Zombivli Marathi movie 2021 News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

हेलो दोस्तों आज हम फिर से सिर्फ और सिर्फ आपके लिए आये है एक और मराठी मूवी की सारी जानकरी को लेकर और उस मूवी का नाम है “Zombivli Marathi movie 2021 ‘ जी हां आपको इस आर्टिकल में इस मोवी की स्टोरी क्या है इस मूवी में आपको कोण कोनसे एक्टर आपको देख्नने को मिलने वाले है और आपको ये मूवी कहा पर देखने को मिल सकती है और आपको इस मूवी को देखनि भी चाहिए या भी नहीं इस सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है इसलिए आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लीजिये .

Zombivli Marathi movie 2021 News, Review , Cast Real Name, Crew, Storyline, Release Date, Wiki, Roles

अगर हम इस ” Zombivli Marathi movie 2021 ” मूवी की कुछ जानकारी देखे तो इस मूवी में अमेय वह’ वैदेही परशुराम ,ललित प्रभाकर ,तृप्ति खामकर और जानकी पाठक जैसे बड़े बड़े कलाकार इस ममोवी देखने वाले है और इस मूवी की कहानी और स्क्रीन प्ले ये महेश िएर,साईनाथ गानुवाद ,सिद्धेश पुरस्कार,योगेश विनायक और नचिकेत सामंत जी ने योगदान दिया है
अगर हम इस ” Zombivli Marathi movie 2021  & Review Online” इस मूवी के प्रोडूसर्स की बात की जाये तो विक्रम महरा , सिद्धार्थ आनंद कुमार ने किया है .और इस मूवी को जयंत जठर जी ने एडिट कर दिया है .

अगर हम इस Zombivli Marathi movie २०२१ की बात करे तो ये मराठी की कॉमेडी और होर्रर मूवी है यहाँ पर एक शहर में ज़ोंबी का हालला होता है और उस की कंप्लेंट करने के लिए अमेय पुलिस के पास जाता है पर पुलिस उसका विस्वास नहीं करती है

The Suicide Squad 2 Movie watch online Free

और बाद में क्या क्या बाद में होता है क्या ज़ोम्बी सब को मर डालेगी और पूरा पूरा शहर खतम हो जायगा या अमेय पुरे शहर को बच्चा पाएगा या फिर ये सिर्फ और सिर्फ अमेय का एक सपना है आये स्टोरी में क्या होगा इस सब का आपको जवाब चाहिए तो आपको ये मूवी देखनी होगी .

Movie Name Zombivli (2021)
Language Marathi
Region Mumbai
Release Date 2021
Picture Quality Full HD 720P, 1080P, 480P
Watch Online On Hotstar, Amazon Prime Video

अगर हम इस मूवी की रिलीज डेट को देखा जाये तो ये मूवी ३० अप्रैल २०२१ को सिनेमा घर में रिलीज हो गए है .

 

Also read The Suicide Squad 2

Zombivli Marathi movie 2021 News, Review

अगर आप इंटरनेट पर काफी दिनों से हो तो फिर आपको पता ही होगा  torrent magnet क्या होता है यो फिर आपको बता दू  torrent magnet में भी पायरेसी तेजी से होती है हलाकि ” torrent magnet” इस्तेमाल करना कोई गलत नहीं है पर इस से पायरेसी करना बहुत ही गलत बात है और ये भी एक तरह का अपराध है तो इसलिए इंटनेट पर Zombivli Marathi movie  सर्च मत कीजिए .

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally? क्यामें जेल में जा सकता हु अगर में कोई मूवी गलत रास्ते से देखता हु तो .

तो फिर इस का सीधा सा जवाब है हां आप जेल भी जा सकते हो या फिर आपके ऊपर बड़ा फाइन भी लग सकता है आपको ५०००० से २००००० का फाइन भी देना पड सकता है और कोई कोईं केस में आपको दोनों भी सजा ह सकती है इसलिए आप भी कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड मत कीजिये .

हम और हमारी टीम कभी भी पायरेसी करने वाले वेबसाइट को प्रोमोट नहीं करता है हम ऐसे पायरेसी करने वाले वेबसाइट के बिलकुल खिलाफ है . हम इस आर्टिकल में मदत से और ना ही इस वेबसाइट से कोई भी किसी भी प्रकार की पायरेसी नहीं कर रहे है इस हम कोई भी Zombivli Marathi movie  ‘ की पायरेटेड कॉपी नहीं बेच रहे है .

हम इस वेबसाइट पर Zombivli Marathi movie  नहीं दे रहे है और ना ही हम इस वेबसाइट पर फ्री या फिर पैसे लेकर Zombivli Marathi movie  को देखने की सुविधा दे रहे है .

हम पायरेसी के खिलाफ है और अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ कर कोई भी गलत तरिके से मूवी को डौन्लोड करता है तो उसकी कोई भी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए है .

Note: All the information provided in this article are collected from internet sources. seelatestnews.in does not have personal claim. If you find any mistake in this article please let us know by contacting us.

Leave a Comment