तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर | talak-shuda-mahila-kanumber

आप सभी का सवागत है हमारे इस आर्टिकल में. बहुत दिनों से हमको अलग अलग लोगो ने तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर कैसे पता करे इस की जानकारी के लिया इसलिए आज हम आपको तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर का मोबाइल नंबर या फिर उन से बात चित कैसे करे इस विषय पर सारी जानकारी आपको इस लेख में मिलने वाली है तो आप अंत तक ये आर्टिकल पढ़ लीजिये.

आपको तो पता ही होगा इस समय बहुत से लोग अपनी मर्जी से लव मैरेज करती है तो बहुत बार देखा गया है की ऐसी शादी बहुत समय तक टिक नहीं पाती है और कभी कभी तो शादी होने के कुछ दिन के बाद ही लड़किया पति को तलाक देती है उनके कारन भी अलग अलग हो सकते हो सकते है .

तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर

आज का सामज भी बहुत बदल गया है आज कल शादी कोई साथ जनम तक तो क्या अगर वो रिश्ता इस जनम ही टिक जाये तो बहुत बड़ी बात है. हर बार लड़की की ही गलती नहीं होती है कभी कभी शादी के बाद परिवार का वयवहार भी ठीक नहीं होता है या फिर ये भी देखा गया है की किसी किसी का तो बहार चकर चल रहा होता है इसलिए भी बहुत बार तलाक होते है और. कभी कभी पति कोई कोई बुरी लत भी होती है इसलिए भी बहुत बार तलाक देते है .

आज के लड़के और लड़किया भी बहुत स्मार्ट हो गए है अगर उनको लगता है की अब रिश्ता रखने से कुछ नहीं होगा तब भी दोनों की मंजूरी से भी तलाक होता है.

पेहेले बहुत बार तलाक सुदा लड़कि से शादी करने के लिया कत राते थे पर अभी के समय पर लोगो और सामाज ने भी ये ररि अपना ली है .

तो अभी हम आपको तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर कैसे ले इसकी जानकारी देने वाला हु तो सब से पेहेले आपको कुछ कुछ ऑनलाइन साइट पर रजिस्टर करना होगा जैसे ये कुछ साइट है वह पर आपको जाना है

१.भारतमैट्रिमनी
.वर वधु डॉट कॉम
३.जीवनसाथी डॉटकॉम
4.डाइवर्समैट्रिमनी
५.ब्रह्मिन मैट्रिमनी

१.भारतमैट्रिमनी

आपको बताना चाहता हु की भारतमैट्रिमनी यहाँ पर आप फ्री में अकाउंट बना सकते हो और फ्री अकाउंट से भी आप बहुत ही ाच्ये रिश्ते देख सकते हो और आपको बताना चाहता हु इस साइट का अप्प भी है यानि आप अपने मोबाइल में डाउनलोड कर के भी देख सकते हो.

यहाँ पर आपको तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर मिल जायेगा और तलाकशुदा महिलाओं के साथ साथ और बहुत सारे लड़के लड़कियो के रिश्ते देखने को मिल जाते है . और अगर आपको इस में भी और जयदा सविद्या चाहिए तो आप इन का पैसे वाला प्लान का उपयोग कर सकते हो.

२.डाइवर्समैट्रिमनी

तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर के लिया सब से बेस्ट डाइवर्समैट्रिमनी ये साइट है और बाकि वेबसाइट के जैसे इसका भी अप्प है और आपको बताना चाहता हु की इस में आप फ्री में अकाउंट बना सकते हो

और यहाँ पर जो भी प्रोफाइल होती है वो सब तलाकशुदा होते है और यहाँ पर आपको असली तलाकशुदा प्रोफाइल देखने को मिलता है और अगर आपको इसको इस्तेमाल करने में कोई दिकत अति है तो आप उनसे डायरेक्टली बात या फिर कॉल कर सकते हो

