काट लेनी है और एक बार वो चंदा अलग होने के बाद आपको उस टुकड़े के बहुत ही छोटे छोटे टुकड़े काट लेने है और उस के अंदर थोड़ा सा गुड़ मिला कर एक गोली जैसे मिश्रण त्यार कर लेनी है ।

मोर पंख से पुत्र प्राप्ति दवा का सेवन कब करना चाहिए | मोर पंख से लड़का होने के उपाय

तो अभी हम आपको बता देते है की ये जो गोली रूपी जो दवा बनी है उसका सेवन कैसे करना है तो इस दवा का सेवन सिर्फ देशी गया के दूध के साथ ही लेनी है पैकेट वाला , जर्सी गाय का दूध का इस्तेमल ना करे । और ये एक मोर पंख से केवल एक ही गोली बन सकती है और इसके सेवन के लिए आपको करीब 1 किलो 250 ग्राम के दूध के साथ इस मोर पंख से पुत्र प्राप्ति का सेवन करना है और दूध भी कच्चा ही होना चाहिए और उस गाय का बछड़ा होना चाहिए तब ही ये टोटका कमा कर सकता है ।

इसको सेवन करना का एक और रत्सा है वो है गंगाजल के साथ भी इसको सेवन कर सकते हो । तो पहले महीने में प्रेगनेंसी कोन्फोर्म होने के बाद दूसरे महीने के 15 दिन हो जाने के बाद लगातार तीन दिन तक आपको ये गोली लेनी है । और अगर आपको ये दवा लेने के बाद अगर आपको उलटी होती है तो फिर से आपको ये दवा लेनी होगी ।

उसके बाद ये तीन खुराख होने के बाद आपको अगले महीने यानि की तीसरा महीना पूरा होने के बाद आपको ये दवा फिर से तीन दिन तक लेनी है ऐसा कहा जाता है एक बार हम फिर से बता देते है की हम ऐसे कोई भी दवा का समर्थन नहीं करते है और आपसे भी विनती है आप भी ऐसे जसो में मत पढ़िए ।

मोर पंख कब खरीदे | मोर पंख से पुत्र प्राप्ति

तो अभी हम आपको बता देते है की मोर पंख कब खरीदे आपको कहा से लाना होगा और कब लेना होगा तो लोग ऐसा बोलते है की अगर आप ये मोर पंख किसी भी शुभ अवसर पर लाते हो तो बहुत ही फयदा हो सकता है ।

तो अगर आपको ये सच में ख़िरद लेना है तो आपको ये आस पास के मार्किट में ऑनलाइन में आपको बहुत ही आसानी से बहुत ही मामूली पैसे में मिल जाता है और अगर आप गांव के साइड में रहते हो तो आपको free में सुबह सुबह मिल जाता है 

भोजन में क्या सावधानी रखें

तो ऐसे भी कहा जाता है ये मोर पंख से लड़का होने के उपाय करने के साथ साथ आपको कुछ अपने खान पान पर भी आपको कण्ट्रोल रखना जरुरी है तो जब तक आप इसे टोटके का अपनाते हो तब तक आपको चटाकेदार खाना बंद करना होगा और आपको हेल्थ फ़ूड सेवन करना होगा जिस से शरीर में वो दवा अचे से लग सके । 

पुत्र प्राप्ति के लिए इन छोटी बातों का ध्यान रखें

बहुत से लोग ये भी mante  है की ये मोर पंख से लड़का होने के उपाय आपको किसी को बताना नहीं होता है जिस वो कारन देते है की असर कम होता है , दूसरे लोगो को ाचा नहीं लगता किसी को लड़का हो और पता नहीं क्या क्या फालतू का ज्ञान देते रहते है तो आपको बता देते है की ऐसे कुछ भी नहीं होता है ये तो सइंतिफ तरिके इ ही अभी तक सच नहीं हुआ है । और अगर आपने थोड़ा बहुत ही स्कूल की किताबे पड़ी हुई है तो कोई भी दवा नहीं है वो की ऐसा कर सकती है ।

सुझाव ।

तो हमने इस आर्टिकल की शरुवात में ही कहा था की हम ऐसे बातो और टोटको पर विस्वास नहीं करते है और आपसे भी अनुरोध है की आप हम पर भी विस्वास मत कीजिये आप आपने डॉक्टर की सलाह लीजिये ऐसे कितने लोग है जिहोने गलत जानकारी के कारण अपनी हेल्थ का नुकसान कर लिया और इंटरनेट पर यूट्यूब पर लोग जो भी बोलते है वो सच नहीं होता है इसलिए आप सोच समजकर ही निर्णय ले लीजिए । अगर आप जानकारी पढ़ कर खुद से अगर सेवन करते हो और कुछ भी गलत होता है उसकी कोई भी जिमेदारी नहीं लेंगे

Leave a Comment