Phone पर लड़की को कैसे Impress करे | Gf Se Kya Baat Kare | Talking Girlfriend | Ladki Se Phone Par Baat Karne Ke Tarike | Phone Par Ladki Patane Ke Tarike In Hindi

हेलो दोस्तों आज हम फिर से एक बार आये है आपके सवाल के साथ और वो है “” ladki se baat karne ka formula” , “ladki se phone par baat karne ke tarike ” बहुत सारे लोगो को तकलीफ आती है आखिर लड़कियों से बात करे तो क्या करे और आपको भी पता है अगर बात नहीं करोगे तो आगे कुछ होगा कैसे इंटरनेट पर आपको लड़कियों से मैसेज पर कैसे बात करे इसके टिप्स तो मिल जाते है पर लड़कियों से फोन बर बात कैसे करे इस विषय आपको बहुत ही कम आर्टिकल को मिलते है तो इस ही प्रॉब्लम को हल करने के लिए हम ये आर्टिकल लिख रहे है और आप सभी की मदत हो सके .

इस आर्टिकल में हम ” gf se kya baat kare ” “PHONE पर लड़की को कैसे IMPRESS करे ” और भी बहुत सारी जानकरी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो आप ये आर्टिकल पूरा पढ़ लीजिए.

१.एक टाइम फिक्स करे -Phone पर लड़की को कैसे impress करे 

जी हां अगर आप फ़ोन पर बात करने का सोच रहे ही तो फिर सब से पहले वो लड़कीके पास कब टाइम होता है वो जान ले क्यू की अगर वो काम पर होगी तो फिर वो आपका फ़ोन नहीं उठाने वाली है और कभी उठा भी लिया तो आपसे बात सही से नहीं होगी एक इसका एक और बुरा असर हो सकता है अगर आपके बात करने के चककर काम नहीं हुआ तो बाद में उसका सारा इंजाम आप पर आ सकता है.

इसलिए वो कभी फ्री होती है वो देख लो और है अगर उस लड़की ने एक बार बोल दिया की वो अभी बिजी है तो फिर उसको बार बार कॉल मत करो . और हो सके तो उस लड़की को ही पूछ लो की कब कॉल कर सकता हु में .आप एक और काम कर सकते हो की कॉल करने से पहले उनको मैसेज दाल सकते हो की तुम फ्री हो या नहीं .

और कभी अगर वो दूसरा काम कर रही है तब उसको कॉल करना ही मत दूसरा काम मतलब किसी से वो मैसेज पर भी बात कर रही है और आपसे भी फोन पर बात कर रही है एक ही टाइम पर तो आप डायरेक्टली उनका कॉल कट करो क्यू की बहुत ही जयदा चान्स हो सकता है की वो आपकी बात सही से सुन ही रही हो इसलिए ही फालतू ही बात करना ही क्यू .

और हां आप उनको बोल भी सकते हो की जब तुम फ्री हो जाओगी तब बात करने के लिए . इस से उस लड़की को भी पता चल जायगा की आपको ाचा नहीं लगा है .

हाल चाल -Gf Se Kya Baat Kare 

तो अभी आते है की फोन पर लड़की से क्या बात करे जिस से ” IMPRESS” हो सके तो फिर कभी भी आप कॉल करोगे या फिर उस लड़की का कॉल आएगा तब आपको कॉल शुरु होते ही ऐसा बोलना है जिस से सामने वाले को ाचा लगे जिसे की कॉल आते ही उनको नाम से नहीं बुलाकर कुछ ऐसा बोलो हां हेलो बेबी , स्वीटहार्ट, डार्लिंग या फिर आपको जी भी ाचा नाम लगता है वो नाम से कॉल की शुरुवात करो .

फिर उसके बाद उनकी हालचाल पूछो वो कैसे है चाहे आपने कुछ समय पहले पूछा हो कैसे हो तुम फिर भी उनका हालचाल पूछ सकते हो और पूछ सकते हो कुछ ख्या या फिर नहीं . क्यू की हर किसी को ाचा लगता है जब कोई उनसे ऐसे सवाल पूछता है इससे ऐसा लगता है उनकी फिक्र करने वाला भी कोई है .

दिन भर में क्या क्या पूछ लेना -Talking Girlfriend

सब से आसांन टॉपिक है किसी भी लड़की से बात करने का और वो है दिन भर में क्या क्या ये पूछ लेना . जैसे की कितने बजे सुबह उठी थी क्या क्या नास्ते में ख्यया था और बाकि ऑफिस में क्या क्या हुआ सब काम सही से हुआ या नहीं ये पूछ लेना.

और इस ही बीच में कोई ाचा टॉपिक लगा तो उस के डिटेल में जाओ जैसे की ऑफिस में जाने के लिए देरी हुई तो पूछ लो किस कारन से लेट हुई थी फिर उसके बात आप अपना भी एक्सपेरिएंस बता सकते हो की कभी आपके साथ हुआ था तबी क्या हुआ था .

ऐसा करने से उस लड़की को भी लागैगा का हम दोनों में कुछ ना कुछ कोमन है.

