[Venom 2 ] Full Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

हेलो दोस्तों आज हम फिर से लेकर आये है एक और हॉलीवुड मूवी की जानकारी लेकर और उस मूवी का नाम है Venom 2  जी हां आपको इस आर्टिकल में इस मूवी की जानकारी मिलने वाली है इस मूवी की स्टोरी क्या है इस मूवी में आपको कोनसे एक्टर देखने को मिलने वाले है इस मूवी की रिलीज डेट क्या है आप इस मूवी को कहा कहा पर देख सकते हो और इस मुवी को आपको देखना भी चाहिए या नहीं इस मूवी की रेटिंग क्या है और बाकि सारी जानकारी आपको इस ही आर्टिकल से मिलने वाली है तो इस मूवी को देखने का सोच रहे हो तो इस आर्टिकल को पढ़ लीजिये ।

[Venom 2 ] Full Movie News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

इस Venom 2 मूवी की जानकारी देखने से पहले कुछ जरूर बाते देख लीजिये जैसे की इस मूवी को एंडी सर्किस जी ने डायरेक्ट किया है और इस मूवी की कहानी ये टॉम हार्डी, केली मार्सेल जी ने लिखी है और इस मूवी के साथ Columbia Pictures; Marvel Entertainment; Tencent Pictures” जैसे प्रोडक्शन कम्पनीज जुडी हुई है और इस मूवी को प्रोडूस करने का जिम्मा ये अवि ारद; मैट टोलमच; एमी पास्कल ; केली मार्सेल ; टॉम हार्डी; हच पार्कर जी ने ली है ।

तो अभी देखते है की इस Venom 2  मूवी की कास्ट क्या है तो पार्ट में भी आपको टॉम हार्डी ये लीड यानि की Eddie Brock / Venom’ के किरदार में दिखने को मिलने वाले है और वैसे ही वुडी हर्रेलसन ये विलन यानि की Carnage के किरदार में दिखने वाले है और वैसे ही पिछले मूवी जैसे ही Anne Weying’, Shriek ‘ जैसे किरदार फिर से देखने वाले है ।

Venom 2 release date in india

अगर हम इस Venom 2 मूवी की स्टोरी की बात करे तो ये स्टोरी Venom और Carnage के बीच की होने वाली है जिस में Cletus Kasady  ये पागल अपराधी होता है वह पर एक दिन Eddie Brock  ये उसका इंटरव्यू लेने के लिए जाता है तब Eddie Brock  को Cletus Kasady  के काट लेता है और जब Cletus Kasady  को जान से मारने की सजा देते है तब  Carnage ये एक्टिव होता है और बाद में कैसे  Carnage और Venom फाइट होती है और इस बीच में एक और विलन होने वाला है तो इस सब से Venom ये बच पायेगा या नहीं इस सब की आपकी जानकारी चाहियें आपको ये Venom 2मूवी देखनी होगी और ये मूवी सिर्फ और सिर्फ इंडिया और बाकि के देशो में भी 1 ओक्टोबर में रिलीज होगी और आप इस मूवी को भारत में इंग्लिश के साथ साथ हिंदी में भी देख सकते हो ।

Cast: 

Tom Hardy Eddie Brock / Venom
Michelle Williams Anne Weying
Woody Harrelson Cletus Kasady / Carnage
Stephen Graham Detective Mulligan
Naomie Harris Shriek
Reid Scott Dr. Dan Lewis
William W. Barbour Sedan Driver
Sean Delaney  
Jessie Vinning Carnival Adult
Peggy Lu Mrs. Chen
Laurence Spellman  
Alfredo Tavares SFPD Uniformed
Etienne Vick Pedestrian
Michelle Greenidge Mugging Victim
Ed Kear Reveller
Andrew Koponen Police Officer
Otis Winston Street Man
Mel Powell Marin County Sheriff
Sean Michael McGrory Carnival Adult
Rick Richardson SWAT Officer

[Venom 2 ] Full Movie  Storyline

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर   Venom 2  सर्च मत कीजिए .

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये .

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी    Venom 2 ‘ की पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर   Venom 2  नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर Venom 2 Full Movie  को देखने की सुविधा दे रहे है .हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है .

Note: All the information provided in this article are collected from internet sources. seelatestnews.in does not have personal claim. If you find any mistake in this article please let us know by contacting us.

 

https://www.youtube.com/watch?v=-FmWuCgJmxo

Leave a Comment