SR Kalyana Mandapam Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है एक और नए तेलुगु मूवी की जानकारी लेकर और उस मूवी का नाम है ” SR Kalyana Mandapam Movie “इस आर्टिकल में आपको “” SR Kalyana Mandapam Movie इस मूवी की पूरी की पूरी जानकारी मिलने वाली है जैसे की इस में कोन कोण से एक्टर आपको देखने मिलाने वाले है , इस मूवी की कहानि क्या है और आप इस मूवी को कहा पर देख सकते हो इस मूवी को आपको देखन भी चाहिए या नहीं इस सब की जनकारी आपको इस एक ही आर्टिकल में मिलने वाले है इसलिए ये आर्टिकल को पूरा पढ़ लीजिये

SR Kalyana Mandapam Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

आगे बढ़ने से पहले हम कुछ और डिटेल जान लेट है इस ” SR Kalyana Mandapam Movie  मूवी के बारे में तो इस ममोवी में आपको किरण अबबवाराम ,प्रियंका जावलकर और बाकि एक्टर कास्ट किये गए है और इस मूवी के लिए चेतन भरद्वाज जी ने म्यूजिक दिया है और इस मूवी को प्रमोद – राजू ने प्रोडूसर्स किया है और SS राजू जी ने इस मूवी को डायरेक्ट किया है

अगर हम इस SR Kalyana Mandapam Movie  मूवी की रिलीज डेट को देखे है तो ये मूवी ६ अगस्त को ही रिलीज हो गए है .

SR Kalyana Mandapam Movie  Details

Movie Name SR Kalyanamandapam(2021)
Written By Kiran Abbavaram
Directed By Sridhar Gade
Produced by Pramod and Raju, Elite Entertainments
Lead Cast Of the Movie Kiran Abbavaram, Priyanka Jawalkar, Sai Kumar and loads of others
Edited By Sridhar Gade
Release Date sixth August 2021

 

Also read Navarasa Web Series

SR Kalyana Mandapam Movie Storyline

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर SR Kalyana Mandapam Movie सर्च मत कीजिए .

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये .

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी SR Kalyana Mandapam Movie  की पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर SR Kalyana Mandapam नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर SR Kalyana Mandapam Movie  को देखने की सुविधा दे रहे है .

हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है .

Note: All the information provided in this article are collected from internet sources. seelatestnews.in does not have personal claim. If you find any mistake in this article please let us know by contacting us.

 

Leave a Comment