Muth Marne Se Kya Hota Hai | मुठ मारने से क्या होता है | muthi marne ke side effect

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है बहुत ही जरुरी जानकारी को लेकर आज के टॉपिक का नाम है मुठ मारने से क्या होता है ” Muth Marne Se Kya Hota Hai” जा हां आज हम इस ही टॉपिक पर बात करने जा रहे है . ये कोई अश्लील पोस्ट नहीं है बल्कि इस आर्टिकल के माध्यम से जो आप सभी के मन में जो भी सवाल है जो भी घ्राराणा है , कुछ लोग बोलते है की ये ” muthi marne ke side effect” है , कुछ लोग बोलते है की मुठ मारने से से इंसान होता है , मर्दो की पावर कम हो जाती हैं ,कुछ लोग तो बोलते है की ये गलत है .

आपको हम बताना चाहते है की मुठ मारना कोई गलत बात नहीं है पुरुष और महिल जब युवा अवस्ता में आ जाते है तब से ही दोनों ही मुठ मारने लग जाते है तो ये मुठ मारने का काम लड़के ही करते है ऐसा नहीं है .

Muth Marne Se Kya Hota Hai | मुठ मारने से क्या होता है

आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपके दिमाग में जो भी सवाल है वो सारे सवाल इस आर्टिकल को पढ़ कर मिट जाने वाले है इसलिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लीजिये .

मुठ कैसे मारते है

अगर आप ये आर्टिकल को पढ़ रहे हो तो शयद आप को पहले से पता ही होगा पर अगर आप को नहीं पता है की आखिर कैसे मुठ कैसे मारते है तो इसको पढ़ लीजिये . हस्तमैथुन करना बहुत ही आसन है और ये महिलाओ के मुकाबले में जल्दी होता है . जैसे की अगर कोई लड़की हस्तमैथुन करती है तो उसको चरम सिमा तक आने के लिए कम से कम ३० से ४० मिनिट लग सकते है . और अगर हम लड़को की बात करे तो चरम आनद आने के लिए १० से १५ मिनिट तक लग सकते है और हम सिर्फ अभी हस्तमैथुन की बात कर रहे है .
हस्तमैथुन करने की प्रोसेस निछे दी गए है .

१.सब से पहले आपको अपना लिंग को खड़ा कर देना होगा उसके लिए आप अपने दिमाग में कुछ इमेजिंग कर सकते हो या फिर आप कोई मूवी , वीडियो देख कर भी लिंग को खड़ा सकते हो .
२.लिंग को खड़ा करने के बाद अगर आपका लिंग बहुत ही ड्राई है तो कोई लोशन लगा सकते हो या फिर कोई तेल या फिर बाजार में ऐसे प्रोडक्ट आते है जो ऐसे की लिंग को खड़ा करने के लिए होते है तो आप वो लगा सकते हो .
३.एक बार खड़ा होने के बाद आपको अपने लिंग को अपने हात से पकडाना है आप और लिंग को ऊपर से निचे हिलना है . खास एक बात का ध्यान रख लीजिये और वो है आपको अपनी मुठ जयदा जोर से भी नहीं पकड़ लेनी है .
४.हस्तमैथुन का जब आखिर का जो समय आते है तब आपको अंदर से एक अलग ही फिलिंग मिलैगी तो तब आपको रुकना नहीं है और कुछ ही समय के बाद आपके लिंग से एक तरल बहार ेगा उसका रंग ये वाइट होता है और उस को ही हिंदी में वीर्य बोलते है और इंग्लिश में स्पर्म बोलते है इस से ही बच्चे का जनम होता है .

महिलाओ क लिए भी हस्तमैथुन की प्रोसेस सेम ही है .लड़को की तरह लड़किया को भी मूड बनाने के लिए दिमाग में इमेजिंगन करना होगा या फिर वीडियो देखना होगा . और बहुत सारे महिलाये ये हस्तमैथुन करने के लिए अपने हाथो का इस्तेमाल करती है या फिर बाजार में बहुत सारे अभी खिलोने है उनका भी आप इस्तेमाल कर सकते हो आपको भी अपने योनि ये ऊपर कोई तरल लगाना होगा क्यू की बहुत सारे लड़किया की योनि ये ड्राई होती है . फिर वही आपको भी योनि के ऊपर के भाग में धीरे धीरे से उंगली को फैरा देना है और आप जब धीरे धीरे आप करते जाओगे तो आपको कुछ ही समय में आपको एक अलग ही फालिंग आ जायगी और आपको अपनी चरम सिमा प्रप्थ हो जायगी .और आपके योनि से भी एक पानी के जैसा तरल बहार निलने आएगा वही पानी निकलने के बाद आपको चरम सुख मिल जायगा .

