MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वागत है इस ब्लोग में तो आज हम फिर से लेकर आये है एक और नए वेबसीरीज की जानकारी को लेकर और उस सीरीज का नाम है “MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES  480P” जा हां अगर आपको याद होगा तो इस सीरीज का ऐलान तो एक साल पहले ही किया था पर अभी कुछ दिन पहले है इस सीरीज का ट्रेलर लांच हुआ था . तो इस “MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES  480P” की कहानी क्या है , इस सीरीज में कोण कोण से एक्टर हमको देखने को मिलते है और इस सीरीज को हम कहा पर देख सकते है और सब से मैंन ये सीरीज देखने लायक है या नहीं इस सब की जानकारी इस ही आर्टिकल में मिलने वाली है तो अगर आप इस सीरिज को देखने का सोच रहे हो तो आप इस आर्टिकल को सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये .

MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

इस “MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES ” की आगे की जानकारी देखने से पहले कुछ जरुरी जानकारी देख लीजिये जैसे इस सीरीज को निखिल अडवाणी और निखिल गोंसाल्वेस ने डायरेक्ट किया है और इस सीरीज को मोनिशा अडवाणी और मधु भोजवानी जी ने प्रोडूस किया है अगर हम इस सीरीज की कास्ट को देखते है तो इसमें बहुत लबी कास्ट है जैसे की सन्देश कुलकर्णी ,मोहित रैना ,कोंकणा सेन ,सत्यजीत दुबे,प्रकाश बेलावड़ी जैसे एक्टर हमको इस सीरीज में देखने को मिलते है .

MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES watch online Free | MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES Online watch dailymotion

आप इस सीरीज को देखने का सोच रहे हो तो ये सीरीज सिर्फ और सिर्फ ” September 9, 2021 only on Amazon Prime Video” पर ये ” “MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES  480P” रिलीज होने वाली है .

Mumbai Diaries 26/11 web series release date | Mumbai Diaries 26/11 Web Series Cast

अगर हम इस “MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES  480P” की स्टोरी की बात करे तो ये सीरीज एक मेडिकल ड्रामा थ्रिलर से भरी हुई सीरीज होने वाली है . हम ये अभी पुरे यकींन से बता नहीं सकते है पर ये मूवी मुंबई में जो २६/११ का आतंकवादी का जो अटैक हुआ था उसका रेफरन्स लेकर ये सीरीज डॉक्टर के नजरिये से देखने को मिलती है जो हमको एक दो डायलॉग से भी पता चल जाता है जो की है “Hum doctors hain, hum human body ko dekhte hai, human character ko dekhna humara kaam nahi hai” इसके साथ साथ हमको उस रात को क्या क्या हुआ था वो सब कुछ हमको अलग अलग किरदार के नजर से देखने मिलने वाला है और इसके साथ ये सीरीज एक्शन से भी भरी हुई है अगर आप देखने का सोच रहे है तो आप इस सीरीज को देख सकते हो .

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर   MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES  सर्च मत कीजिए .

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये .

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी  MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES   DVDs & VCDs ‘ की पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर   MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES  नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर   MUMBAI DIARIES 26/11 WEB SERIES  को देखने की सुविधा दे रहे है .हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है .

Note: All the information provided in this article are collected from internet sources. seelatestnews.in does not have personal claim. If you find any mistake in this article please let us know by contacting us.

https://www.youtube.com/watch?v=jOctqKM5dW4

Leave a Comment