Rajput Ko kaise Kabu Karen | राजपूत को काबू कैसे करें | 2021 |

हेलो दोस्तों आज हम लेकर आये है आजकल बहुत तेजी से इंटनेट पर सर्च करने वाला प्रश्न और वो है राजपूत को काबू कैसे करें ये बहुत दिन से ये देख्ने को मिलता है . आप अभी भी गूगल पर या फिर यूट्यूब में आप ऐसा सर्च करते हो तो आपको कुछ अपनी औकात में रहकर सर्च करे . या फिर बहुत ही भड़काने वाला वाकय देखने को मिलता है.

राजपूत को काबू कैसे करें -राजपूत को काबू कैसे किया जाए – rajput ko kabu kaise kiya jaaye

आज हु इस आर्टिकल में राजपूत को काबू कैसे करें इस विषय में कुछ नहीं बोलने वाले है पर जो लोग राजपूत को काबू कैसे करें ऐसा लिख कर समज में देवेश फैला रहे है उनको पोल खोलने वाले है.

तो सब से पेहेले ये इस राजपूत को काबू कैसे करें इस विषय पर बहुत सारे आर्टिकल गूगल पर आ रहे है तो आपको क्या लगता है इनको सच में राजपूत को काबू कैसे करें ऐसा आर्टिकल को लिख कर पैसा कामना ही है. इन जैसे अपने आप को ब्लॉगर मानने वाले लोग पैसे के लिए कुछ भी लिख देते है. अगर आप ये आर्टिकल को पढ़ रहे हो तो इस आर्टिकल को भी एक ब्लॉगर ने ही लिखा है.

राजपूत को काबू कैसे किया जाए - rajput ko kabu kaise kiya jaaye

Rajput Ko Kabu Kaise Kare

अपनी औकात में रहकर सर्च कर चूजे ऐसा हमको देखने को मिलता है जब भी हम सर्च करते है तो एक आर्टिकल में ये लिखा है की अगर हम गूगल पर राजपूत को काबू कैसे करें ऐसा सर्च किया तो गूगल हमारा पता राजपूत तक पहुचा देते है. और वह और भी लिखा है अगर तुम्हार पता राजपूतो को चला तो तुम्हारा हश्र बुरा होगा.

हमको ये समज में नहीं आ रहा है की कुछ पैसे कमाने के लिए लोग (ब्लॉगर) कितना जूट बोल सकते है . अगर आप राजपूत को काबू कैसे करें ऐसा सर्च करते हो या फिर कुछ भी सर्च करते हो तो उसकी जानकारी गूगल किसी को देता नहीं है और राजपूत या फिर कोई भी समूह को नहीं देता है. इंटरनेट क्यू दिया ही सही जानकारी देने के लिए या फिर ऐसे धमकी देने वाले आर्टिकल लिखने के लिए.

अगर आपको लगता होगा की जो ये राजपूत को काबू कैसे करें ऐसे आर्टिकल लिखते है वो राजपूत ही होंगे तो आप पूरी तरह से गलत भी हो और मासूम भी हो. अगर आप आपको लागत है की ये राजपूत के लिए लड़ रहे है तो भी आप गलत हो अगर आपको सच नहीं लगता है तो आप खुद ही इनके जो ब्लॉग है वह पर देख लीजिये आपको करिब करीब हर समुदाय के लिए ऐसे ही आर्टिकल देखने को मिलते है.

ऐसे जो भी ब्लॉग लिखते है उनकी कोई जाती नहीं हो सकती है इनको सिर्फ नेता जैसे करते है वैसे ही इन जैसे लोग इंटरनेट द्वारा भी नफरत , असमानता फ़ैलाने का काम कर रहे है.

अगर आप इंटनेट पर नए हो तो आपको लगता होगा की इंटनेट पर जो भी है जो सच ही है तो आप गलत हो इंटरनेट पर कोई भी कुछ नहीं लिख सकता और इंटनेट पर आप कुछ भी सर्च कर सकते हो.अपने कुछ कुछ ब्लॉग में देखा ही होगा राजपूत को काबू कैसे करें ऐसा सर्च मत कर ये तुम्हारे बाप का नहीं है तो उनक लिए भी ये इंटनेट भी उनका नहीं है लोग यह पर कुछ भी सर्च कर सकते है.

राजपूत को कैसे कंट्रोल करें – rajput ko kaise control kare

कुछ पैसे कमाने के लिए लोग कितने निचले हद तक जा सकते है और जिन लोगो को इंटरनेट की जानकारी नहीं है ये इंटरनेट कैसे काम काम करता है उनको गलत जानकारी दे रहे है.

इंटरनेट पर राजपूत को काबू कैसे करें इस विषय में कोई कोई ब्लॉग में बहुत ही ाचे से बताया गया है पर अगर १०० ब्लॉग हे तो उस में से ९९ ब्लॉग पर नफरत , गुस्सा ही दीखिए देता है .

हम सब को मानना होगा इंटरनेट हर किसी का है इंटरनेट पर कोई समूह का कंट्रोल नहीं है. अगर अभी भी आपको लगता है इन जैसे ब्लोग्गेर्स को राजपूत को काबू कैसे करें ऐसा सर्च करने से कोई फरक पड़ता है तो आप उन की वेबसाइट में जाकर देख लीजिये आपको हर आर्टिकल एक जैसी ही भासा देखने को मिलेगी.

इस में जितनी ब्लोग्गेर्स की गलती है उतनी ही सर्च राजपूत को काबू कैसे करें ऐसा सर्च करने वाले लोगो की भी है . ये भारत देश है यहाँ पर कोई भी किसी को काबू नहीं कर सकता है ये कोई १५ वी १६वी सदी नहीं है. यहाँ पर हमारी सरकार है सब कुछ देखने के लिए. यहाँ पर कोई भी किसी को भी कण्ट्रोल नहीं कर सकता.

राजपूत को काबू कैसे किया जाए – rajput ko kabu kaise kiya jaaye

हमारे इस आर्टिकल का उद्देद्श् किसी भी समुदाय को तकलीफ देना नहीं है सिर्फ इस आर्टिकल का उद्देश्य जो इंटरनेट झूटी जानकरी फ़ैल रही है उसको कम करना है.