माजून शान ए मर्द (स्पेशल) के फायदे | shane mard ke fayde in hindi | Dose, Price, Uses

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे इस ब्लॉग में तो आज के इस आर्टिकल में एक और आपकी हेल्थ से रिलेटेड जानकारी को लेकर तो आज के इस नए आर्टिक्ल में आपको शान ए मर्द माजून के फायदे की जानकारी बहुत ही डिटेल में मिलने वाली तो है उसके साथ साथ ही आखिर ये शान ए मर्द माजून क्या है , इसको कैसे इस्तेमाल करते है , उसके क्या क्या साइड एफ्फेट है ये कहा पर मिलती है और क्या ये सच में वर्क करती भी है या नहीं और आपको इसको सेवन करना चाहिए भी या नहीं इस सब की जानकारी आपको बहुत ही आसान शब्दों में मिलने वाली है तो आप इस आर्टिकल को सुरु से अंत तक पढ़ लीजिये । सब से पहले ये शान ए मर्द माजून के फायदे देखने से पहले हम ये शान ए मर्द माजून है क्या उसकी थोड़ी बहुत जानकरी देख लेते है तो आपको इसके नाम से ही आपको इस नाम से ही पता चल गया होगा की ये एक यूनानी चिकित्सा की एक दवा है जो की मर्दो के लिए सेवन में आती है तो मर्दो में मर्दाना कमजोरी और यौन दुर्बलता का इलाज करने के लिए इस का ख़ास कर के इसका इस्तेमाल किया जाता है । आज कल की लाइफ स्टाइल में बहुत से मर्द अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते है और आज कल तो (स्तंभन दोष), शीघ्रपतन, नपुंसकता, वीर्य रोग, अत्यधिक हस्तमैथुन से आयी कमजोरी, कामेच्छा की कमी, नसों की कमजोरी, शुक्राणु रोग होना ये आम बात हो गए है तो उसके इलाज में ये शान ए मर्द माजून बहुत ही असरदार होती है ।

Shan e Mard के कंपोजीशन इंग्रेडिएंट्स | शान ए मर्द माजून के फायदे

1अश्वगंधा
2शतावर
3सफेद मूसली
4बीजबंद
5चोपचीनी
6कबाब चीनी
7सोंठ
8काली मूसली
9कौंच बीज
10विदारीकंद
11छोटी इलायची
12तिल का तेल
13पिपली
14चीनी

शान ए मर्द के उपयोग व फायदे – Shan E Mard Benefits & Uses in Hindi

अभी हम एक एक कर के उसके क्या फयदे है वो आपको बात देते है ।

स्तंभन दोष का इलाज ।  shane mard ke fayde in hindi

आज कल बहुत से युवा लडको को ये प्रॉब्लम बहुत ही आती है और इसके इलाज के लिए बहुत सारे आयुर्वैदिक मेडिसिन बजार में मिलते है पर सभी के सभी स्तंभन दोष से आजादी नहीं देता है पर ये जो शान ए मर्द  ये दवा है वो सब से पहले मांसपेशियों को मजबूत करने का काम करता है उसके साथ साथ ही लिंग में तनाव भी उत्त्पन करता है , कामोन्माद भी बहुत हद तक बड़ा देता है ।

शीघ्रपतन के इलाज में सहायक

शीघ्रपतन के इलाज में शान ए मर्द बहुत ही फायदेमद होती है उसके साथ साथ वीर्य को गाढ़ा करने में मदत भी मिल जाती है ये दवा एक हद तक मानसिक तनाव को दूर कर के आपका पर्फोर्मंस को भी बढ़ने का काम ये दवा करती है ।

पुरुष प्रदर्शन को लंबा बनायें रखने में मददगार

अगर हम बहुत ही आसान शब्दों में बात करे तो जो दवा है वो आपका जो स्टैमिना है उसको एक स्तर और बढ़ा देता है उसके साथ साथ पुरुषों में जोश बढ़ाने का काम भी ये दवा बहुत ही खूबी से करती है

शुक्राणु रोगों का उपचार और कामेच्छा में कमी का समाधान

जी हां हजारो रूपये के अंग्रजी दवा काम नहीं करते है वो काम ये दवा करती है बचपन की गलती या के कारन या फिर हस्थमैथुन या फिर ऐसे ही कुछ कुछ गलती के कारन ये शुक्राणुओं की गुणवत्ता में असर होता है जिस के कारन आगे चलकर बहुत ही दिकत अति है । तो ये दवा शुक्राणुओं को हेअल्थी करने का काम ये दवा करती है । आप सच नहीं मानोगे पर ये नपुंसकता या बांझपन जैसे जो सीरियस दिकत है उसका इलाज करने में भी शान ए मर्द माजून का इस्तेमाल होता है और ये शान ए मर्द माजून के फायदे में से एक है ।

शान ए मर्द के दुष्प्रभाव – Shan E Mard Side Effects in Hindi

तो अगर हम शान ए मर्द के दुष्प्रभाव की बात करे तो सब से पहले आपको अपने डॉक्टर की सलाह के दवारा ही सेवन कर चाहिए उसके साथ ही डॉक्टर जो खुआर बोलते है उतनी ही आपको सेवन करनी चाहिए । और अगर हम इसके साइड इफ़ेक्ट की बात करे तो इस दवा के साइड इफ़ेक्ट की जानकारी पता नहीं है इसलिए आप हमेशा डॉक्टर की सलाह पर ही सेवन कीजिये ।

शान ए मर्द की खुराक – Shan E Mard Dosage in Hindi

जैसा की हमने पहले ऊपर ही कहा है उसका सेवन आपको डॉक्टर की सलाह पर ही लेनी होगी उसके साथ ही आपको कुछ कॉमन जानकारी बता देते है तो 18 साल के कम लड़को के लिए इसका सेवन करने की सलाह नहीं दी जाती है । और बात रही इसको कैसे सेवन करना है तो खाना खाने के करीब 1 घंटे के अंदर इस दवा का सेवन कर सकते हो आपको इसकी कितनी मात्रा लेनी है ये आपको डॉक्टर ही बता सकते है । अगर कोई आपको और बीमारी है तो आप अपने डॉक्टर को बता दे दीजिये जैसे की हर्ट या शुगर की बीमारी हो तो आपको को और दवा लेने की सलाह दे सकते है। इस शान ए मर्द माजून के फायदे तो देख लिए तो अभी हम अगर इसकी कीमत की बात करे तो ये आपको करीब 120 रूपये से 350 रूपये के अंदर मिल जाती है । तो ये थी बहुत ही डिटेल में और बहुत ही आसान शब्दों में shane mard ke fayde in hindi तो एक बार फिर से बात देते है की ऊपर जो भी जानकारी दे है वो सिर्फ और सिर्फ आपकी एक्स्ट्रा जानकारी के लिए लिखी गए है इसलिए आप ये आर्टिकल पढ़ कर या फिर इंटरनेट का कोई भी आर्टिकल या फिर वीडियो देख कर खुद से इस दवा का सेवन मत कीजिये ऐसा करना आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है इसलिए डॉक्टर की प्रॉपर सलाह लेने के बाद ही इस दवा का सेवन कीजिये ।

 

Leave a Comment