आपको एक ओर बात बता देना चाहते है की अगर आप कोई चीज का इस्तेमला कर रहे हो तो उसमें कोई डरने की बात नहीं है है इस से आपको कोई इन्फेशन हो जायगा , या फिर योनि को कुछ नुक्सान होगा , या फिर योनि का आकार बढ़ जाएगा तो ऐसा कुछ नहीं होता है तो आप बिना किसि डर से उनको इस्तेमाल सकते हो .

लत लग जाना ा.| Muthi Marne Ke Side Effect

जी हां ये हस्तमैथुन भी कोई लत से कम नहीं है हस्तमैथुन करने बाद हमारी बॉडी से कुछ ऐसे केमिकल निकलते है जिस के कारन से हमको सुकून मिलता है और इस की लत जाती है . ये हस्तमैथुन की लत दोनों में देखने को मिलती है पुरुष और महिलाओ में भी

देखा गया है . कभी कभी तो लोग अपना सारा काम छोड़कर मुट्ठी मारने लग जाते है तो ये था आपके “Muth Marne Se Kya Hota Hai” इस सवाल का जवाब .

शर्मनाक महसूस करना | Muthi Marne Ke Side Effect

बहुत लोगो में ये भी देखा गया ही मुट्ठी मारने या फिर हस्तमैथुन करने के बाद बहुत ही जयदा लौ फील करने लग जाते है अगर आप सारा काम छोड़कर पूरा अपना फोकस यहाँ पर ही होगा तो हस्तमैथुन के बाद शर्मनाक महसूस होना होता है पर ये कुछ जयदा देर तक नहीं चलता है पर आगर आपको लत लग गए है तो आपको जल्दी से जल्दी इस से बहार आना होगा उस के कारन आप अपने आप को ही दोषी मानाने लग जाते हो .

सूजन

जी हां कोई भी प्रोसेस को हद से जयदा कर लेते हो तो नेगेटिव इफेक्ट तो होंगे है आगर जैस की एक ही दिन में अपने हद से जयदा हस्तमैथुन करते हो तो कभी कभी प्राइवेट पार्ट में सूजन और दर्द हो सकता है . वैसे की अगर कोई महिला हद से जयदा कर देती है तो सूजन , ड्राई हो सकता है , कभी कभी गलत चीजे का इस्तेमाल कारने से जख्म भी हो सकते है .

कमजोरी

जी हां हस्तमैथुन करने से शरीर कमजोर हो जाता है अगर आप पहले से ही कमजोर हो तो आपको और भी जयदा कमजोरी ला सकती है अगर आप सही आहार नहीं लेते तो ओर भी जयदा मुश्किल में पड सकते हो .हस्तमैथुन के दौरान शरीर की जो एनर्जी होती है वो वह पर चली जाती है अगर आपको नहीं पता है तो आपका दिल जोर से धकड़ने लग जाता है और वैसे ही बहुत प्रोसेस होती है शरीर के अंदर जिस से कालरिज जो होती है वो खरच हो जाती है .

बाल पर असर

जी हां अगर आप हस्तमैथुन जयदा ही करते तो आपको अपने बालो पर भुगतना पड सकता है बाल कमजोर होना , बाल जड़ना और भी बहुत सारे बालो के बीमारियों का सामना पड सकता है..

मुठ मारने के फायदे | Mutth Marne Ke Fayde

नींद

जा हां लड़का हो या लड़की हस्तमैथुन करने के बाद नींद बहुत ही ाचा ही आती है अगर आपको सोने में परेशानी होती है या फिर आपको देर रात रात तक नींद ही नहीं आते है तब आप हस्तमैथुन करते हो तो आपको कुछ ही मिनिट के अंदर नींद आ ही जाती है . हस्तमैथुन से कुछ ही समय के लिए ही क्यू न हो आपका पूरा शरीर ये रिलेक्स होता है जिस से आपको ाची नींद आती है

तो ये थी Muth Marne Se Kya Hota Hai | मुठ मारने से क्या होता है इस विषय की जानकारी और हां ये आर्टिकल पूरा नहीं है क्यू की ये ऐसा टॉपिक है जो सिर्फ एक आर्टिकल में कवर नहीं हो सकता है इसलिए कुछ ही दिनों में इस आर्टिकल का दूसरा पार्ट भी लेकर आने वाले है वो भी आप ध्यान से पद लीजिये .

Leave a Comment