अगर आपको इस वेबसाइट की सर्विस बहुत अछि लगी तो आप इनका प्लान अपडेट भी कर सकते हो इनका प्लान ४९०० से सुरु हो जाता है ३ महीनो के लिया

जीवनसाथी डॉटकॉम

इस वेबसाइट के ऊपर आपको बहुत सारे पप्रोफइल देखने को मिल जाते है यहाँ पर हर दिन हजार प्रोफाइल उपलोड होती है और आप यहाँ पर आपकी पसंद यानि उम्र, जाती ऐसे फिलटर लगा सकते हो आप बाकि वेबसाइट की तरह ही यहाँ पर भी आप फ्री में आकूत बना सकते हो.

यहाँ पर आप कुछ ही समय में अपना पूरा नाम , आपकी उम्र डालकर आप इस वेबसाइट में लोग इन कर सकते हो

इसके अलावा आप अपनेघर के पास जो मेंरीजब्यूरो होता है वह पर आप जाकर आप अपनी प्रोफाइल वह पर दे सकते हो और उनको बोल सकते हो की आपको तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर चाहिए शादी के लिया बस फिर कुछ ही समय में जैसे ही प्रोफाइल आएगी फिर वह आपको उनका मोबाइल नंबर डे दंगे पर बहुत बार मेंरीजब्यूरो आपसे कुछ फीस लेते है.

अगर आपको कुछ पैसे भी खर्च नहीं करने है तो सब से ाचा और सब से पूरा तरीका है की आप अपने रिश्ते दर को बोल सकते हो की उनकी नजर में कोई तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर तो आपको देने के लिया और ऐसा भी बहुत बार देखा है की ऐसे जो रिश्ते जो मिलते है वो बहुत ही समय तक टिकते है .

लोकल अख़बार में विद्यापन .

ये भी सब से ाचा तरीका है इसमें आप अपने एरिया के जो भी मैंन अख़बार है उनमे विद्यापन डे सकते हो और वह पर आप लिख भी सकते हो की आपको कैसे लड़की चाहिए इस कारन से आपको बहुत ही जल्दी तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर मिल सकते है

तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर | talak-shuda-mahila-kanumber

तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर | talak-shuda-mahila-kanumber

नाम :पूजा कुमारी .

उम्र :२६

मेरा नाम पूजा कुमारी है और मेरी उम्र २६ साल है में अपनी जिनदगी की नए शुरआत करने के लिया एक बहुत ही सुन्ब्दर पुरुष की खोज कर रही हु में वैसे तो दिल्ली में रहती टी पर तलाक के बाद में नागपुर में रहै रही हु मुझे एक ऐसा पुरष चाहिए की जो मुझे समजे और मेरे परिवार की इजात भी करे . मुझे खन्ना बनाना बहुत ाचा लगता है
मोबाइल नंबर

तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर | talak-shuda-mahila-kanumber

नाम :मीणा राजपूत .

उम्र :२८

मेरा नाम मीणा राजपूत है और मेरी उम्र २8 साल है मेंने मुंबई यूनिवर्सिटी से आर्ट्स में एम् ए किया है और में मुंबई में ही रहै रही हु मुझे एक ऐसा लड़का चाहिए जो मुझे मेरे सपने पुरे करने में मदत करे और मेरा सपना है की कोई गांव के स्कूल में बचो को सीकाना .
मोबाइल नंबर

नाम :सानिया अरोरा .

उम्र :25

मेरा नाम सानिया अरोरा . है और मेरी उम्र २5 साल है और में अभी के लिया तो टी कसी हैअब में काम कर रही हु और में कोटा में रहै रही हु मुझे एक ऐसा हस्बंड चाहिए जिसका ाचा जॉब हो खुद का एक घर हो . में जॉइंट फॅमिली में बेलीव करती हु और शादी के बाद भी मुझे जॉब ही करना है
मोबाइल नंबर

1 thought on “तलाकशुदा महिलाओं के मोबाइल नंबर | talak-shuda-mahila-kanumber”

Leave a Comment