Shiddat Full Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

हेलो दोस्तों आप सभी का सवागत है इस नए आर्टिकल में तो बहुत दिन के बाद आज हम फिर से लेकर आये है एक और नए हिंदी मूवी की सारी जानकारी को लेकर और उस मूवी का नाम है Shiddat Full Movie जी हां तो इस आर्टिकल में आपको इस मूवी की सारी जानकारी जैसे इस मूवी में कोण से एक्टर आपको देखने को मिलने वाले है इस मूवी की क्या स्टोरी होने वाली है इस मूवी को आप कहा पर देख सकते हो इस मूवी को आपको देखना भी चाहिए या नहीं कब ये Shiddat Full Movie  मूवी रिलीज होगी इस सब की भी सारी जानकारी आपको इस ही आर्टिकल में मिलने वाली है अगर आप इस मूवी को देखने का सोच रहे हो तो आप इस आर्टिकल को जरूर पढ़ लीजिये ।

Shiddat Full Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

अगर इस Shiddat Full Movie  मूवी की स्टोरी की बहुत ही सिंपल है और ये भी लव स्टोरी होने वाली और इस में भी लव ट्रायंगल की स्टोरी हमको देखने को मिलती है जहा पर दो लोग एक एडवेंचर पर मिल जाते है फिर ऐसे ही दोस्ती में प्यार हो जाता है पर उस में से एक की पहले से ही शादी फिक्स हो गए है और वह पर दूसरा लड़का इंतज़ार ही कर रहा है क्या दोनों की शादी हो पाएगी और इस मूवी का पहला हाफ ये फुल कॉमेडी से भरा हुआ होने वाला है । तो अगर आप भी लव स्टोरी देखना पसद करते हो या फिर आपको भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोई मूवी देखनी है तो आप इस ” Shiddat Full Movie ” मूवी को देखे सकते हो ये मूवी सिर्फ और सिर्फ 1 October 2021 (India) में ” HotStar” पर रिलीज होने वाली है ।

अगर हम इस Shiddat Full Movie मूवी की कास्ट की बात करे तो इस मूवी में हमको राधिका मदन ये कार्तिका के रोल में नजर आने वाली है और वैसे ही सनी कौशा ये जग्गी के नजर में दिखने वाली है । और वैसे ही इस मूवी में डायना पेंटी , सिकंदर खेर जैसे कलाकार इस मूवी में है ।

Shiddat Full Movie  Storyline

इस आर्टिकल को आगे बढ़ाने से पहले कुछ जरूर बात जान लेते है जैसे की इस Shiddat Full Movie मूवी के डायरेक्टर ये कुणाल देशमुख जी है और इस मूवी के प्रोडूसर ये भूषण कुमार और दिनेश विजन जी है और अगर हम इस मूवी के प्रोडक्शन को देखने जाये तो इस मूवी को ” T-Series, Maddock Films” ने प्रोडक्शन किया है । और इस मूवी के राइटर की बात करे तो श्रीधर राघवन और धीरज रतन जी ने इस मूवी की कहानी लिखी है ।

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर  Shiddat  सर्च मत कीजिए .

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये .

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी   Shiddat पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर Shiddat नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर  Shiddat  को देखने की सुविधा दे रहे है .हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है .

Note: All the information provided in this article are collected from internet sources. seelatestnews.in does not have personal claim. If you find any mistake in this article please let us know by contacting us..

Leave a Comment