लड़की को बोर होने मत देना -Ladki Se Phone Par Baat Karne Ke Tarike 

जी हां अगर आप रोज कॉल करते हो तो फिर कभी ना कभी ऐसा वकत आएगा ही जब आप दोनों के पास कुछ बोलने के लिए नहीं होगा और दोनों तरफ से और बोलो और बोलो ऐसा चालता रहेगा . अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आपको सतर्क होने की आवश्कयता है.

तो फिर आप ऐसे वक्त पर आप दोनों फ़ोन को छोड़कर रियल (असल ) में मिलकर बात कर सकते हो . क्यू की अगर एक बार बात होना ब्नद हो गइ तो आप समज लीजिये खतरे की घंटी बजने वाली है.

घरवालो का हालचाल पूछ लेना -Phone Par Ladki Patane Ke Tarike In Hind

जी हां आप लड़की से उनके घरवालो का हांल पूछ सकते हो जैसे की पापा कैसे है , मम्मी कैसी है और बाकि के घर वाले भी कैसे है और अगर घर पर कोई पेट है तो फिर उसका भी हाल पूछ सकते हो.

इस से आपको एक फयदा होगा की लड़की आपके ऊपर पूरी तरह से ट्रस्ट करती है तो वो आपको सब बता देगी की फॅमिली में कोन कोन है और बहुत कुछ जानकरी आपको मिल जाएगी.

फ्यूचर में क्या करना है वो पूछो -Ladki se baat karne ka formula

अगर कभी लगे की बोलने के लिए कुछ टॉपिक नहीं है तो आप लड़की को पूछ सकते हो की फ्यूचर में क्या करना है जैसे की आगे जीवन में क्या करना है कैसी नौकरी करनी है क्या क्या स्टीडी करनी है और उनको क्या क्या ाचा लगता है जैसे डांस करना ाचा लगता है तो उस विषय पर पूछ सकते हो.

आप दोनों के फ्यूचर की बात करो -Whatsapp par ladki patane ke tarike

अगर आपका रिश्ता ये आगे बढ़ गया है तो कुछ रोमांटिक बात कर सकते हो जैसे की शादी कब और कैसी करनी है , हनीमून पर कहा जाना है , शादी के बाद कितने बचे होगे उनके नाम क्या क्या होगा और शादी के बाद आप क्या नाम से बुलाओगे और बाकि सब जो भी अभी आपको बिना सर पेर जे सवाल लगते है वो पूछ लीजिये .

Also read Boyfriend Ko Kaise Manaye |

बातूनी कोन हे ये देख लीजिए.

जयदा बातूनी कोन हे ये समझना होगा जयदा तोर पर ये देखा गया है की लड़किया बहुत ही बातूनी होती है सिर्फ उनको कोनफोर्ट जोन में लेकर आना होगा. लड़किया ये बहुत ही छोटी बच्चिया जैसे होती है . इसलिए आप सिर्फ कुछ बोलना शुरू कर दीजिये और आप बाद में देख लजिए की वो बोलन बंद हो नहीं होगी .

जयदा सीरियस या फिर झगड़ा मत कीजिये -Romantic batein kaise karte hai

कभी भी फोन पर जयदा सीरियस या फिर झगड़ा मत कीजिये अगर आपको लगता है की अभी झगड़ा हो सकता है तो आप ऐसे वक्त पर कॉल को कट कीजिये क्यू की एक छोटा सा फ़ोन कॉल पूरा रिश्ता खतम कर सकता है.

FAQ

1.Ladki se baat karne ka formula

सब से पहले लड़की को मैसेज कर के अपना दोस्त बना लीजिये फिर बाद में लड़की का नंबर लेकर बात करना शुरू कर सकते हो और यही एक ही “Ladki se baat karne ka formula “

2.Ladki se kaise baat kare in hindi

ऊपर जी आर्टिकल में लिखा है उन टिप्स को कर के देख लीजिये वह पर ” Ladki se kaise baat kare in hindi” ाची तरह से समजाया है .

3.Whatsapp par ladki patane ke tarike

” Whatsapp par ladki patane ke tarike” भी बहुत हद तक सेम ही है आपको सब से पहले लड़की का दोस्त बनान होगा ओर लड़की को हसी मजाक करने वाले लोग ाचे लगते है इसलिए माजक करने का प्रायास कर सकते हो .

4.Romantic batein kaise karte hai

आपका रिश्ता ये कोनसी पड़ाव पर है उस के आधार पर पर ” Romantic batein kaise karte hai” ये कर सकते हो .

5.Phone Par Ladki Patane Ke Tarike In Hindi

ऊपर जो भी टिप्स लिखे है वो आप सही से फोल्व कर लीजिये.

6.Phone पर लड़की को कैसे impress करे

ऊपर जो भी टिप्स लिखे है वो आप सही से फोल्व कर लीजिये वह पर आपको ” Phone पर लड़की को कैसे impress करे” जानकरी मिल जायेगी

7.Gf se kya baat kare

हसी मजाक की बात कीजिये , दिन में क्या क्या हुआ , दीन में क्या क्या किया , फ्यूचर के क्या प्लान हे और कभी भी लड़की को बोर मत होने देना .

Leave a Comment