muslim ko kabu kaise kare | मुस्लिम को काबू कैसे करे | मुसलमान भाई को कैसे काबू में किया जाए? | miyan bhai ko kaise kabu kare

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है इंटरनेट पर सब से जयदा पूछने वाला सवाल और वो है मुस्लिम को काबू में कैसे करें. तो आज इस आर्टिकल में बताने वाले है मुस्लिम को काबू में कैसे करें क्या सच में कोई तरीका है मुस्लिम को काबू करने का तो इस सब की जानकरी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो इसलिए ये आर्टिकल पूरा सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये आपको कुछ न कुछ नया सिकने को मिल जायेगा.

जब से इंटरनेट का निर्माण हुआ है तब से बहुत से इंटरनेट पर पर आप कुछ भी जानकरी मिल जाएगी. भारत में जब से जिओ की क्रांति हुई है तो इंटरनेट भारत के हर कोने कोने में पहुंच गया है. इंटरनेट पर ये मुस्लिम को काबू में कैसे करें सवाल २०१७ के बाद से लोग सर्च कर रहे है तो इसमें कोई शक नहीं है की ये सब जिओ का ही नतीजा है.हेलो गूगल मुस्लिम को काबू में कैसे करें

मुस्लिम को काबू में कैसे करें| muslim Ko Kabu | Control Main Kaise Kare | miyan bhai ko kaise kabu kare

अगर हम गूगल ट्रेड की बात माने तो ऐसा सवाल उतर प्रदेश. .. और ,… से लोग सर्च करते है और अगर एक और टूक को देखा जाये तो इंटरनेट पर ये मुस्लिम को काबू में कैसे करें ये सवाल करीब ३से ४ हजार लोग हर महीने सर्च करते है.

अगर आप अभी इंटरनेट पर ये सवाल सर्च करते हो तो आपको बहुत सारे वेबसाइट में लिखा हुआ मिलता है की अपने औकात में रह कर सर्च करे. और बहुत सारे वेबसाइट में ये भी लिखा हुआ मिलता है ही अगर हम ऐसा सर्च करते है तो गूगल आपका पता डायरेक्ट जाट को दे देती है तो अगर आपको लगता है है की ये सच है तो ये बिलकुल भी सच नहीं है.

जाट को काबू में कैसे करें

मुस्लिम को काबू में कैसे करें हिंदी में -मुस्लिम को काबू में कैसे करें किया जाए -muslim Ko Kabu / Control Main Kaise Kare

हमारा देश ये आज़द देश है यहाँ पर कोई भी कुछ भी सर्च सकता है और इंटरनेट पर जो भी आपको जानकरी मिलती है तो उसका मतलब ये नहीं है की वो सच ही हो.

इंटरनेट पर जाट को काबू में कैसे करें ये सर्च करने के बाद आपका पता गूगल किसी को भी नहीं देता है बहुत सारे आर्टिकल में ये भी कहा गया है की अगर अगर मुस्लिम को आपका पता मिला तो क्या हश्र होगा यहाँ पर साफ़ साफ डरा रही है जो इंटरनेट सही से चलना नहीं आता है उनको तो सही ही लगेगा ना.

मुस्लिम को काबू में कैसे करें बोलकर बताइए

हम मानते है की जाट को कैसे काबू करे ऐसा सवाल करना गलत है इस से स बहुत लोगो को बुरा भी लगता है और इसी कारन से समाज में देवेश भी बढ़ जाता है.

हम भारत में रहते है और यह हर कोई आजाद है और यहाँ पर कोई भी किसी को काबू नहीं कर सकता है. हम यहाँ पर सब भारतीय हैऔर सब लोगो की हमको रेस्पेक्ट करनी होगी.

मुस्लिम शायरी

“धागा ही समझ, तू अपनी “मन्नत” का मुझे
तेरी दुआओ के मुकम्मल होने का दस्तूर हूँ मैं”

 

Ho Ali Ke Naam Se Toofan Bhi Khauf Khate HainJinhe Yakin Nahi Wo Doob Jate HainFarishte Qabr Me Kuch Aur Poochhte Hi NahiZuban Pe Naam-E-Ali Sun Ke Laut Jate Hain

 

फिकर ना करै पगली

यो मुसलमान तेरे पीछे हर मोड़ पे खड़ा पावैगा ।

ज 19 -21 होगी तो तेरे यार

का Photo अखबार मैं। पहले पेज पे आवैगा ।।

 

” Bakse Tum Bhi Na Jaoge
Bakse Hum Bhi Na Jaenge
Waqt Jaanta Hai Har Chehre Ko Benaqaab Karna”

 

“मत रख इतनी नफ़रतें अपने दिल में ए इंसान*
*जिस दिल में नफरत होती है उस दिल में रब नहीं बसता”

 

मुस्लिम को काबू में कैसे किया जाता है – muslim Ko Kabu / Control Main Kaise Kare

हमको आजादी है पर इसका मतलब ये नहीं है की हम भी भी इंटरनेट पर सर्च करे तो इसलिए ही हमको ऐसा कुछ नहीं सर्च करना होगा जिस से किसी भी बुरा लगे .

और है हम किसी भी जाती या फिर समुदाय के खिलाफ नहीं है हम सिर्फ इंटरनेट पर muslim Ko Kabu / Control Main Kaise Kare | मुस्लिम को कैसे काबू करे ऐसा कुछ लोग सर्च करते है तो जो गलत जानकरी दी जाती है हम उसके खिलाफ है उस जानकारी से कभी कभी समाज में तनाव भी निर्माण हो सकता है और इंटरनेट को ाचा बनाना ही हमारा हेतु है.

Leave a Comment